‘फोन भूत’, ‘मिली’और ‘डबल एक्सएल’, बॉक्स ऑफिस पर कौन मचाएगा धमाल, किसका होगा बंटाधार

150
‘फोन भूत’, ‘मिली’और ‘डबल एक्सएल’, बॉक्स ऑफिस पर कौन मचाएगा धमाल, किसका होगा बंटाधार

‘फोन भूत’, ‘मिली’और ‘डबल एक्सएल’, बॉक्स ऑफिस पर कौन मचाएगा धमाल, किसका होगा बंटाधार


4 नवंबर 2022। इस तारीख को बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं, दो नहीं, बल्कि तीन-तीन बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं। इन तीनों ही फिल्मों की सबसे खास बात ये है कि तीनों ही फिल्में एक्ट्रेस के बलबूते पर हैं। ये फिल्में हैं – सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल’, जान्हवी कपूर की ‘मिली’ और कटरीना कैफ की ‘फोनभूत’। अब सवाल ये उठता है कि इन तीनों फिल्मों में से कलेक्शन के मामले में बाजी कौन मारता है या तीनों ही बिजनेस की रेस में फ्लॉप हो जाएंगी। फिलहाल रिव्यू तो तीनों के ही औसत से रहे हैं। आइए बताते हैं ‘फोनभूत’, ‘डबल एक्सएल’ और ‘मिली’ का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन। जानिए कौन सी फिल्म कितना कमा सकती हैं?

सबसे पहले बात करते हैं ‘मिली’ की। इसमें जान्हवी कपूर के साथ मनोज पहावा और सनी कौशल जैसी स्टारकास्ट भी है। 2 घंटे 9 मिनट की थ्रिलर फिल्म Mili को 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है, जिसे CBFC ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘मिली’ देशभर में 400 और विदेशी बाजार में 50 स्क्रीन पर रिलीज हो सकती है। अब इसकी एडवांस बुकिंग और बाजार पंडितों का कहना है कि 30 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म पहले दिन करीब 1 करोड़ रुपये (Mili Box Office Collection) कमा सकती है। इस फिल्म की स्ट्रैटजी एक ये भी है कि मेकर्स ने बहुत ही रिजनेबल प्राइज टिकटों के रखे हैं।

फोन भूत पहले दिन कितने करोड़ कमा पाएगी?
कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, जैकी श्रॉफ और ईशान खट्टर की ‘फोनभूत’ (Phone Bhoot Day 1 Box Office Collection) भी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसकी स्टारकास्ट भी पिछले कई दिनों से जमकर प्रमोशन में बिजी चल रही है। इसका बजट भी 80 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। अब देखना ये है कि क्या वाकई ये फिल्म बजट की तरह धुआंधार कमाई कर पाएगी। वैसे अनुमान ये लगाया जा रहा है कि ‘फोनभूत’ पहले दिन 2 करोड़ तक की कमाई के साथ खाता खोल सकती है।

‘डबल एक्सएल’ का पहले दिन का कलेक्शन
सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल’ (Double XL Box Office Collection) 15 करोड़ के साथ इन तीनों फिल्म में सबसे कम बजट की फिल्म है। जिसे लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दिन ये 40-50 लाख तक का कलेक्शन कर सकती है।

Ram Setu Vs Thank God Day 4: बॉक्‍स ऑफिस पर अब राम भरोसे है ‘राम सेतु’, चौथे दिन ‘थैंक गॉड’ का गेम ओवरnavbharat times -Ram Setu Vs Thank God Day 5: ‘राम सेतु’ ने 5वें दिन बॉक्‍स ऑफिस पर दिखाया दम, की ‘थैंक गॉड’ से दोगुनी कमाई
कौन सी फिल्म मारेगी बाजी?
‘फोनभूत’, ‘डबल एक्सएल’ और ‘मिली’ तीनों ही फिल्मों के प्रीडिक्शन इस ओर संकेत कर रहे हैं कि फिल्म की कमाई पहले दिन कुछ खास नहीं होने वाला है। अगर वाकई कहानी और कॉन्सैप्ट में दम हुआ तो आने वाले एक हफ्ते में इनकी दिशा और दशा साफ हो जाएगी।