बिग बॉस 16: घरवालों का टेस्ट, टीना के शॉकिंग खुलासे, शिव-अर्चना के छलकेंगे आंसू, पढ़ें सारा अपडेट

51
बिग बॉस 16: घरवालों का टेस्ट, टीना के शॉकिंग खुलासे, शिव-अर्चना के छलकेंगे आंसू, पढ़ें सारा अपडेट

बिग बॉस 16: घरवालों का टेस्ट, टीना के शॉकिंग खुलासे, शिव-अर्चना के छलकेंगे आंसू, पढ़ें सारा अपडेट

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का आज (22 दिसंबर) का एपिसोड किसी रोलर-कोस्टर राइड की तरह होगा। आपको शो में लड़ाई-झगड़ा और रोना-पीटना तो हर दिन देखने को मिलता है, लेकिन आज दिल से निकले इमोशंस भी देखने को मिलेंगे। एक तरफ शिव ठाकरे की आंखों में आंसू आएंगे तो दूसरी तरफ अर्चना गौतम भी फूट-फूटकर रोती दिखेंगी। इसकी वजह क्या है, ये तो आपको कुछ समय में पता चल जाएगा। इसके अलावा घर में टीना दत्ता के कैरेक्टर की धज्जियां उड़ाई जाएंगी। ये धज्जियां और कोई नहीं, बल्कि श्रीजिता डे उड़ाएंगी, क्योंकि वो टीना को पहले से जानती हैं और दोनों के बीच में शुरू से ही 36 का आंकड़ा देखने को मिला है। वैसे आपको बीते एपिसोड वाला टास्क याद है ना? राशन टास्क… जिसमें कंटेस्टेंट्स के घर से आई चिट्ठी पढ़ी जा रही थी और उन्हें ललचाया भी जा रहा था। वो टास्क कल अधूरा रह गया था, जिसे आज पूरा किया जाएगा। तो चलिए फिर, देर किस बात की, यहां पढ़िए बिग बॉस 16 का पल-पल का अपडेट।

Bigg Boss 16 Ep 83 LIVE (बिग बॉस 16 एपिसोड 83 लाइव अपडेट):

एंथम के साथ हुई नए दिन की शुरुआत
बिग बॉस में नए दिन की शुरुआत बिग बॉस एंथम के साथ हुई। आज शिव और सुम्बुल को टीना, शालीन और विकास ने भी ज्वॉइन किया। अर्चना ने सुबह-सुबह बोलना शुरू कर दिया कि अलार्म बजते ही आ जाया करो।

श्रीजिता डे ने टीना को लेकर किए खुलासे
श्रीजिता डे ने टीना दत्ता को लेकर खुलासा किया कि उसने कई लोगों का घर तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने टीना को Sadist कहा। उसे लड़कों से सिर्फ अटेंशन चाहिए। वो निगेटिविटी से भरी है। उसमें जलन भरी है।

अर्चना ने लगाई आग
हर बार की तरह अर्चना ने सुबह-सुबह खाने को लेकर कैप्टन श्रीजिता और सौंदर्या के बीच आग लगा दी। दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसमें प्रियंका चाहर चौधरी भी कूदीं।

शालीन ने टीना को सुनाया
टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच हंसी-मजाक चल रहा था, लेकिन तभी स्टेरॉयड को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। शालीन ने टीना से कहा कि नेशनल टीवी पर ऐसी बातें मत करो। टीना ने कहा कि उनसे इस तरीके से बात ना करो।

शालीन ने एमसी स्टैन को बोला सॉरी
शालीन ने नॉमिनेशन में लड़ाई वाली बात पर एमसी स्टैन को सॉरी कहा। लेकिन एमसी स्टैन ने बाद में शिव से कहा कि सब कैमरे के लिए कर रहा है। ये भी कहा कि उनके पास चिकन है, इसलिए और सॉरी बोला। सुम्बुल ने भी यही बात कही।

राशन टास्क हुआशुरू
घर में राशन टास्क शुरू हुआ। दो मेहमान आए। उन्होंने बाथरूम एरिया से कपड़े उठाए और अंकित गुप्ता के ऊपर लाकर फेंक दिए। इस दौरान टीना ने शालीन को सॉरी बोल दिया। दूसरी तरफ मेहमान कंटेस्टेंट्स के कपड़े ला-लाकर उनपर फेंक रहे हैं।

अंकित गुप्ता के घर की चिट्ठी
घर में विजय विक्रम सिंह आए और उन्होंने अंकित गुप्ता के घर से आई चिट्ठी पढ़ी। उनके गेम के तरीके से उनके घरवाले बहुत खुश हैं। हालांकि, अंकित ने बिल्कुल भी रिएक्शन नहीं दिया। इस राउंड में तीन स्ट्राइक हो चुकी है। इस वजह से राशन वाला एक बास्केट चला गया।

टास्क का दूसरा राउंड शुरू हुआ
घर में फिर से मेहमान आए हैं। एमसी स्टैन के घर से आई चिट्ठी बिग बॉस खुद पढ़ रहे हैं। उनके घरवाले उन्हें उदास देखकर खुश नहीं हैं। उन्होंने एमसी स्टैन को सुझाव दिया कि जितने दिन भी घर पर हो, खुश रहो। बाकी वो सब सही कर रहे हैं। इस राउंड में भी तीन स्ट्राइक हो गई है और राशन का एक और बास्केट चला गया। चिट्ठी सुनने के बाद एमसी स्टैन बाथरूम में गए और रोने लगे।

टास्क का तीसरा राउंड शुरू हुआ
टास्क का तीसरा राउंड शुरू हुआ और मेहमानों ने स्टैचू खेलना शुरू कर दिया। इस वजह से घरवालों ने दो स्ट्राइक दे दी। फिर शिव ठाकरे के घर से आई चिट्ठी को बिग बॉस ने पढ़ा। शिव के घरवालों की तरफ से मैसेज आया कि सब लोग खुश हैं। जैसे जैसे बिग बॉस चिट्ठी पढ़ रहे थे, वैसे वैसे शिव की आंखों में आंसू आ रहे थे। वो बेहद इमोशनल हो गए।

टास्क का अगला राउंड शुरू हुआ
इस बार घर में तीन मेहमान आए हैं। तीनों मिलकर शालीन और टीना के पास गेंद से खेल रहे हैं। उनकी वजह से एक स्ट्राइक हुआ। इसके बाद तीनों साजिद, एमसी स्टैन और सुम्बुल के पास गए, लेकिन वहां कोई रिएक्शन नहीं मिला। फिर वो किचन एरिया में गए, जहां अंकित, प्रियंका और निमृत थे। निमृत ने दूसरा स्ट्राइक दे दिया। सौंदर्या के घर से आई चिट्ठी को विजय पढ़ रहे हैं। उनके घर से मैसेज आया कि जिस तरह से वो गेम खेल रही हैं, वो टॉप 3 का हिस्सा जरूर होंगी। इस राउंड में भी तीन स्ट्राइक हो गई, इसलिए राशन का एक और बास्केट चला गया।