बिग बॉस 16: प्रियंका और टीना ने शालीन को किया बुली तो बचाव में एक्स-वाइफ दलजीत ने किया यह पोस्ट

13
बिग बॉस 16: प्रियंका और टीना ने शालीन को किया बुली तो बचाव में एक्स-वाइफ दलजीत ने किया यह पोस्ट

बिग बॉस 16: प्रियंका और टीना ने शालीन को किया बुली तो बचाव में एक्स-वाइफ दलजीत ने किया यह पोस्ट

‘बिग बॉस 16’ के हाल ही के एपिसोड में शालीन भनोट के साथ जो हुआ, उसे देखकर न सिर्फ दर्शक दुखी हो गए, बल्कि एक्टर की एक्स-वाइफ दलजीत कौर का भी दिल टूट गया। जिस तरह से प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता ने शालीन को बुली किया, उसे देख लोगों का गुस्सा भी फूट रहा है। वो सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेसेस को खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस बीच दलजीत कौर ने शालीन को स्ट्रॉन्ग रहने और हिम्मत रखने की सलाह देते हुए पोस्ट लिखा है।

मालूम हो कि Shalin Bhanot और Daljiet Kaur का 2009 में तलाक हो गया था और उनका एक बेटा जेडन भी है। दोनों की शादी बहुत कड़वाहट भरे फेज़ में जाकर खत्म हुई थी। उसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। स्थिति ऐसी बन गई थी कि अगर शालीन कभी पब्लिकली दलजीत या बेटे जेडन के बारे में बात करते तो दलजीत को बुरा लग जाता। ‘बिग बॉस 16’ के एक एपिसोड में जब शालीन भनोट ने बेटे जेडन की कसम खाई तो दलजीत भड़क गई थीं। तब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में एक्स-हस्बैंड शालीन पर गुस्सा निकाला था।

Bigg Boss 16: प्रियंका ने लड़कियों को लेकर शिव पर लगाया बड़ा आरोप तो घर में मचा बवंडर, खूब हुई ऐसी-तैसी

प्रियंका-टीना से परेशान होकर रोने लगे शालीन

लेकिन ‘बिग बॉस 16’ के 23 जनवरी के एपिसोड में प्रियंका और टीना ने शालीन भनोट के साथ जैसा बर्ताव किया, उसने हर किसी को हैरान कर दिया। प्रियंका और टीना ने शालीन को बुली करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। वह जहां भी जाते, प्रियंका और टीना वहां जाकर शालीन को बुली करतीं और फिर ठहाके लगाकर हंसतीं। सुम्बुल तौकीर खान, अर्चना गौतम और निमृत भी शालीन को इग्नोर करती दिखीं। इस बर्ताव से तंग आकर शालीन टूट गए और रो पड़े। शालीन की ऐसी हालत दलजीत भी नहीं देख पाईं।

navbharat times -Bigg Boss 16, Jan 24 Promo: नॉमिनेशन के दौरान शालीन-टीना की गंदी लड़ाई, आपस में भिड़ीं प्रियंका और निमृत

दलजीत का शालीन के लिए पोस्ट- हिम्मत रखो

दलजीत कौर ने बेटे जेडन के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और लिखा, ‘बिग बॉस के खत्म होने में बस कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए हैं। शालीन मैं तुम्हें बहुत शुभकामनाएं देती हूं। शांत रहो, धीरज रखो और स्ट्रॉन्ग रहो।’

daljiet kaur post

प्रियंका और टीना पर भड़के यूजर्स- शर्म आनी चाहिए

एक तरफ जहां यूजर्स प्रियंका और टीना के इस बर्ताव पर बुरी तरह गुस्सा निकाल रहे हैं, वहीं एमसी स्टैन और शिव ठाकरे की तारीफ भी कर रहे हैं। जब सबने शालीन का साथ छोड़ दिया, तब स्टैन और शिव ने उनका हाथ थामा और सपोर्ट किया।

लेकिन यूजर्स ने प्रियंका और टीना की तगड़ी क्लास लगा दी है। किसी ने कहा कि प्रियंका अगली साजिद थान हैं तो किसी ने इसे बहुत ही शर्मनाक हरकत बताया।