बिग बॉस 16: गलती तो सुम्बुल तौकीर की है ही, पर शालीन भनोट और टीना दत्ता भी दूध के धुले नहीं हैं!

140
बिग बॉस 16: गलती तो सुम्बुल तौकीर की है ही, पर शालीन भनोट और टीना दत्ता भी दूध के धुले नहीं हैं!

बिग बॉस 16: गलती तो सुम्बुल तौकीर की है ही, पर शालीन भनोट और टीना दत्ता भी दूध के धुले नहीं हैं!

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में जिस कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा फजीहत हुई है, वो हैं सुम्बुल तौकीर खान। शो के पहले वीक में ही उन पर शालीन भनोट को लेकर ऐसे इल्जाम लगे, जिसके दाग अभी भी कम नहीं हो रहे हैं। अभी भी सुम्बुल और शालीन के रिश्ते पर सवाल खड़े होते हैं। इस रिश्ते का बीज टीना दत्ता ने बोया था। उन्होंने ही इसकी शुरुआत की थी और वो ही इसे अभी तक च्वूइंगम की तरह खींच रही हैं। ये माना जा सकता है कि सुम्बुल की भी गलती है, वो अपनी फीलिंग्स या बातों को सही ढंग से नहीं रख रही हैं, लेकिन शालीन और टीना भी दूध के धुले नहीं हैं।

जिस दिन घर में सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और उनके पापा की फोन पर हुई बातचीत का फुटेज घर में दिखाया गया, उस दिन शालीन भनोट और टीना दत्ता का पारा सातवें आसमान पर था। दोनों चीख-चीखकर बोल रहे थे कि उनकी क्या गलती है! सुम्बुल दूर क्यों नहीं रहती है! वगैरह वगैरह। जिस तरह से दोनों चीख रहे थे, टेबल पर लात मार रहे थे, दीवार पर पंच कर रहे थे… वो सब सिर्फ एक नौटंकी लग रही थी। क्योंकि रायता तो इन्हीं दोनों का फैलाया हुआ है!

Archana Gautam: अर्चना गौतम का 5 साल पहले किडनैप और उसकी कहानी, सब देखते रहे तमाशा, भिखारी ने जान पर खेल बचाया
टीना दत्ता ने ही बोया था बीज

इसकी शुरुआत टीना दत्ता (Tina Datta) ने की थी। बिग बॉस के घर में आए हुए बस 2-3 दिन ही हुए थे। सुम्बुल और शालीन की दोस्ती हो चुकी थी, लेकिन टीना दत्ता ने अपना मास्टर प्लान बनाया। शालीन को बुलाया और सीधे पूछ लिया, ‘तुम दोनों के बीच कुछ चल रहा है क्या?’ इससे पहले वो बाकी के कंटेस्टेंट्स के दिमाग में भी ये बात भर चुकी थीं। अब जो टीना कैरेक्टर असेसिनेशन की बात कर रही हैं, क्या तब उन्होंने सुम्बुल का कैरेक्टर असेसिनेशन नहीं किया था!

शालीन और सुम्बुल की दोस्ती में डाली दरार

इसके बाद शालीन और सुम्बुल की दोस्ती में दरार आ गई। शालीन ने सुम्बुल से दूरी बनानी शुरू कर दी, लेकिन लोगों को लगता है कि शालीन भी यहां गेम खेल रहे थे। उन्हें दोनों हाथ में लड्डू चाहिए था। वो टीना दत्ता के करीब आना चाहते थे, लेकिन सुम्बुल को छोड़ना भी नहीं चाहते थे। क्योंकि ‘ट्राइएंगल’ से फुटेज ज्यादा मिलती ना!

शालीन और टीना को बना लिया जिगर का टुकड़ा

इसके बाद सुम्बुल के पापा स्टेज पर आए, तब इस बात का मुद्दा बनना शुरू हो गया। सुम्बुल की गलती यहां पर ये थी कि पापा के समझाने के बाद भी उन्होंने शालीन और टीना को दोस्त बनाए रखा और उनके साथ ही चिपकी रहीं। यहीं पर टीना ने फायदा उठाना शुरू कर दिया। वो सुम्बुल के पीठ के पीछे शालीन को बतातीं कि ‘वो तुम्हें कैसे देख रही है। कैसे बिहेव कर रही है। ब्ला ब्ला।’

navbharat times -Fahmaan Khan: हवा के झोंके की तरह ‘बिग बॉस 16’ में आए फहमान खान, ऑडियंस का दिल चुराया और छाप छोड़ गए
चुंबक की तरह शालीन से चिपकी रहीं सुम्बुल!

महाभारत तो तब छिड़ी, जब घर में एमसी स्टैन और शालीन के बीच झगड़ा हुआ और सुम्बुल शालीन से चुंबक की तरह चिपक गईं। टीना तक को पास नहीं आने दिया। फिर टीना ने अपना रामबाण निकाला और सुम्बुल पर तीर चलाने शुरू कर दिए – ‘सुम्बुल को शालीन से ऑब्सेशन है। चिपकी रहती है। ऐसा कौन सा दोस्त करता है।’

सलमान खान, पापा और अब फहमान

ये सारी बातें सलमान खान ने भी उजागर की। वीकेंड का वार में एक बार फिर शालीन और सुम्बुल का मुद्दा बना। इसके बाद जब सुम्बुल ने दोनों से दूरी बनानी शुरू की तो टीना गाहे-बगाहे सुम्बुल का नाम लेकर शालीन को छेड़ती नजर आईं। कभी शालीन उनके पास ‘दोस्ती’ की गुहार लेकर बात करते दिखे। तो कुल मिलाकर बात ये है कि ये सारा स्वांग टीना और शालीन का ही रचा हुआ है। सुम्बुल की गलती ये है कि वो ना सलमान खान की सुन रही हैं और न ही पापा की। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि उनके खास दोस्त फहमान खान के शो में आने और जाने के बाद उनके व्यवहार में क्या बदलाव देखने को मिलेगा!