बिग बॉस 16 प्रोमो: निमृत को फुस्‍की बम कहना अर्चना को पड़ा भारी, किंग बने अब्‍दू मनाएंगे धमाकेदार दिवाली

190
बिग बॉस 16 प्रोमो: निमृत को फुस्‍की बम कहना अर्चना को पड़ा भारी, किंग बने अब्‍दू मनाएंगे धमाकेदार दिवाली

बिग बॉस 16 प्रोमो: निमृत को फुस्‍की बम कहना अर्चना को पड़ा भारी, किंग बने अब्‍दू मनाएंगे धमाकेदार दिवाली

‘बिग बॉस 16’ में दिवाली के मौके पर सोमवार के एपिसोड में खूब बम-पटाखे फूटने वाले हैं। सलमान खान की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए एक बार फिर शनिवार और रविवार की तरह करण जौहर ही सोमवार का एपिसोड होस्‍ट करेंगे। करण ने शो में घर के अंदर जाकर कंटेस्‍टेंट्स के दिमाग की ‘दिवाली की सफाई’ की है। गौतम विज से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी तक के दिमाग के बल्‍ब जलाए हैं, वहीं अब सोमवार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। प्रियंका चाहर चौधरी के ‘मन’ को घर के दूसरे सदस्‍यों ने सबसे गंदा बताया है, जबकि उन्‍हीं को सबसे ज्‍यादा लोगों ने दिमाग की बत्ती जलाने की भी सलाह दी है। अब सोमवार के एपिसोड में घरवाले निमृत कौर अहलूवालिया को ‘फुस्‍की बम’ का ख‍िताब देने वाले हैं। सोमवार को करण जौहर के साथ ही शेखर सुमन भी घरवालों के साथ ट्विस्‍ट वाला गेम खेलने वाले हैं।

सोमवार को नए टास्‍क में Bigg Boss 16 के घरवालों को बताना है कि उनके हिसाब से कौन सा सदस्‍य घर के अंदर फुस्‍की बम है? इस टास्‍क के दौरान प्रियंका चाहर चौधरी, सुम्‍बुल तौकीर खान और अर्चना गौतम ने Nimrit Kaur Ahluwalia का नाम लिया। प्रियंका ने कारण बताते हुए कहा कि उनके हिसाब से निमृत ही फस्‍की बम हैं, क्‍योंकि वह कभी मुंह पर कुछ नहीं बोलतीं और पीठ पीछे जाकर बातें करती हैं। अर्चन गौतम ने भी निमृत पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वह कैप्‍टन बनीं तो निमृत ने ही घरवालों से बगावत करने को कहा। यही नहीं, अर्चना यह भी कहती हैं कि निमृत ने घर के बाकी सदस्‍यों को काम नहीं करने और कैप्‍टन के ख‍िलाफ जाने के लिए भड़काया। इस कारण Archana Gautam और निमृत में गंदी लड़ाई भी होने वाली है।

सुम्‍बुल ने भी निमृत को बताया फुस्‍की बम
सुम्‍बुल तौकीर खान ने भी निमृत का ही नाम लिया है। इस कारण निमृत जहां परेशान दिखेंगी, वहीं वह अपने अंदाज में सबको इसका जवाब भी देंगी। अर्चना और निमृत की लड़ाई के कारण घर का माहौल बदलने वाला है। वैसे भी करण जौहर रविवार के एपिसोड में निमृत से कह चुके हैं कि वह अब पहले जैसी नहीं दिख रही हैं और ऐसा लग रहा है कि वह गौतम विज के पीछे से खेल रही हैं।

शेखर सुमन करवाएंगे ‘दिमाग की सफाई’
दूसरी ओर, घर में Shekhar Suman भी घर वालों से ‘दिमाग की सफाई’ वाला गेम खेलेंगे। इस दौरान श‍िव और शालीन एक बार फिर तू-तू-मैं-मैं करते हुए नजर आएंगे। जबकि ‘बिग बॉस’ के घर में अब्‍दू रोजिक की पहली दिवाली मनाई जाएगी। अब्‍दू के फैंस के मैसेज दिखाएंगे जाएंगे। Abdu Rozik के लिए एक छोटा शाही सोफा भी आएगा, जिस पर बैठकर वह शो में मौजूद लड़कियों और लड़कों के डांस परफॉर्मेंस को एंजॉय करेंगे।

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: गौतम-सौंदर्या के रिश्ते को करण जौहर ने कहा फेक, मान्या और सौंदर्या की गंदी लड़ाई
इधर, करण जौहर को बायस्‍ड बता रहे हैं लोग
इससे पहले शनिवार के एपिसोड में करण जौहर ने गोरी नागोरी की क्‍लास लगाई और अर्चना गौतम को कुछ नहीं कहा। जबकि रविवार के एपिसोड में उन्‍होंने गौतम विज और सौंदर्या शर्मा के रिश्‍ते को फेक बता दिया। इस कारण सोशल मीडिया पर करण जौहर को भी ट्रोल किया जा रहा है। शो के फैंस करण के बर्ताव को अच्‍छा नहीं मान रहे हैं। लोगों का कहना है‍ कि करण ने अगर गोरी नागोरी को डांट लगाई है तो अर्चना भी दूध की धुली नहीं है, ऐसे में उनकी भी आलोचना होनी चाहिए। जबकि फैंस ने गौतम विज का बचाव करते हुए कहा है कि करण जौहर ने बेवजह उनको टारगेट किया है।