बिग बॉस 16: बिग बॉस ने प्रियंका को दिया लीडर का खिताब! अपनी जर्नी देख शालीन की आंखों में आए आंसू

4
बिग बॉस 16: बिग बॉस ने प्रियंका को दिया लीडर का खिताब! अपनी जर्नी देख शालीन की आंखों में आए आंसू

बिग बॉस 16: बिग बॉस ने प्रियंका को दिया लीडर का खिताब! अपनी जर्नी देख शालीन की आंखों में आए आंसू

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ अपने अंतिम पड़ाव पर है। 12 फरवरी को शो का ग्रैंड फिनाले है, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे। इससे पहले गुरुवार को घरवालों को उनका पूरा सफर कुछ मिनट के वीडियो में दिखाया जाएगा। इस दौरान बाहर से आए फैंस भी मौजूद रहेंगे। प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रियंका चाहर चौधरी की जर्नी को दिखाया जाता है और बिग बॉस उनकी जमकर तारीफ करते हैं। उन्हें लीडर का खिताब मिलता है और बिग बॉस कहते हैं कि उनकी आवाज भले ही घरवालों को पसंद ना आई हो, लेकिन लोगों के दिलों तक जरूर पहुंची है। प्रियंका के अलावा शालीन भनोट की भी जर्नी दिखाई जाएगी। शो में अपने सफर को देख उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

बिग बॉस ने की प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ

बिग बॉस ने प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ करते हुए कहा, ‘प्रियंका, घर में आईं तो थीं अपने दोस्त के साथ, लेकिन उस दोस्त के साथ होने के बावजूद भी अक्सर इस घर में बिल्कुल अकेले पड़ गईं। बहुत हिम्मत, बहुत क्लैरिटी ऑफ थॉट, बहुत आत्मविश्वास लगता है लगता है प्रियंका। नजरिया, डंके की चोट पर सबके सामने, सबके मुंह पर बोलने के लिए।

Bigg Boss 16, Feb 8 Promo: जर्नलिस्ट के सामने ही एमसी स्टैन पर भड़के शालीन, इशारे करने पर हुई गंदी लड़ाई

दिलों तक पहुंची है प्रियंका की आवाज!

इसके बाद प्रियंका चाहर चौधरी की जर्नी दिखाते हैं, जिसमें वो घरवालों से लड़ती नजर आती हैं। बैकग्राउंड में आवाज आती है, ‘प्रियंका इस घर की सबसे चालाक लड़की है। वो फॉलोअर नहीं है। वो लीडर है।’ ये सुनकर प्रियंका बहुत खुश हो जाती हैं। फिर बिग बॉस कहते हैं, ‘प्रियंका चाहर चौधरी आपकी आवाज घरवालों को पसंद हो ना हो, लेकिन हमारे दिलों तक जरूर पहुंच चुकी है। जब जब बिग बॉस सीजन 16 का नाम लिया जाएगा तो आपकी आवाज भी लोगों के जहन में जरूर आएगी।’

शालीन की आंखों में आएं आंसू

प्रियंका के अलावा शालीन भनोट की भी जर्नी को दिखाया गया। अपने सफर को देखकर शालीन की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वो कहते हैं, ‘ये मैं हूं। ये मैं हूं।’ फिर वो खुशी के मारे उछल पड़ते हैं और बिग बॉस से कहते हैं, ‘सर मैं पहुंच गया यहां पर सर।’ फिर बिग बॉस बोलते हैं, ‘तुम कभी ऑफ द ग्रिड नहीं थे।’

navbharat times -Bigg Boss 16, Feb 8 Highlights: अर्चना की तुलना राखी सावंत से हुई , स्टैन से पूछा- यहां तक कैसे पहुंच गए आप?

12 फरवरी को है ग्रैंड फिनाले

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी 2023 को है। इसे सलमान खान होस्ट करेंगे। शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में शालीन और प्रियंका के अलावा शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम भी हैं। आप इस शो को सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और रविवार को इस सीजन का आखिरी एपिसोड रात 9 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।