बिग बॉस 16: अर्चना गौतम को भारी पड़ा अब्दु रोजिक से पंगा लेना, दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

184
बिग बॉस 16: अर्चना गौतम को भारी पड़ा अब्दु रोजिक से पंगा लेना, दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

बिग बॉस 16: अर्चना गौतम को भारी पड़ा अब्दु रोजिक से पंगा लेना, दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

‘बिग बॉस 16’ में जितने भी कंटेस्टेंट्स आए हैं, उनमें अब्दु रोजिक को सबसे ज्यादा क्यूट माना जाता है। शिव ठाकरे से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और सलमान खान तक अब्दु को खूब दुलार करते हैं। लेकिन अर्चना गौतम को अब अब्दु रोजिक की क्यूटनेस में ‘खोट’ नजर आने लगा है। तभी तो पिछले कुछ दिनों से उन्होंने ठान लिया है कि वह अब्दु को गुस्सा दिलाकर ही रहेंगी। अर्चना ने तब से अपना नया रूप दिखाना शुरू कर दिया जबसे अब्दु रोजिक ‘बिग बॉस 16’ के नए कैप्टन बने।

लेकिन जब हाल ही Abdu Rozik की कैप्टन की पारी खत्म हुई तो बिग बॉस ने उनकी तारीफ की और उन्हें सबसे फेवरेट कैप्टन बताया। लेकिन साथ ही अन्य घरवालों से अब्दु रोजिक की कप्तानी को नंबर देने की बात भी कही। बिग बॉस ने सभी घरवालों को टास्क दिया कि वो बताएंगे कि अब्दु रोजिक की कप्तानी कैसी रही। इस टास्क में Shiv Thakare, Sajid Khan, एमसी स्टेन और Nimrit Kaur Ahluwalia अब्दु रोजिक को सबसे ज्यादा नंबर देते हैं। वो अब्दु की कप्तानी को अच्छी कप्तानी बताते हैं।


Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ने सुम्बुल तौकीर को बताया ‘मर्दों जैसी’, बौखलाए यूजर्स ने लगा दी तगड़ी क्लास
अर्चना ने अब्दु रोजिक को दिए सबसे कम नंबर

लेकिन प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता और अर्चना गौतम, अब्दु रोजिक पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए सबसे कम नंबर देते हैं। प्रियंका कहती हैं कि अब्दु ने उन्हें उनकी ड्यूटी के अलावा एक्स्ट्रा काम भी दिया। वहीं अंकित भी कहते हैं कि अब्दु ने निमृत के प्रति पक्षपाती रवैया दिखाया और उन्हें सिर्फ कैप्टन का कमरा साफ करने की ड्यूटी दी। जबकि शिव ठाकरे की ड्यूटी और काम भी घटा दिया गया। अर्चना गौतम, अब्दु रोजिक को सबसे कम नंबर देती हैं और कहती हैं कि वह हमेशा ही सोते रहते हैं। इतना सुनते ही अब्दु रोजिक आपा खो देते हैं और अर्चना को करारा जवाब देते हैं।

पढ़ें: Bigg Boss 16, Nov 9 Promo: सुम्बुल के बाद शालीन की टीना से गंदी लड़ाई, ब्रेकअप कर एक-दूसरे को खूब मारे ताने

अर्चना के इस ताने पर भड़के अब्दु रोजिक
अब्दु रोजिक गुस्से में अपनी सीट से उठकर अर्चना के पास जाते हैं और कहते हैं, ‘अगर तुम बीमार होती हो तो तुम नहीं सोती हो?’ जिस तरह अब्दु, अर्चना को हैंडल करते हैं, सारे घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं और अब्दु की तारीफ करते हैं। बिग बॉस ने अब्दु की कप्तानी से खुश होकर उन्हें उन सदस्यों का नाम चुनने के लिए कहा था, जिन्हें वह नॉमिनेशन से बचाना चाहते हैं। इस पर अब्दु ने साजिद खान, निमृत, स्टेन और शिव ठाकरे का नाम लिया था। अर्चना गौतम इसी बात से चिढ़ गई थीं।