बंद हुई वोटिंग, ये हैं ‘बिग बॉस 16’ के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स, कौन बनेगा विनर और किसका होगा एविक्शन?

25
बंद हुई वोटिंग, ये हैं ‘बिग बॉस 16’ के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स, कौन बनेगा विनर और किसका होगा एविक्शन?

बंद हुई वोटिंग, ये हैं ‘बिग बॉस 16’ के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स, कौन बनेगा विनर और किसका होगा एविक्शन?

बस कुछ ही घंटें बाकी और फिर पता चल जाएगा कि ‘बिग बॉस 16’ का विनर कौन है? किसे ट्रॉफी मिली है और कौन रनर-अप रहा। वहीं यह भी खुलासा हो जाएगा कि कौन रुपयों से भरा बैग लेकर फिनाले को बीच में ही बाय-बाय बोल देगा। ‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स हैं, जिनके लिए 12 फरवरी दोपहर 12 बजे तक वोटिंग चल रही थी। देश की जनता और फैन्स भर-भरकर वोट कर रहे थे। लेकिन अब वोटिंग लाइंस बंद हो चुकी हैं। कौन विनर है, इसका भी पता चल चुका है। फर्क बस इतना है कि जनता का फैसला अभी मेकर्स के पास बंद है।

अब विनर (Bigg Boss 16) कौन होगा, इसका पता तो फिनाले के खत्म होने के आखिरी पलों में पता चलेगा, लेकिन सोशल मीडिया पर जो वोटिंग ट्रेंड देखने को मिल रहा है, उसके हिसाब से टॉप-3 कंटेस्टेंट्स का पता चल गया है। मालूम हो कि ‘बिग बॉस 16’ का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को शाम 7 बजे शुरू हो जाएगा। इस सीजन के सारे एक्स-कंटेस्टेंट्स टॉप-5 के साथ मिलकर परफॉर्मेंस देंगे।

Bigg Boss 16: प्रियंका हैं ‘बिग बॉस 16’ की फिक्स्ड विनर? इन सबूतों ने ग्रैंड फिनाले से पहले खोली मेकर्स की पोल

प्रियंका, शिव और एमसी स्टैन टॉप-3 कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 16 Top-3:’बिग बॉस 16′ के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के तौर पर जिनका नाम चर्चा में है, वो हैं Priyanka Chahar Choudhary, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन। लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक, प्रियंका चाहर चौधरी अभी तक पहले नंबर पर हैं। ऑरमैक्स की रेटिंग में भी उन्हें पहली पोजिशन मिली है। लेकिन दूसरे और तीसरे नंबर के लिए MC Stan और Shiv Thakare के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। कुछ सोशल मीडिया पेजेस पर शिव ठाकरे को दूसरे नंबर पर बताया जा रहा है तो वहीं कुछ में एमसी स्टैन को दूसरे नंबर पर बताया जा रहा है। दूसरे और तीसरे नंबर के बीच चल रहे इस घमासान से वैसे इतना तो क्लियर हो गया है कि टॉप-3 की लिस्ट में अब प्रियंका, शिव और स्टैन का नाम है। वहीं चौथे और पांचवे नंबर पर शालीन और अर्चना गौतम हैं।
navbharat times -Shiv Thakare: और विनर हैं शिव ठाकरे….’बिग बॉस 16′ फिनाले से पहले वायरल हुआ मराठी Bigg Boss का यह वीडियो

ग्रैंड फिनाले एविक्शन में बाहर होंगे शालीन?

Bigg Boss 16 Finale Elimination: इससे यह भी क्लियर है कि ‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले पर होने वाले एलिमिनेशन में कौन बाहर होगा। कहा जा रहा है कि फिनाले के दौरान होने वाले एविक्शन में शालीन पहले एविक्ट हो सकते हैं। बेशक शालीन और अर्चना दोनों ने शो में सबको खूब एंटरटेन किया, लेकिन दोनों की आपस में तुलना की जाए तो अर्चना ‘एंटरटेनमेंट की क्वीन’ निकलीं। शालीन अगर सबसे पहले बाहर होते हैं तब तो साफ है कि अर्चना का अगला नंबर होगा और वह मनी बैग वाले टास्क में रुपयों से भरा बैग लेकर फिनाले रेस से बाहर हो सकती हैं। अब बचे टॉप-3, लेकिन उनमें से कौन विनर होगा और कौन रनर-अप, यह तो रात 12 बजे ही पता चलेगा।
navbharat times -Bigg Boss 16 Grand Finale: अंकित और शिव के साथ प्रियंका का दिखा जलवा, अर्चना गौतम के ठुमको पर भारी पड़ी मंडली

फिनाले के आखिरी पलों में होगी वोटिंग?

Bigg Boss 16 Finale Voting: वैसे हर बार की तरह इस बार फिर भी विनर चुनने के लिए फिनाले की अंतिम घड़ियों में वोटिंग लाइन खुल सकती हैं। हर बार मेकर्स ‘बिग बॉस’ के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स अनाउंस करने के बाद कुछ देर के लिए वोटिंग लाइंस ओपन करते हैं। उस दौरान जो वोटिंग होगी, उसके आधार पर विनर का नाम अनाउंस किया जाएगा। लेकिन इस बार ऐसा होगा या नहीं, यह जानने के लिए तो इंतजार ही करना पड़ेगा।
navbharat times -Bigg Boss 16 Opinion: बिग बॉस, आप ऑडियंस के नाम पर अपनी मत चलाइए, अपने वजन को इतना मत गिराइए प्लीज़!

बिग बॉस 16 के विनर को क्या मिलेगा?

‘बिग बॉस 16’ के विनर को ट्रॉफी के अलावा 21 लाख 80 हजार रुपये की प्राइज मनी और i10 Nios कार मिलेगी। फिलहाल शो में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स हैं। इनके नाम हैं-शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और अर्चना गौतम