बिग बॉस 16: दीपिका सिंह और प्राची देसाई होंगी शो का हिस्सा! लिस्ट में अंकिता लोखंडे का भी नाम

212
बिग बॉस 16: दीपिका सिंह और प्राची देसाई होंगी शो का हिस्सा! लिस्ट में अंकिता लोखंडे का भी नाम


बिग बॉस 16: दीपिका सिंह और प्राची देसाई होंगी शो का हिस्सा! लिस्ट में अंकिता लोखंडे का भी नाम

सलमान खान का होस्ट किया जाने वाला टीवी का टॉप शो ‘बिग बॉस’ जाहिर तौर पर सबसे फेमस और चर्चित रियलिटी शोज में से एक है। हर साल शो अपने रोमांचक और नए सीज़न के साथ वापस आता है और इस साल भी सभी की निगाहें ‘बिग बॉस 16’ पर टिकी हुई हैं। यह अपने नए सीज़न में बीबी हाउस में बंद कई लोकप्रिय टीवी चेहरों के साथ काफी बड़ा और हर बार से बेहतर होने वाला है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्राची देसाई और दीपिका सिंह जैसी एक्ट्रेसेस इस बार शो में आ सकती हैं। इसके साथ ही टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी शो में नजर आ सकती हैं।

अंकिता लोखंडे को फिर किया अप्रोच
बिग बॉस (Bigg Boss 16) के मेकर्स एक नए सीज़न के साथ वापस आ रहे हैं और इसकी तैयारी पहले से ही चल रही है। सभी एक्साइटमेंट के बीच एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि प्राची देसाई (Prachi Desai) और दीपिका सिंह (Deepika Singh) के रियलिटी शो का हिस्सा होने की संभावना है। साथ ही पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को बिग बॉस 16 के मेकर्स ने संपर्क किया है। वास्तव में, लोखंडे का नाम पिछले कुछ सीज़न में भी सामने आया था, लेकिन उन्होंने शो में आने से इनकार कर दिया। हालांकि, अब यह बताया जा रहा है कि मेकर्स अंकिता को शो में लाना चाहते हैं और इसके लिए उनके साथ बातचीत कर रहे हैं।

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल खान को सपेरा बताकर खुद किया नागिन डांस, वीडियो वायरल
ये स्टार्स कर चुके हैं इनकार
बिग बॉस टीवी इंडस्टी में सबसे मनोरंजक शोज में से एक है और मेकर्स पहले से ही इसके 16वें सीजन के लिए तैयार हैं। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर जहां कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, वहीं BB16 को लेकर खबरें अभी जोर पकड़ रही हैं। एक बात तो तय है कि मेकर्स एक नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं और इसकी तैयारी पहले से ही चल रही है। कथित तौर पर, अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी सहित कई कलाकार कुछ ऐसी हस्तियां थीं, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया था।

navbharat times -VIDEO: करण कुंद्रा ने गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के लिप पर अनगिनत बार किया किस, कैमरे में सबकुछ हो गया कैद
प्राची और दीपिका होंंगी शो का हिस्सा?
अब, टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार प्राची देसाई और दीपिका सिंह को शो के लिए संपर्क किया गया है और शो के कलाकारों और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है। पहले प्राची और दीपिका दोनों को शो का हिस्सा बनने का मौका दिया गया था, लेकिन ऐसा लगता है कि चीजें नहीं हो सकीं और दोनों शो का हिस्सा नहीं बन सकीं। लेकिन इस बार अगर चीजें काम करती हैं, तो बिग बॉस 16, झलक दिखला जा सीजन 2 के बाद प्राची का दूसरा रियलिटी शो होगा। इस बीच यह दीपिका का पहला रियलिटी शो होगा।

navbharat times -Bigg Boss 16: इन 5 पॉप्युलर स्टार्स ने ठुकराया सलमान खान के शो का ऑफर! एक ने बता दिया ‘मैरिज ब्‍यूरो’
15वे सीजन की विनर तेजस्वी
दिलचस्प बात यह है कि नए रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 16 के अक्टूबर के पहले सप्ताह में ऑन-एयर होने की संभावना है और सलमान खान सितंबर के दूसरे सप्ताह तक शो के प्रोमो की शूटिंग करेंगे। बिग बॉस 15 सबसे सफल सीज़न में से एक था और तेजस्वी प्रकाश शो के विजेता के रूप में उभरीं, जबकि प्रतीक पहले रनर-अप थे।

navbharat times -Bigg Boss 16 Promo: सलमान खान ने शुरू की ‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो की शूटिंग, सामने आईं अंदर की तस्वीरें
सलमान खान सालों से हैं होस्ट
इस शो की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और यह पिछले 15 सालों से सक्सेसफुली चल रहा है। सीजन 3 के बाद से ‘वांटेड’ एक्टर यानी सलमान खान ने इस रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं। उसके बाद से किसी ने भी शो को होस्ट नहीं किया है या यूं कह लें कि सलमान को कोई रिप्लेस ही नहीं कर पाया है।



Source link