बलात्‍कार में विफल युवकों ने पेट्रोल छिड़क लगा दी थी आग, युवती की मौत

68
बलात्‍कार में विफल युवकों ने पेट्रोल छिड़क लगा दी थी आग, युवती की मौत

बलात्‍कार में विफल युवकों ने पेट्रोल छिड़क लगा दी थी आग, युवती की मौत

पुपरी थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव की एक युवती घर से सीतामढ़ी शहर दवा ले लिए गई थी। यह बात 18 जून 22 की है। उसी दिन युवती पैदल ही घर लौटी थी। काफी थक जाने के कारण गांव स्थित बथान (मवेशी बांधने का स्थान) पर रुक गई। आराम करते-करते उसे नींद लग गई। इसी दौरान गांव का ही एक युवक अमर कुमार पहुंचा और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। हालांकि इस साहसी युवती ने युवक से लड़कर अपनी अस्मत बचा ली। लेकिन वहशी युवक ने युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया।

 

पेट्रोल डालकर जलाया
सीतामढ़ी : बलात्कार में विफल रहने पर बहशी युवक ने पेट्रोल छिड़क कर युवती के शरीर में आग लगा दी थी। गंभीर रूप से झुलसी युवती लगातार 15 दिनों तक एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर में इलाजरत रही। रविवार की रात वह दम तोड़ दी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर पूर्व में ही न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है।navbharat times -Gangrape victim murder: बेगूसराय में फंदे पर झूलती मिली गैंगरेप पीड़िता, परिजनों का आरोप- आरोपियों ने की हत्याबथान पर आराम करने के दौरान घटना
गौरतलब है कि पुपरी थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव की एक युवती घर से सीतामढ़ी शहर दवा ले लिए गई थी। यह बात 18 जून 22 की है। उसी दिन युवती पैदल ही घर लौटी थी। काफी थक जाने के कारण गांव स्थित बथान (मवेशी बांधने का स्थान) पर रुक गई। आराम करते-करते उसे नींद लग गई। इसी दौरान गांव का ही एक युवक अमर कुमार पहुंचा और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। हालांकि इस साहसी युवती ने युवक से लड़कर अपनी अस्मत बचा ली।
navbharat times -नवादा: पहले पत्नी ने खाया जहर, अब पति ने दी आत्महत्या की चेतावनी, सोशल मीडिया पर युवक का बयान वायरल
इरादे में विफल युवक ने छिड़का पेट्रोल
नापाक इरादे में विफल रहने पर हताश युवक ने युवती के शरीर पर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी थी। आग से बुरी तरह झुलसी युवती ने बगल के पोखर में छलांग लगाकर अपनी जान बचाने की कोशिश की। उसके चिल्लाने पर स्थानीय लोगों ने उसे पोखर से निकाल स्थानीय अस्पताल में भरती कराया था। बाद में यहां से पीड़िता को एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया था। वहां लगातार 15 दिनों तक इलाजरत रहने के बाद रविवार की देर शाम उसने दम तोड़ दिया।
navbharat times -बड़ी बहन ने रची थी छोटी बहन के गैंगरेप और हत्या की साजिश, आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद खुला पूरा मामला
गांव में दो पक्षों के बीच तनाव
एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान उक्त युवती ने अहियापुर पुलिस को बयान दी थी। युवती ने इस घटना के लिए ग्रामीण महेश राय के पुत्र अमर कुमार समेत तीन-चार अज्ञात को आरोपित किया था। उक्त बयान के आधार पर पुपरी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी। साथ ही तुरंत कार्रवाई कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना को लेकर दो पक्षों के बीच तनाव बना हुआ है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : youths who failed in rape had sprinkled petrol on fire, girl died
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News