बिग बॉस 16: अपने खिलाफ आवाज उठाने वाले को लात मार देती हैं प्रियंका! भड़के करण, शिव होंगे बेघर?

30
बिग बॉस 16: अपने खिलाफ आवाज उठाने वाले को लात मार देती हैं प्रियंका! भड़के करण, शिव होंगे बेघर?

बिग बॉस 16: अपने खिलाफ आवाज उठाने वाले को लात मार देती हैं प्रियंका! भड़के करण, शिव होंगे बेघर?

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में इस वीकेंड का वार को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं, जबकि पिछली बार फराह खान ने होस्ट की कमान संभाली थी। करण ने बीते एपिसोड में घरवालों से कई टास्क कराए, जहां थोड़ी-बहुत मस्ती हुई और थोड़ी-बहुत तकरार भी हुई, लेकिन शनिवार का वार में खूब बवाल होने वाला है। प्रियंका चाहर चौधरी की क्लास लगने वाली है, क्योंकि प्रोमो में दिखाया गया है कि करण उनसे पूछ रहे हैं कि उनका घर में एक भी असली दोस्त नहीं है और वो अपने खिलाफ आवाज उठाने वाले को लात मार देती हैं। दूसरी तरफ करण ने शिव ठाकरे की भी क्लास लगाई है। उनसे मंडली के टूटने की वजह के बारे में पूछा गया है। साथ ही ये भी दिखाया गया है कि कम वोट मिलने की वजह से वो बेघर हो रहे हैं। हालांकि, इस वीक कौन एविक्ट होगा, ये तो आज रात को 9 बजे पता चलेगा।

प्रियंका चाहर चौधरी की लगेगी क्लास
Bigg Boss 16 के 4 फरवरी प्रोमो में दिखाया गया है कि करण जौहर, प्रियंका चाहर चौधरी से कहते हैं, ‘आपका एक भी असली दोस्त या रिश्ता नहीं बना है।’ इस बीच शिव कहते हैं, ‘प्रियंका को चाहिए, उसकी हां में हां मिलाओ।’ इसके बाद करण आगे कहते हैं, ‘आपके खिलाफ कोई भी आवाज उठाता है तो आप लात मार देती हो। दोस्ती हमेशा एक लिस्ट के साथ करती हो।’ अपने बारे में ये सब सुनकर प्रियंका अपसेट दिखाई देती हैं।

Bigg Boss 16, Feb 3 Highlights: करण जौहर ने अर्चना को लगाई लताड़, बादशाह की एंट्री से एक्सपोज हुए कुछ चेहरे
शिव ठाकरे को मिले सबसे कम वोट!

Priyanka के बाद शिव ठाकरे की भी क्लास लगती है। करण जौहर पूछते हैं, ‘पिछले तीन-चार दिनों से मंडली सुम्बुल से खुश नहीं है। ना किसी ने सुम्बुल को कंफ्रंट किया है ना उन्हें समझाने की कोशिश की है। इस बीच शिव बोलते हैं, ‘जो चीजें गलत हुई हैं, उसके बारे में बोला है।’ हालांकि, करण ये कहते हैं कि उनकी बुराई की है। फिर करण पूछते हैं कि किसकी वजह से मंडली टूटेगी, शिव इस पर सुम्बुल का नाम लेते हैं। हालांकि, फिर शिव को करण बताते हैं कि आपको सबसे कम वोट मिले हैं, इसलिए आप बेघर होते हैं।

कौन-कौन है नॉमिनेटेड?
बता दें कि इस हफ्ते शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टैन नॉमिनेटेड हैं। सुम्बुल की वजह से ये सभी नॉमिनेट हुए हैं, क्योंकि घर में ‘9 मिनट’ की गिनती का टास्क हुआ था और सुम्बुल ने 17 मिनट लिए थे, जिस वजह से ये तीनों बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। प्रोमो में भले ही शिव को एविक्ट होते दिखाया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि सुम्बुल का इस घर से सफर खत्म हुआ है। आप इस शो को कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।