बिग बॉस: डरे हुए हैं शालीन के पैरेंट्स, लेटर में खुलासा, बेटे को मिल रही जान से मारने की धमकी!

43
बिग बॉस: डरे हुए हैं शालीन के पैरेंट्स, लेटर में खुलासा, बेटे को मिल रही जान से मारने की धमकी!

बिग बॉस: डरे हुए हैं शालीन के पैरेंट्स, लेटर में खुलासा, बेटे को मिल रही जान से मारने की धमकी!

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में बीते एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान एमसी स्टैन और शालीन भनोट के बीच जमकर गहमागहमी हुई थी। दोनों के बीच पहले गाली-गलौज हुई और फिर बात हाथापाई तक आ गई, लेकिन घरवालों ने दोनों को बीच में किसी तरह से रोका। इस लड़ाई के दौरान एमसी स्टैन ने शालीन को कई बार धमकी दी। उन्होंने ये तक कहा कि मुंबई में रहना है या नहीं? एमसी स्टैन का ये रूप देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने उनकी क्लास लगाई थी। लेकिन अब शालीन के पैरेंट्स ने चैनल से सवाल पूछा है। उन्होंने शालीन की सुरक्षा का भी जिक्र किया है। साथ ही ये भी बताया कि टीवी पर एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद फैंस (एमसी स्टैन) की तरफ से शालीन को जान से मारने दी धमकी मिल रही है!

शालीन के पैरेंट्स ने लिखा लेटर


शालीन भनोट के पैरेंट्स की तरफ से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें लिखा है, ‘हमारे बेटे को इतना प्यार देने के लिए थैंक्यू। शालीन ने कई सारे चैलेंज को पार किया है और आज शो में यहां तक पहुंचा है। यकीन है कि वो कई लोगों का दिल जीतकर शो से निकलेंगे। हालांकि, हम टेंशन में हैं। बीती रात नेशनल टीवी पर हमारे बेटे को जान से मारने की धमकी मिली, ये देख हमें चिंता हो रही है। एपिसोड के बाद भी फैंडम की तरफ से धमकी मिलना जारी है। हम हैरान हैं कि ये कैसे ओके है? ये एक रिएलिटी शो है, लेकिन अंत में ये सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए है। हम इसमें जिंदगी और मौत को लेकर क्यों आ रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं? हमारी फैमिली वाकई में बहुत परेशान है और हम जानना चाहते हैं कि नेशनल टीवी पर इसकी अनुमति कैसे दी गई? हमें हमारे बेटे की चिंता है। हमारे बेटे की सुरक्षा और फैमिली की सुरक्षा की चिंता है। हमारे बेटे की खुशियों और सुरक्षा से ज्यादा हमारे लिए कुछ भी मैटर नहीं करता है…।’

BB16: विजय विक्रम सिंह या अतुल कपूर? दूर कीजिए कंफ्यूजन! शो में जो दिखे वो नरेटर हैं, बिग बॉस की आवाज नहीं

पहले भी हुई थी एमसी स्टैन और शालीन की गंदी वाली लड़ाई

बता दें कि शालीन और एमसी स्टैन में पहले भी गंदी वाली लड़ाई हो चुकी है। तब भी वजह टीना दत्ता ही थीं। शालीन ने उस समय भी ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था कि एमसी स्टैन ने आपा खो दिया था।

टीना दत्ता की वजह से शुरू हुई थी बहस

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब कैप्टन एमसी स्टैन ने विशेष अधिकार का इस्तेमाल करते हुए टीना दत्ता को सीधे-सीधे नॉमिनेट किया तो शालीन कुछ उखड़े-उखड़े दिखे। उन्होंने सीधे तो नहीं, लेकिन घुमा-फिराकर एमसी स्टैन को कुछ-कुछ कहना शुरू किया। एमसी स्टैन भी कहां चुप बैठने वाले थे, वो भी शालीन को बराबर सुनाते जा रहे थे, लेकिन जैसे ही शालीन ने आंखें दिखाते हुए गाली देना शुरू किया, एमसी स्टैन भी भड़क गए।

navbharat times -Bigg Boss 16 Ep 82 Highlights: प्रियंका ने अंकित के लिए गवाएं 25 लाख, घरवालों के लिए राशन टास्क लेकर आया सौगात

एमसी स्टैन ने खुलेआम दी थी धमकी

इसके बाद एमसी स्टैन ने शालीन को धमकी दी कि ‘बाहर देख लूंगा तुझको, घर से उठवा दूंगा। मुंबई में रहना है या नहीं…।’ हालांकि, एमसी स्टैन ने जैसे ही ये सब बोलना शुरू किया, शालीन चुप हो गए। लेकिन सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस छिड़ गई। कुछ लोगों ने कहा कि एमसी स्टैन ने सही किया, लेकिन कुछ का कहना है कि शालीन ने पहले जानबूझकर एमसी स्टैन को छेड़ा और फिर बाद में अच्छे बन गए कि उन्होंने तो सिर्फ ये बोला था कि बाहर चलकर बात करते हैं, यहां बहुत धुआं लग रहा है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान किसकी क्लास लगाएंगे।