बिग बॉस 16, फरवरी 3 हाइलाइट्स: करण जौहर ने अर्चना को लगाई लताड़, एक्सपोज हुए कुछ चेहरे

30
बिग बॉस 16, फरवरी 3 हाइलाइट्स: करण जौहर ने अर्चना को लगाई लताड़, एक्सपोज हुए कुछ चेहरे

बिग बॉस 16, फरवरी 3 हाइलाइट्स: करण जौहर ने अर्चना को लगाई लताड़, एक्सपोज हुए कुछ चेहरे

‘बिग बॉस 16’ में इस हफ्ते होस्टिंग की कमान करण जौहर के हाथ है। 12 फरवरी को फिनाले है और तब सलमान खान शो में वापसी करेंगे। तीन फरवरी को ‘शुक्रवार का वार’ में जहां करण जौहर, अर्चना गौतम की क्लास लेते नजर आएंगे, वहीं वह अन्य घरवालों से भी कुछ सवाल करेंगे। वहीं इस हफ्ते कोई एक सदस्य घर से बेघर हो जाएगा। प्रोमो में दिखाया गया कि करण जौहर बताते हैं कि शिव ठाकरे को कम वोट मिले हैं और वह बेघर हो रहे हैं। लेकिन खबर है कि सुम्बुल तौकीर खान बेघर हो चुकी हैं। अब असल में कौन गया है, यह आज या फिर ‘शनिवार का वार’ में पता चल जाएगा।

वहीं बिग बॉस के घर में बादशाह भी आएंगे। वह ‘वॉल ऑफ फेम’ और ‘वॉल ऑफ शेम’ नाम से एक टास्क लेकर आते हैं। इस टास्क के बीच बवाल मच जाता है क्योंकि अर्चना और प्रियंका, शिव को टारगेट करती हैं। 3 फरवरी के एपिसोड में क्या-क्या हुआ, पढ़िए लाइव अपडेट्स:

करण जौहर की एंट्री और टैटू टास्क का धमाका

शिव अपनी आंख को लेकर परेशान हो जाते हैं और वह रोने लगते हैं। उधर अर्चना जब शिव का हालचाल लेने पहुंचती हैं तो वहां एमसी स्टैन से बहस हो जाती है। अर्चना, शिव का हाल लेने के बजाय अपने एक्शन ही जस्टिफाई करने लगती हैं। इससे बात आगे बढ़ जाती है। इसके बाद करण जौहर की एंट्री होती है और वह सभी घरवालों से इंट्रैक्ट करते हैं। करण जौहर सब घरवालों से पूछते हैं कि वो किस सदस्य को कौन सा टैटू सजेस्ट करेंगे।

अर्चना, निमृत के लिए मुंह से आग निकालते सांप का टैटू सजेस्ट करती हैं और वजह बताती हैं। अर्चना, निमृत को ‘डबल ढोलकी’ बताती हैं। वहीं स्टैन, शालीन को गिरगिट का टैटू सजेस्ट करते हैं। जबकि शालीन उन्हें चश्मा वाला टैटू सजेस्ट करते हैं। वहीं शिव, प्रियंका को लोमड़ी का टैटू देते हैं। करण जौहर सबको एक सिचुएशन देते हैं कि बिग बॉस एक्सटेंड हो चुका है और 40 साल तक चलने वाला है। ऑस्कर में एक अवॉर्ड इंट्रोड्यूस हुआ है बेस्ट ओवरएक्टर अवॉर्ड। 40 साल बाद यह अवॉर्ड शालीन को लेना है। तो अर्चना उन्हें यह अवॉर्ड कैसे देंगी। अर्चना और शालीन सीन रीक्रिएट करते हैं। दूसरा सीन है 40 साल हो गए हैं और शिव-प्रियंका ने शादी कर ली है। दोनों सीन रीक्रिएट करते हैं। इसके बाद स्टैन सुम्बुल के पापा तौकीर खान की नकल उतारते हैं और सब उनके लिए तालियां बजाते हैं।

करण का झटपट सवाल राउंड

करण जौहर सभी घरवालों को बार-बार बुलाकर उनसे झटपट सवाल करते हैं, जिनके उन्हें बिना समय लिए जवाब देने होते हैं। करण जौहर पहले प्रियंका को बुलाते हैं और उनसे निमृत के बारे में कुछ सवाल पूछते हैं और फिर उन पर निमृत का रिएक्शन पूछते हैं। एक सवाल के जवाब में प्रियंका कहती हैं कि वह निमृत को मारना चाहेंगी, शिव को डेट करना चाहेंगी और स्टैन से शादी करना चाहेंगी। प्रियंका फिर कहती हैं कि अगर निमृत को मंडली का सपोर्ट नहीं मिलता तो उन्हें टिकट टू फिनाले वीक भी नहीं मिलता। इस सवाल-जवाब के बीच प्रियंका और निमृत की बहस होती है।

सवालों में फंसे घरवाले, हुई बहस और खुली पोल

इसके बाद करण जौहर घरवालों को कुछ अवॉर्ड्स डेडिकेट करने के लिए बोलते हैं। वह सभी घरवालों से पूछते हैं कि कौन किसे वैम्प, मोस्ट दरियादिल, मोस्ट इरिटेटिंग जैसे अवॉर्ड देने चाहेंगे। करण पहले इसके लिए शालीन को बुलाते हैं और फिर अवॉर्ड के बाद शालीन से शिव ठाकरे को लेकर कुछ सवाल पूछते हैं। करण जौहर फिर अर्चना को बुलाते हैं और उनसे कुछ सवाल करते हैं। एक सवाल के जवाब में अर्चना कहती हैं कि वह इस घर के बार एमसी स्टैन की शक्ल कभी नहीं देखना चाहेंगी। इसके बाद करण जौहर चले जाते हैं। शिव और शालीन की बहस हो जाती है। शिव, शालीन से उन आरोपों पर सवाल करते हैं, जो उन्होंने करण के सामने उन पर लगाए। शालीन, शिव से लड़ पड़ते हैं और कहते हैं कि वह उनसे तमीज से बात करें।

‘बिग बॉस’ के घर में सिंगर और रैपर बादशाह की एंट्री होती है और वह करण जौहर को ग्रिल करते हैं। बाद में बादशाह ने घर में एंट्री की और घरवालों से ‘वॉल ऑफ फेम’ और ‘वॉल ऑफ शेम’ लेकर आते हैं। इस दौरान अर्चना और प्रियंका, शिव ठाकरे को निशाना बनाती हैं और उन्हें ‘वॉल ऑफ शेम’ में डालती हैं। स्टैन ‘वॉल ऑफ शेम’ में अर्चना और ‘वॉल ऑफ फेम’ में शिव ठाकरे को डालते हैं। इसी तरह बाकी घरवाले भी अपने हिसाब से नाम चुनते हैं। शिव ठाकरे ‘वॉल ऑफ शेम’ प्रियंका को देते हैं। टास्क पूरा होता है और बादशाह घरवालों से विदा लेते हैं।