बढ़ती उम्र में भी श्वेता तिवारी की खूबसूरती को देख चौंके लोग- पलक तिवारी की छोटी बहन लग रही

605
बढ़ती उम्र में भी श्वेता तिवारी की खूबसूरती को देख चौंके लोग- पलक तिवारी की छोटी बहन लग रही

बढ़ती उम्र में भी श्वेता तिवारी की खूबसूरती को देख चौंके लोग- पलक तिवारी की छोटी बहन लग रही

ऐसा लगता है कि टीवी की हसीन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के लिए बुढ़ापा रुक गया है। अपने स्टाइल और फिट बॉडी से प्रेरणा लेती रहने वाली श्वेता ने हाल ही में अपने बच्चे रेयांश के साथ अपने दिन की तस्वीरें शेयर कीं। अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेने और अपने बेटे के साथ आराम करने के लिए, श्वेता एक दिन के लिए बाहर निकलीं और उन्हें स्विमिंग पूल में डुबकी लगाते हुए देखा गया। श्वेता ने अपने आउटिंग की कई तस्वीरें शेयर कीं, जहां वह अपने बेटे के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं। वह पिंक स्विमवियर में पूल में आग लगाती नजर आईं और वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

जैसे ही श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने आउटिंग से तस्वीरें शेयर कीं, फैंस ने उनकी सुंदरता और कपड़ों की तारीफ करते हुए उनकी पोस्ट पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- यम्मी मम्मी परफेक्ट। दूसरे ने लिखा- मैडम क्या आप अपना सीक्रेट शेयर कर सकती हैं..कौन सा अमृत पी लिया है कि आपका बुढ़ापा नहीं आता। एक यूजर ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा- श्वेता जी… आप कितनी गॉर्जियस और प्यारी लग रही हैं। हालांकि एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया कि वह खुद ही अपनी बेटी को कड़ी टक्कर दे रही हैं। कुछ लोगों ने श्वेता को उनके छोटे बेटे के साथ ऐसे कपड़ों में पूल में नहाने के लिए बुरी तरह से ट्रोल भी किया।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक

श्वेता की बेटी पलक (Palak Tiwari), जिन्होंने कई फेमस म्यूजिक वीडियो में काम किया है, सलमान खान और पूजा हेगड़े की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। श्वेता, जो मानव गोहिल के साथ अपने टीवी शो ‘मैं हूं अपराजिता’ की शूटिंग कर रही हैं, अपने बेटे रेयांश के लिए अपने शूटिंग शेड्यूल से कुछ समय निकालती रहती हैं।

Palak Tiwari: आयुष शर्मा के बर्थडे पार्टी में पलक तिवारी ने लूटी महफ़िल, वायरल हुआ वीडियो

सेट पर ही रहता है बेटा

हाल ही में, ईटाइम्स टीवी के साथ बातचीत के दौरान श्वेता ने इस इंडस्ट्री में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बताया था कि ये कितना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि कैसे वह अपने बेटे रेयांश के लिए समय निकालती हैं। उन्होंने कहा- मैं हूं अपराजिता पर मुझे बीच-बीच में समय मिलता है और सेट पर हमारे पास वैनिटी वैन होती है जिसमें दो डिब्बे होते हैं। मेरा एक कमरा मेरे बेटे के लिए हमेशा तैयार रहता है। वह स्कूल जाता है और फिर सीधे सेट पर वापस आ जाता है। वह सेट पर मेरे साथ रहता है, अपना खाना खाता है, अपना होमवर्क करता है और मेरे साथ घर लौटता है, रात का खाना खाता है और सोता है। दिन के दौरान मुझे मेरी नानी, उसकी नानी, मेरी बेटी से मदद मिलती है, इसलिए वे मेरी देखभाल करते हैं।