बिग बॉस 16: टीना-शालीन पर भड़के सलमान, लव एंगल को फेक बताते हुए बोले- क्या चिपकती रहती हो यार?

110
बिग बॉस 16: टीना-शालीन पर भड़के सलमान, लव एंगल को फेक बताते हुए बोले- क्या चिपकती रहती हो यार?

बिग बॉस 16: टीना-शालीन पर भड़के सलमान, लव एंगल को फेक बताते हुए बोले- क्या चिपकती रहती हो यार?

पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा होती रही है कि शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच क्या है? ‘बिग बॉस 16’ में दोनों कैमरे देखकर एक-दूसरे से भागते और फिर मौका देखकर रोमांस करते, गले लगते नजर आते हैं। न्यू ईयर के मौके पर जब बिग बॉस के घर में पार्टी हुई थी तो उससे कुछ देर पहले टीना-शालीन का झगड़ा हो गया था। लेकिन जैसे ही पार्टी शुरू हुई और सब डांस करने लगे तो टीना और शालीन ने एक-दूसरे के साथ कोजी होते हुए रोमांटिक डांस किया।

यही नहीं, Tina Datta ने Shalin Bhanot से यह तक कहा कि उन्हें उनसे प्यार हो रहा है। पर बाद में टीना पलट गईं और यह कहती नजर आईं कि उनके और शालीन के बीच कुछ नहीं हो सकता। इस रिश्ते की उधेड़बुन और टीना का गेम प्लान किसी को समझ नहीं आ रहा है। लेकिन लोग इतना समझ पा रहे हैं कि यह सब गेम के लिए है। Salman Khan भी टीना और शालीन के बीच पक रही ‘खिचड़ी’ से खीज खा गए और उन्होंने उन्हें फटकार लगा ही दी। मेकर्स ने 5 जनवरी को आने वाले ‘बिग बॉस 16’ के एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। जहां एक तरफ सलमान, टीना को झाड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर प्रियंका की वजह से शालीन और टीना झगड़ते दिख रहे हैं।

MC Stan Vs Archana: अर्चना और स्टैन के बीच कौन सही, कौन गलत? ट्विटर पर छिड़ी बहस तो यूजर्स ने फैंस को धो डाला

सलमान बोले- कुछ नहीं है तो क्यों चिपककर डांस करती हो?

प्रोमो में सलमान कहते हैं, ‘टीना कौन सा गेम खेल रही हो और किसके साथ? ये रिश्ता फेक है।’ यह सुनकर टीना, सलमान से बोलती हैं कि उन्होंने आज भी शालीन से बात की है और उनसे कह दिया है कि नहीं हो सकता है कुछ भी। यह बात सुनकर सलमान बिफर जाते हैं और कहते हैं, ‘अगर नहीं होता तो भी तुम उसके साथ चिपक-चिपककर डांस करती हो यार। तुम्हारे गेम में कंसिस्टेंसी नहीं है जो आप कमजोर पड़ गईं और चली गईं उनके साथ। और स्ट्रॉन्ग पड़ गईं तो आ गईं बाहर। झगड़ा हो गया, म्यूजिक बजा और ये (डांस करके दिखाते हुए) चल रहा है।’

navbharat times -Bigg Boss 16, Jan 6 Promo: सलमान ने निकाली अर्चना की ‘हेकड़ी’- सारी हदें पार कर दी, दरवाजा खुला है जाओ

टीना पर भड़के सलमान- फेक है रिश्ता

टीना दत्ता कहती हैं कि वह ढोंग नहीं कर रही हैं। लेकिन सलमान बोलते हैं कि उनका और शालीन का रिश्ता एकदम फेक है। सलमान और टीना के बीच शालीन भनोट बोल पड़ते हैं। शालीन डरते-डरते सलमान से कहते हैं कि वह टीना के साथ सख्ती से पेश न आएं। सलमान, शालीन से पूछते हैं कि उन्होंने क्या कहा? और जो भी कहा है थोड़ा जोर से कहें। शालीन फिर चुप हो जाते हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को क्‍यों नहीं डांटते सलमान? 5 सबूत कैसे बिग बॉस बेहूदगी और घटियापन को दे रहे बढ़ावा

टीना ने टास्क में दिया धोखा, शालीन को लगा शॉक

इसके बाद बिग बॉस के घर में एक टास्क करवाया जाता है, जिसमें कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से बताना होता है कि किसकी इमेज धुंधली है। अर्चना गौतम, टीना और शालीन के मुंह पर फोम लगाती हैं और कहती हैं कि उनके हिसाब से इस घर में उन दोनों की इमेज धुंधली है। अर्चना कहती हैं कि जब प्यार करते हो तो खुलकर बोलो। वहीं जब टीना की बारी आती है तो वह अपना असली रंग दिखा देती हैं। वह शालीन की इमेज धुंधली बताते हुए कहती हैं, ‘हमेशा इनका मैं, मैं, मैं ही होता है। अपने बारे में ही होता है। मैंने इन्हें शा बोलना भी बंद कर दिया है।’ टीना कहती हैं कि वह ढोंग नहीं कर रही हैं।