बहराइच में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, सुनिए गुरुवार का मॉर्निंग पॉडकास्ट | audio news in hindi news podcast | Patrika News

168
बहराइच में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, सुनिए गुरुवार का मॉर्निंग पॉडकास्ट | audio news in hindi news podcast | Patrika News

बहराइच में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, सुनिए गुरुवार का मॉर्निंग पॉडकास्ट | audio news in hindi news podcast | News 4 Social

5 दिसंबर को अगली सुनवाई ज्ञानवापी केस मामले में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। 5 दिसंबर को इस मामले में अगली सुनवाई होगी। सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष ने श्रृंगार गौरी की नियमित पूजा वाली याचिका विरोध जताया ।

सीएम योगी आदित्यनाथ सपा और रालोद पर हमला बोला मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर हो उपचुनाव में बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया उन्होंने मंच से सपा और रालोद पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मंच से कहा कि अपराधियों को उनकी भाषा में समझाया जाएगा। आपराधियों को बुल्डोजर से जवाब दिया जाएगा।

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी की अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। कोर्ट ने गैंगस्टर एक्ट से जुड़े मामले में यह फैसला सुनाया है। मुख्तार अंसारी पहले ही अलग-अलग मामलों को लेकर जेल में हैं। जस्टिस अश्विनी कुमार मिश्र और जस्टिस शिव शंकर प्रसाद की डिवीजन बेंच ने यह फैसला सुनाया है।

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव की तैयारियों के बीच वायरल हुआ ये लिस्ट मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव की तैयारियों के बीच सोशल मीडिया पर लिस्ट जमकर वायरल हो रही है। लिस्ट में दावा किया गया है कि मैनपुरी चुनाव में यादव और मुस्लिम पुलिसकर्मियों की ड्यूटी नहीं लगाई गई है। इस लिस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने भाजपा और जिला प्रशासन पर कई आरोप लगाने शुरू कर दिए थे।

दो ऐसी खबरें जिनको डिटेल में जानना जरूरी है यूपी के प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की तरफ से भर्तियां निकाली जा रही हैं। मेडिकल कॉलेज अब 1434 डॉक्टर स्टाफ की भर्ती करने जा रहा है। यह भर्ती पर 734 पद नियमित और 700 पद आउटसोर्सिंग से भरे जाएंगे।

आउटसोर्सिंग के तहत 420 पद ब्रॉड स्पेशलिटी के 168 और सुपर स्पेशलिटी के 112 जिसमें कुल 700 पदों को भरने के लिए मंजूरी मिल गई है। ब्रॉड स्पेशलिटी के तहत पहली बार 372 पदों की भर्ती की जाएगी। प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की तरफ से 28 सितंबर 2022 एप्लिकेशन भेजा गया था।

छह दिसंबर को मथुरा में मूल श्रीकृष्ण जन्मस्थान में हनुमान चालीसा पढ़ने के एलान को लेकर पाबंद किए गए हिंदू-मुस्लिम पक्ष के 16 लोगों के खिलाफ सिटी मजिस्ट्रेट ने जमानती वारंट जारी किए हैं। गुरुवार को मुचलका न भरने पर इन सभी के खिलाफ गैर जमानती वारंट किए जाएंगे। वारंट जारी होने से दोनों पक्षों में खलबली मची हुई है।अखिल भारत हिंदू महासभा ने ईदगाह में छह दिसंबर को हनुमान चालीसा पढ़ने का एलान किया है। इसके बाद गोविंदनगर पुलिस एक्टिव हो गई है।

अब कहानी उस वीडियो की जो इंटरनेट दिनभर छाया रहा वीडियो यूपी के उन्नाव परिवहन विभाग की बस का है। जहां एक पुलिसकर्मी ने बस में यात्रा करने के लिए टिकट खरीदने से इनकार कर दिया। बस में सवार यात्रियों ने पुलिसकर्मी को गेर लिया, और टिकट नहीं खरीदने की वजह पूछी। लोोगं का ये कहना था कि पुलिस ऑफिसर अपनी पोस्ट का फायदा उटाने की कोशिश कर रहा है पुलिस ऑफिसर का नाम इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह है वो फिल्हाल उन्नाव पुलिस विभाग में तैनात है।

वीडियो वायरल होने के बाद, उन्नाव पुलिस मामले की जांच कर रही है।



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News