बलियावी शहरों को कर्बला बना रहे-सिद्दिकी को भारत में लग रहा डर, सुशील मोदी ने पूछा- नीतीश कब एक्शन लेंगे

9
बलियावी शहरों को  कर्बला बना रहे-सिद्दिकी को भारत में लग रहा डर, सुशील मोदी ने पूछा- नीतीश कब एक्शन लेंगे

बलियावी शहरों को कर्बला बना रहे-सिद्दिकी को भारत में लग रहा डर, सुशील मोदी ने पूछा- नीतीश कब एक्शन लेंगे


ऐप पर पढ़ें

भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मानस-निंदा और कर्बला बनाने की धमकी पर सीएम को संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि जदयू- राजद के नेताओं में जातीय-धार्मिक उन्माद भड़काने वाले बयान देने की होड़ लगी है। पूरे देश को कर्बला बना देने की जदयू के गुलाम रसूल बलियावी की धमकी ताजा उदाहरण है।  

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि राजद कोटे के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर रामचरित मानस की निंदा कर जातीय विद्वेष फैला रहे हैं। सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव भारतीय सेना के पराक्रम को चुनाव से जोड़ कर उसका अपमान कर रहे हैं। दुर्भाग्यवश, ऐसे जहरीले बयान देने वालों पर सरकार का न कोई नियंत्रण है , न उन्हें कुछ पता रहता है। 

भारत रहने लायक नहीं… अब्दुल बारी सिद्दिकी के बयान से 2024 चुनाव में महागठबंधन को नुकसान?

सुशील मोदी ने कहा कि एक तरफ बलियावी देश को गृहयुद्ध में झोकने की धमकी दे रहे हैं और दूसरी तरफ अब्दुल बारी सिद्दिकी को भारत में डर लग रहा है। धमकाने वाला समुदाय डरा हुआ कैसे हो सकता है?  जैसे भाजपा ने नूपुर शर्मा पर कार्रवाई की, वैसे ही नीतीश कुमार को बलियावी के बयान पर कार्रवाई करनी चाहिए।

default -शहरों को कर्बला बना देंगे… RJD के बाद अब JDU नेता का विवादित बयान, गुलाम रसूल बलियावी ने दोहराई बात

जेडीयू के वरिष्ठ नेता गुलाम रसूल बलियावी ने दो दिन पहले झारखंड के हजारीबाग में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान मंच से भाषण देते हुए वे भड़काऊ बयानबाजी करने लगे। उन्होंने कहा, “मुझे जितनी गालियां देनी है दे दो, लेकिन अगर मेरे आका की इज्जत पर हाथ डाला तो शहरों को भी कर्बला बना देंगे।”  उन्होंने कहा कि अगर उनके आका की इज्जत पर हाथ डाला तो शहरों को कर्बला बना दिया जाएगा। उन्होंने यह बयान बीजेपी से निष्कासित नुपूर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी के खिलाफ दिया गया। गुलाम रसूल बलियावी अपने बयान पर अडिग हैं।

राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी ने एक कार्यक्रम में कहा कि भारत में अब रहने लायक माहौल नहीं बचा है, उन्होंने अपने बच्चों को विदेश में ही नौकरी कर वहां की नागरिकता लेने की सलाह दी है। सिद्दीके के इस बयान का आरजेडी के साथ-साथ सहयोगी पार्टी जेडीयू और कांग्रेस ने भी समर्थन किया था। वहीं, बीजेपी ने इसे मुद्दा बना लिया और सिद्दिकी बार बार हमला किया। सुशील मोदी ने एक बार फिर पुराने बयान को उखाड़ दिया है। 

 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News