बिग बॉस 16 प्रोमो: शिव ठाकरे ने चलाया पैंतरा, डील के बाद भी निमृत को बना दिया कैप्टन, टीना ने छेड़ दी बगावत

181
बिग बॉस 16 प्रोमो: शिव ठाकरे ने चलाया पैंतरा, डील के बाद भी निमृत को बना दिया कैप्टन, टीना ने छेड़ दी बगावत

बिग बॉस 16 प्रोमो: शिव ठाकरे ने चलाया पैंतरा, डील के बाद भी निमृत को बना दिया कैप्टन, टीना ने छेड़ दी बगावत

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में हर दिन नया तमाशा देखने को मिलता है। अभी तक घर के कैप्टन शिव ठाकरे थे। अब बिग बॉस ने चाल चलते हुए शिव को ही ये फैसला लेने को कहा कि कौन इस घर की नई रानी होगी। ‘मंडली’ के बीच पहले ही डील हो चुकी थी कि टीना को कैप्टन बनाया जाएगा। खासतौर पर साजिद खान ने ये डील की थी। लेकिन जब शिव कन्फेशन रूम में गए तो उन्होंने ऐसा फैसला लिया कि टीना दत्ता को 440 वाट का तगड़ा झटका लगा। इसको लेकर उनकी शिव से लेकर निमृत तक से लड़ाई होगी। साथ ही वो बगावत पर भी उतर आएंगी।

Bigg Boss 16Today Promo: बिग बॉस 16 का अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस का इसमें दिखाया गया है कि कैप्टन रूप में निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और शिव ठाकरे आपस में बात करते हैं। निमृत टीना को लेकर कहती हैं, ‘बाइचांस अगर इसके हाथ में कल आ जाती है तो फिर ये क्या करती है! अभी डील वील बहुत हो गया हां।’ फिर शिव भी कहते हैं, ‘गोद में लेकर तो चल नहीं सकते।’

Archana Fight: ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे अर्चना ने ठगा नहीं…अर्चना गौतम के वो 5 झगड़े जिसे देख आपने की तौबा-तौबा

शिव ने निमृत को बनाया कैप्टन
इसके बाद Shiv Thakare को बिग बॉस कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं, ‘शिव अब जब आप लोगों ने आपस में डील कर ही ली है, अब आप बताइये कि अगला राजा या रानी कौन है?’ बिग बॉस की ये बात सुनकर टीना से लेकर प्रियंका तक को शॉक लगता है। इधर, शिव जैसे ही निमृत का नाम लेते हैं, टीना भड़क जाती हैं।

टीना ने नए कैप्टन के खिलाफ छेड़ी बगावत
टीना दत्ता साजिद खान के सामने जाकर कहती हैं, ‘ये आदमी कभी किसी का नहीं हो सकता।’ इसके बाद टीना और निमृत का झगड़ा शुरू हो जाता है। टीना कहती हैं, ‘ये प्रिफरेंस की बात नहीं थी, ये डिस्कशन की बात थी, जो हम लोगों ने की थी।’ टीना आगे निमृत से कहती हैं कि ‘तुम लोग झूठे हो, फ्रॉड हो।’ टीना बगावत पर उतर आती हैं और कहती हैं, ‘अब निमृत का कैप्टेंसी जाएगा। तीन दिन में।’

घर में होगा नॉमिनेशन टास्क

घर में नया कैप्टन बनने के अलावा नॉमिनेशन टास्क भी होगा। जहां अर्चना गौतम शिव को नॉमिनेट करेंगी। वो कहती हैं कि वो सिर्फ और सिर्फ अपनी मंडली के बारे में ही सोचता है। वहीं, सुम्बुल को शालीन ऩॉमिनेट करेंगे। इस पर सुम्बुल कहती हैं कि ‘मुझे नॉमिनेट कर रहे या मेरे पापा को!’ अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार नॉमिनेशन के नाम पर कौन किसको दगा देगा।

धमाकेदार रहा वीकेंड का वार
इस हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड की बात करें तो सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी, साजिद खान और अर्चना गौतम की क्लास लगाई। इस बार कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ। रविवार के एपिसोड में शेखर सुमन ने सबको तानों वाली कव्वाली सुनाई। आप इस शो को सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे कलर्स चैनल और वूट पर देख सकते हैं।