बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना के कमेंट पर बौखलाए सलमान, सुम्बुल बोलीं- शालीन को घर से बाहर निकालो

225
बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना के कमेंट पर बौखलाए सलमान, सुम्बुल बोलीं- शालीन को घर से बाहर निकालो

बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना के कमेंट पर बौखलाए सलमान, सुम्बुल बोलीं- शालीन को घर से बाहर निकालो

‘बिग बॉस 16’ का 2 दिसंबर को आया ‘शुक्रवार का वार’ काफी धमाकेदार रहा। जहां ‘गोल्डन गायज़’ 25 लाख रुपयों वाले टास्क के बाद शो से बाहर चले गए, वहीं जनता की तरफ से कुछ लोग घर में आए और घरवालों से सवाल पूछे। वहीं अब आने वाला एपिसोड भी काफी धमाकेदार होने वाला है। तीन दिसंबर के एपिसोड में जहां घरवालों से जनता के बेबाक सवाल जारी रहेंगे, वहीं सलमान इस हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन को लेकर भी बात करेंगे।

मेकर्स ने 3 दिसंबर के ‘शनिवार का वार’ का प्रोमो रिलीज किया है। इसमें Salman Khan घरवालों से उस सदस्य का नाम पूछते हैं, जिसे वो घर से ‘किक आउट’ करना चाहते हैं। घरवालो को उस सदस्य का नाम बताकर दी गई फुटबॉल को किक मारकर बिग बॉस के गेट से बाहर फेंकना होगा।

अर्चना, सुम्बुल और शालीन की मांग-शालीन को निकालो

टास्क शुरू होता है और MC Stan से लेकर Sumbul Touqeer Khan और Archana Gautam समेत कुछ और घरवाले शालीन का नाम लेते हैं और उन्हें बेघर किए जाने की अपनी वजहें बताते हैं। इसके बाद सलमान खान घरवालों के सामने अर्चना गौतम का पर्दाफाश करते हैं।

Bigg Boss 16, Dec 2 Promo: अंकित के धोखे से टूटीं प्रियंका ने मुंह पर फेंका कीचड़, शालीन और टीना हुए एक्सपोज

सलमान ने अर्चना की लगाई क्लास- बहुत ऊपर उड़ रही हो

सलमान, अर्चना की क्लास लगाते हुए उनसे कहते हैं, ‘अर्चना, आप बहुत ऊपर उड़ रही हो। सुम्बुल के बारे में आपने बोला कि शक्ल देखकर राजा-रानी बनाओ भैया। पूरा हिंदुस्तान इस शक्ल को जानता है। और इस शक्ल की वजह से इन्होंने इतना काम किया है। आप वैसे अपने आपको समझती क्या हैं? शालीन के लिए आपने क्या कहा? कुत्ते जैसा मुंह है।’ इसी बीच शालीन दखल देते हैं और सलमान से बोलने की परमिशन मांगते हैं। सलमान उन्हें मना कर देते हैं और कहते हैं कि अभी नहीं शालीन। लेकिन शालीन बाज़ नहीं आते और बोलते रहते हैं। सलमान बुरी तरह भड़क जाते हैं और शालीन को फटकारते हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16: गेम के चक्कर में इंसानियत भूल गईं प्रियंका और टीना, अब्दु रोजिक संग दिखाई बेहूदगी तो भड़के लोग
सलमान ने किया टीना को एक्सपोज?

वहीं इसके बाद सलमान खान, टीना दत्ता की क्लास लेते हैं। टीना से जब जनता सवाल पूछती है कि आपने हमेशा अपने फायदे वाली दोस्ती रखी है। आप हमेशा अपने फायदे के लिए लोगों से टास्क में डील करके ही सपोर्ट करते हो। आपने निस्वार्थ सपोर्ट कभी नहीं किया। आपने खुद ही बोला था कि इस कैप्टेंसी टास्क के बाद आप खुद उन लोगों को धोखा देने वाली थीं। जब कैप्टेंसी हाथ में आती तो आपने यह शालीन से कहा था। जब आप दोस्ती फायदे के लिए करती हैं तो फिर आप क्यों दूसरों को बोलती हैं कि आपने दोस्ती नहीं निभाई। आपने भी तो नहीं निभाई? जवाब में टीना कहती हैं, ‘पहली बात तो यह है कि यह बिग बॉस का गेम है। तो मैं बिग बॉस के घर पर आई हूं तो मैं गेम खेलने आई हूं।’ सलमान, टीना को बीच में टोकते हैं और पूछते हैं कि क्या आप शालीन के साथ भी गेम खेल रही हैं क्या? इस पर सारे घरवाले तालियां बजाते हैं।