बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना की इस हरकत पर बौखलाए शिव ठाकरे- उंगली मत कर, तेरी नीयत और सोच गंदी

22
बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना की इस हरकत पर बौखलाए शिव ठाकरे- उंगली मत कर, तेरी नीयत और सोच गंदी

बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना की इस हरकत पर बौखलाए शिव ठाकरे- उंगली मत कर, तेरी नीयत और सोच गंदी

बिग बॉस ने ‘टिकट टु फिनाले वीक’ को कैप्टेंसी के साथ जोड़कर और निमृत कौर अहलूवालिया को कैप्टन बनाकर जो पैंतरा खेला है, उसने हर किसी को चौंका दिया है। जहां दर्शक बिग बॉस के इस कदम को पक्षपाती बता रहे हैं, वहीं कुछ तारीफ भी कर रहे हैं क्योंकि इसके बाद घरवालों का अपना-अपना गेम खुलकर सामने आने वाला है। ‘टिकट टु फिनाले’ वीक की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही शिव ठाकरे फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में वह दो कंटेस्टेंट्स का पर्दाफाश करते नजर आएंगे।

ये दो कंटेस्टेंट्स हैं Priyanka Chahar Choudhary और अर्चना गौतम। मेकर्स ने 17 जनवरी को आने वाले एपिसोड का जो प्रोमो रिलीज किया है, उसमें इसकी झलक दिखाई गई है। बिग बॉस ‘टिकट टु फिनाले वीक’ में पहले दिन घरवालों को राशन टास्क देते हैं, लेकिन इसके साथ खोई हुई प्राइज मनी की रकम भी जुड़ी है। घरवालों को राशन में सिर्फ अपने-अपने लिए शॉपिंग करनी है। राशन के हर आइटम पर उसकी कीमत लिखी है। लेकिन हर आइटम की कीमत इतनी ज्यादा है कि सबके होश उड़ जाते हैं।

Bigg Boss 16: सच्चाई की मूरत प्रियंका चौधरी ने बहन को लेकर बोला बड़ा झूठ, पकड़ी गई चोरी तो लोग कर रहे छीछालेदर

राशन के साथ प्राइज मनी कमाने का मौका

जब राशन उठाने के लिए सौंदर्या की बारी आती है तो वह कीमत देखकर हैरान रह जाती हैं। बदले में Soundarya Sharma, Archana Gautam के लिए सामान उठाने लगती हैं। यह देख बिग बॉस सौंदर्या को टोक देते हैं और बोलते हैं कि पर्सनल शॉपिंग हो रही है और आप अर्चना के लिए सामान उठा रही हैं। इसी पर अर्चना बीच में कूद पड़ती हैं और कहती हैं कि Shiv Thakare भी बाद में अपना सामान घरवालों से एक्सचेंज करेगा। इसी बात पर शिव और अर्चना की लड़ाई हो जाती है।

navbharat times -Bigg Boss 16: निमृत को फिनाले में पहुंचाने के लिए बिग बॉस 16 में तगड़ा ट्विस्ट! भड़के यूजर्स- ट्रॉफी भी दे दो

शिव और अर्चना की गंदी लड़ाई, किए तीखे कमेंट

शिव ठाकरे, अर्चना से कहते हैं, ‘तेरी नीयत, तेरी सोच इतनी गंदी है। ये जो पानी दिख रहा है ना गंदा, इससे भी गंदी है। गंदी सोच की पापी गुड़िया उंगली मत कर।’ वहीं अर्चना, शिव पर कुछ घटिया कमेंट कर देती हैं। मालूम हो कि शिव और अर्चना के बीच हमेशा से ही छत्तीस का आंकड़ा रहा है। एक एपिसोड में शिव और अर्चना के बीच इतनी गंदी लड़ाई हो गई थी कि बिग बॉस ने अर्चना को शो से बाहर निकाल दिया था। बाद में सलमान और मेकर्स से लाख मिन्नतों के बाद अर्चना वापस शो में आई थीं। तब से सलमान, अर्चना को उनके लहजे और भाषा के लिए कई बार चेतावनी दे चुके हैं। पर अर्चना में कोई बदलाव नजर नहीं आया। अब देखना यह होगा कि इस वीकेंड का वार में अर्चना और शिव के इस झगड़े पर होस्ट का क्या रिएक्शन होगा।