बिग बॉस 16: अर्चना गौतम ‘बिग बॉस’ के ग्रैंड फिनाले वाले दिन छोड़ देंगी शो? पैसों का सूटकेस होगा वजह!

10
बिग बॉस 16: अर्चना गौतम ‘बिग बॉस’ के ग्रैंड फिनाले वाले दिन छोड़ देंगी शो? पैसों का सूटकेस होगा वजह!

बिग बॉस 16: अर्चना गौतम ‘बिग बॉस’ के ग्रैंड फिनाले वाले दिन छोड़ देंगी शो? पैसों का सूटकेस होगा वजह!

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले वीक चल रहा है। निमृत कौर अहलूवालिया के एविक्ट होने के बाद शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट, शो के आखिरी पड़ाव तक पहुंचने में कामयाब हुए हैं। अब ग्रैंड फिनाले वाले दिन वोटिंग के आधार पर बाकी के तीन कंटेस्टेंट्स भी हट जाएंगे और इस सीजन का विनर और फर्स्ट रनरअप का नाम अनाउंस किया जाएगा। ग्रैंड फिनाले वाले दिन घरवालों को पैसों वाले सूटकेस के साथ शो छोड़ने का एक मौका दिया जाता है। यानी कुछ लाख रुपये लेकर एक कंटेस्टेंट अपनी मर्जी से फिनाले से चंद घंटे पहले शो छोड़ सकता है। यहां भी वो कंटेस्टेंट बाजी मारता है, जो सबसे पहले बजर बजाता है। इस बार कौन-सा सदस्य ऐसा करने वाला है, इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सबसे ज्यादा किसका नाम लिया जा रहा है! आइये आपको बताते हैं।

Bigg Boss 16 Grand Finale वाले दिन जो सदस्य पैसों से भरा सूटकेस लेकर फिनाले से पहले ये शो छोड़ सकता है, वो हैं अर्चना गौतम! जी हां, सबसे ज्यादा नाम अर्चना का ही लिया जा रहा है। इसकी कई वजह भी है।

शिव और प्रियंका का नाम है आगे

दरअसल, घर में मौजूद सदस्यों को ये अच्छे से पता है कि विनर बनने की रेस में Priyanka Chahar Choudhary और Shiv Thakare का नाम सबसे आगे है। अब बात करें एमसी स्टैन की तो उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इसी की बदौलत वो यहां तक पहुंचे भी हैं, क्योंकि वो हमेशा ही गेम छोड़ने की बात करते थे और कम से कम योगदान देते थे।

Bigg Boss 16 Promo: कृष्णा अभिषेक ने की शालीन भनोट की गजब बेइज्जती, शिव को भी नहीं छोड़ा, अर्चना ने जोड़ लिए हाथ!

अर्चना इस वजह से छोड़ देंगी शो

अब बात करें Shalin Bhanot की तो वो खुद शो में कई बार ये शोऑफ कर चुके हैं कि उनके पास पैसों की कमी नहीं है। इसलिए वो कुछ लाख रुपये के लिए अपने आप को पीछे नहीं करेंगे। अब बचती हैं अर्चना। वो ये बात अच्छे से जानती हैं कि वो शो की विनर तो नहीं बन पाएंगी और अगर फर्स्ट रनरअप भी बनती हैं तो हाथ में कुछ आएगा नहीं। इसलिए ये कहा जा रहा है कि वो सूटकेस लेकर शो से क्विट कर लेंगी।

Sumbul Touqueer Khan Latest Interview: मैं शालीन से कोई दोस्ती नहीं रखना चाहुंगी

12 फरवरी को है ग्रैंड फिनाले

बता दें कि 12 फरवरी को शो का ग्रैंड फिनाले है। इसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे। बीते एपिसोड की बात करें तो घर में ऑडियंस आई थी और वोटिंग हुई थी। कम वोट मिलने की वजह से निमृत कौर अहलूवालिया का इस शो से सफर खत्म हो गया। अब घर में मीडिया सेशन होगा, जो घरवालों से तीखे सवाल पूछेंगे। साथ ही कृष्णा अभिषेक सभी को खूब हंसाएंगे। आप इस शो को आज रात 10 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।