बिग बॉस 16: बिग बॉस के घर में फिर दिखीं अर्चना गौतम, सलमान खान संग सेट से फोटो वायरल, क्‍या फिर होगी एंट्री?

195
बिग बॉस 16: बिग बॉस के घर में फिर दिखीं अर्चना गौतम, सलमान खान संग सेट से फोटो वायरल, क्‍या फिर होगी एंट्री?

बिग बॉस 16: बिग बॉस के घर में फिर दिखीं अर्चना गौतम, सलमान खान संग सेट से फोटो वायरल, क्‍या फिर होगी एंट्री?

अर्चना गौतम के फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब लग रहा है कि उनका इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि अर्चना की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान उनसे बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे जाहिर हो गया है कि अर्चना को अभी तक शो से निकाला नहीं गया है और उन्हें मेकर्स दूसरा मौका देंगे। ये फोटो देखने के बाद अर्चना के फैंस बहुत खुश हैं और कह रहे हैं कि क्वीन की वापसी हो रही है।

इस तस्वीर में सलमान खान बिग बॉस 16 (Salman Khan Bigg Boss 16) के मंच पर खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने वही कपड़े पहने हैं, जो शुक्रवार का वार में पहने थे। इसलिए फैंस कयास लगा रहे हैं कि आज यानी शनिवार का वार में सलमान खुद अर्चना से बात करके उन्हें समझाएंगे। इस तस्वीर में अर्चना स्क्रीन के जरिए सलमान से बात कर रही हैं। उनके चेहरे पर अभी भी शो से निकलने का गम दिखाई दे रहा है।

Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका चौधरी का एविक्शन, अंकित गुप्ता की आंखों में आएं आंसू, सच में बेघर होंगी एक्ट्रेस?
फैंस हुए खुश

ये तस्वीर देखने के बाद अर्चना गौतम (Archana Gautam Back) के फैंस बहुत खुश हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘उन्हें वापस देखकर खुशी हो रही है।’ दूसरे ने ट्वीट किया, ‘सरप्राइज सरप्राइज, देखिए कौन वापस आया है।’

क्यों एविक्ट हुईं थीं अर्चना

अर्चना गौतम को बिग बॉस ने इसलिए निष्कासित कर दिया था, क्योंकि उन्होंने शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया था। शिव के गले पर नाखून के निशान तक आ गए थे। इसके बाद बिग बॉस ने शिव पर फैसला छोड़ा था कि अर्चना को निकालना है या दूसरा मौका देना है। इस पर शिव ने कहा था कि अर्चना को बेघर कर देना चाहिए।

अर्चना और शिव के बीच क्या हुआ था

घर में अर्चना गौतम की टीना दत्ता और निमृत कौर अहलूवालिया से टिश्यू बॉक्स को लेकर लड़ाई चल रही थी। इस लड़ाई में शिव ठाकरे कूदे थे और अर्चना को उकसाते हुए ‘दीदी’ का नाम लिया था। ये सुनकर अर्चना भड़क गई थीं। उन्होंने अपना आपा खो दिया था और शिव का गला पकड़ लिया था।

शिव ने जानबूझकर उकसाया था

अर्चना ने शिव को समझाया था कि वो उनकी पार्टी और दीदी का नाम ना लें, क्योंकि अगर कोई पार्टी और दीदी के लिए बोलता है तो उन्हें गुस्सा आता है। ऑडियंस का कहना है कि शिव ने अर्चना के इसी वीक प्वॉइंट को उन्हें उकसाने का जरिया बना लिया। वो अपने ‘ग्रुप’ में भी इसका जिक्र करते हुए नजर आए थे कि उन्हें अर्चना का हुक पता है। उसे पार्टी और दीदी का बोलेंगे तो वो चिढ़ जाएगी। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि शिव ने अर्चना को बाहर निकालने के लिए ही उन्हें जानबूझकर उकसाया था।

navbharat times -Archana Gautam: कोई ट्रिगर हो रहा है तो आपकी जीत- अर्चना के एविक्शन पर सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना वीडियो वायरल
शिव ठाकरे की लगेगी क्लास

इसी बात को लेकर शनिवार का वार में सलमान खान शिव ठाकरे की क्लास लगाएंगे। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वायरल हो रहा है। इसमें सलमान को शिव और अर्चना की फाइट के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। आप इस एपिसोड को शनिवार को रात 9.30 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।