बिग बॉस 16 प्रोमो: ‘मां-बाप ने नहीं सिखाया…’ अर्चना- प्रियंका की गंदी लड़ाई, नॉमिनेशन से बवाल

154
बिग बॉस 16 प्रोमो: ‘मां-बाप ने नहीं सिखाया…’ अर्चना- प्रियंका की गंदी लड़ाई, नॉमिनेशन से बवाल

बिग बॉस 16 प्रोमो: ‘मां-बाप ने नहीं सिखाया…’ अर्चना- प्रियंका की गंदी लड़ाई, नॉमिनेशन से बवाल

‘बिग बॉस 16’ के 14 नवंबर को आए एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के बहाने बिग बॉस ने ऐसा मास्टर स्ट्रोक चला कि सभी घरवालों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। शतरंज की चाल की तरह बिग बॉस ने अपनी चाल से ऐसा चौंकाया कि हर कोई हैरान था। हालांकि सभी घरवालों ने बिग बॉस के लिए तालियां भी बजाईं। साजिद खान घर के नए कैप्टन बने हैं जो राजा साहब हैं। वह प्रियंका और अर्चना, गौतम व सौंदर्या को रूम ऑफ 6 में डाल देते हैं, जिनका काम घर के सारे कार्य करना है। इसके अलावा इन पर हमेशा ही नॉमिनेशन की तलवार लटकी रहेगी। इस एपिसोड के बाद से घर में तांडव मच गया है, जिसका असर आने वाले एपिसोड में भी देखने को मिलेगा। प्रियंका और अर्चना गौतम के बीच किचन एरिया में गंदी लड़ाई हो जाती है। बात घरवालों और मां-बाप पर पहुंच जाती है, जिस पर प्रियंका आपा खो देती हैं।

मेकर्स ने 15 नवंबर को आने वाले Bigg Boss 16 के एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि Archana Gautam और Priyanka Chahar Choudhary किचन एरिया में हैं। अर्चना गौतम, प्रियंका से कहती हैं कि वह रोटी बनाने के बाद पूरा रैग साफ करेंगी। प्रियंका चिढ़ जाती हैं और मना करते हुए कहती हैं कि वह क्यों साफ करेंगी। वह कहती हैं, ‘मैं तेरे बोलने से थोड़ी करूंगी। मैं तो नहीं करूंगी।’ बस अर्चना गौतम भड़क जाती हैं।


Bigg Boss 16 Highlights: कैप्टेंसी टास्क की आड़ में बिग बॉस ने खेला ऐसा खेल, सब घरवालों के उड़ गए होश
अर्चना चिल्लाईं- मां-बाप ने नहीं सिखाया खाना बनाना?

अर्चना गौतम चिल्लाते हुए प्रियंका चौधरी से कहती हैं, ‘सुन, अहसान मत दिखा बिग बॉस पे। बिग बॉस के घर में रह रही है। ह*** का मत खा। मां-बाप ने सिखाया नहीं क्या खाना बनाना?’ इतना सुनते ही प्रियंका के तन-बदन में आग लग जाती है और वह अर्चना को उंगली दिखाते हुए कहती हैं, ‘मां-बाप पर मत जाना।’ प्रियंका और अर्चना के झगड़े से कैप्टन साजिद खान परेशान हो जाते हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16 Ranking: अब्‍दु और अर्चना की गिरी रैंकिंग, टॉप-5 में सौंदर्या की एंट्री, नंबर-1 के लिए कड़ी टक्‍कर
नॉमिनेशन में पलटा गेम, प्रियंका और अर्चना में ठनी
दोनों के झगड़े की आग की तपन नॉमिनेशन की प्रक्रिया में भी देखने को मिलती है। प्रियंका कहती हैं कि वह अर्चना पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं करेंगी क्योंकि अर्चना ने साजिद खान की टीम की तरफ जाकर कहा है कि वह प्रियंका को नॉमिनेट करेंगी और इधर बोल रही हैं कि वह Shalin Bhanot को नॉमिनेट करेंगी। प्रियंका फिर शालीन और अंकित गुप्ता के साथ नॉमिनेशन की प्लानिंग करती हैं और पाला बदल लेती हैं। प्रियंका बोलती हैं कि वह अब शालीन भनोट की तरफ हैं। उधर अर्चना गौतम को यह बात समझ नहीं आती कि अब प्रियंका उनसे इनसिक्योर क्यों हो रही हैं? वह कहती हैं- जब इन्हें ट्रॉफी जीतनी है तो फिर डरते क्यों हैं ये?’ अब देखना यह होगा कि आने वाले एपिसोड में कौन-कौन नॉमिनेट होगा और अर्चना-प्रियंका किसे नॉमिनेट करेंगी?