बिग बॉस 16 फिनाले से पहले शालीन के लिए एक्स-वाइफ का वीडियो, वोट मांगते हुए कहा- बहुत मेहनत की उसने

10
बिग बॉस 16 फिनाले से पहले शालीन के लिए एक्स-वाइफ का वीडियो, वोट मांगते हुए कहा- बहुत मेहनत की उसने

बिग बॉस 16 फिनाले से पहले शालीन के लिए एक्स-वाइफ का वीडियो, वोट मांगते हुए कहा- बहुत मेहनत की उसने

‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले में अब बस चंद घंटों का ही फासला रह गया है। शो में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें से कोई एक इस सीजन का विनर होगा और उसके हाथ में ट्रॉफी होगी। लेकिन इस बीच शालीन भनोट की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने उनके लिए फैन्स से वोट अपील की है। दलजीत ने शालीन भनोट के लिए वोट मांगते हुए कहा है कि वह शो जीतने के हकदार हैं और उन्होंने बहुत मेहनत की है।

Bigg Boss 16 में अभी जो टॉप-5 कंटेस्टेंट्स हैं, उनमें शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और अर्चना गौतम हैं। इनमें से कोई एक आज शो का विनर बनेगा। सलमान खान रात के 12 बजे ‘बिग बॉस 16’ के विनर का नाम अनाउंस करेंगे। Dalljiet Kaur ने इन सभी कंटेस्टेंट्स को शुभकामनाएं दी हैं और उनकी जर्नी की तारीफ भी की है। लेकिन वह चाहती हैं कि शालीन जीते और लोग उन्हें वोट करें।
Shalin Bhanot: प्रियंका और टीना ने शालीन को किया बुली तो बचाव में उतरीं एक्स-वाइफ दलजीत कौर, किया यह पोस्ट

दलजीत बोलीं- शालीन ने अच्छा काम किया है

दलजीत कौर ने शालीन के लिए वोट अपील करते हुए एक वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वीडियो में दलजीत कौर कह रही हैं, ‘बिग बॉस 16′ का फिनाले है और यह ऐसा शो है, जहां टिक पाना भी बहुत मुश्किल है। आप पांचों ने बहुत मेहनत की और आप सभी इस शो में रहना डिजर्व करते हैं। आप सभी को ऑल द बेस्ट है। जो सच में डिजर्व करता है, वह ट्रॉफी जीते। मैं आज वोट अपील करना चाहती हूं शालीन के लिए। मैं चाहती हूं कि आप लोग उसे वोट करें। उसने भी बहुत अच्छा काम किया है। इतने महीने फैमिली से दूर रहना, कंफर्ट से दूर रहना और सर्वाइव करना। यह काफी मुश्किल है। मैं शालीन को शुभकामनाएं देना चाहती हूं। ऑल द बेस्ट। जरूर वोट करना।’

navbharat times -Shalin Bhanot Journey: प्यार, ब्रेकअप, चिकन, अच्‍छा आदमी का ढोंग! कुछ ऐसा रहा BB16 में शालीन का खट्टा-मीठा सफर

दलजीत ने मुश्किल वक्त में किया सपोर्ट

दलजीत कौर और शालीन भनोट भले ही पर्सनल लाइफ में अब एक-दूसरे के साथ नहीं हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 16’ के सफर में दलजीत हमेशा उनका सपोर्ट करती आई हैं। कुछ हफ्ते पहले जब बिग बॉस के घर में हर किसी ने शालीन का साथ छोड़ दिया और वह रोते नजर आए तो दलजीत ने एक नोट लिखकर शालीन की हिम्मत बढ़ाई थी। उन्होंने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया था जो शालीन की हालत का मजाक उड़ा रहे थे।

navbharat times -Dalljiet Kaur: ‘बेटे की कसम मत खाओ..’ शालीन भनोट की हरकत पर तिलमिलाई दलजीत कौर, लगाई एक्टर को फटकार

‘बिग बॉस 16’ के विनर को मिलेगा यह सब

‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो यह 12 फरवरी को शाम 7 बजे से शुरू होगा। सारे कंटेस्टेंट्स शो में अपनी परफॉर्मेंस देंगे। शालीन की परफॉर्मेंस उनके टीना के साथ रिश्ते, लड़ाई और चिकन पर बेस्ड होगी। सलमान खान 2 हफ्ते बाद शो में लौट रहे हैं और वही विनर अनाउंस करेंगे। जो ‘बिग बॉस 16’ का विनर होगा, उसे ट्रॉफी और 21 लाख 80 हजार रुपये की प्राइज मनी के साथ एक कार i10 Nios भी मिलेगी।