फिल्म लेकर आ रहे शाहरुख के बेटे आर्यन खान, कहा- पापा सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार रहेगा

163
फिल्म लेकर आ रहे शाहरुख के बेटे आर्यन खान, कहा- पापा सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार रहेगा

फिल्म लेकर आ रहे शाहरुख के बेटे आर्यन खान, कहा- पापा सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार रहेगा

जिन लोगों को शाहरुख खान के बेटे का इंडस्ट्री में काम करने को लेकर इंतजार था, उनके लिए शायद यह एक अच्छी खबर हो सकती है। कहा जा रहा है कि आर्यन खान फिल्म के डायरेक्शन के लिए तैयार हैं। हालांकि, इसे लेकर ऑफिशियल कोई कन्फर्मेशन नहीं किया गया था। खैर, आखिरकार अब सच सामने आ चुका है। आर्यन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की है कि उन्होंने अपनी फर्स्ट स्क्रिप्ट लिखकर तैयार कर ली है और कहा है कि वह फिल्म का निर्देशन भी करने जा रहे हैं।

आर्यन खान ने कहा- कहानी लिख चुका हूं और एक्शन कहने का इंतजार है

आर्यन ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘कहानी लिख चुका हूं और एक्शन कहने का और इंतजार नहीं हो पा रहा।’ आर्यन ने ये बातें कहते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें डेस्क पर राइटिंग पैड पड़ा है और उसपर लिखा है फॉर आर्यन खान। क्लैपबोर्ड पर Red Chillies Entertainment लिखा नजर आ रहा है। इन झलकियों से एक बात तो साफ है कि आर्यन जो भी फिल्म बनाने जा रहे हैं वह शाहरुख खान के प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनेगी।

आर्यन ने कहा- ‘थैंक यू पापा, सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार रहेगा

आर्यन के इस पोस्ट पर पापा शाहरुख खान ने भी कॉमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘Wow सोच, भरोसा और सपना सब पूरा हुआ। अब हिम्मत दिखाना है। तुम्हारे इस पहले काम के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। यह हमेशा स्पेशल रहेगा।’ हालांकि, पापा और बेटे के बीच की यह बात यहीं खत्म नहीं हुई। आर्यन ने पिता की बातों का जवाब दिया है और कहा, ‘थैंक यू पापा, सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार रहेगा। हाहाहा।’

शाहरुख ने कहा- फिर आफ्टरनून शिफ्ट रखना

इसपर शाहरुख खान ने फिर से कहा, ‘तो बेहतर है कि दोपहर का शिफ्ट रखो, एकदम सुबह की नहीं। आर्यन ने उन्हें भरोसा दिया कि वह केवल नाइट शिफ्ट रखेंगे। इस दौरान गौरी खान भी अपना एक्साइटमेंट छुपा न सकीं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- तुम्हारी फिल्म देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकती।

वेब सीरीज की तरफ भी हुआ है इशारा

ऑथर और स्क्रीनराइटर विलाल सिद्दीकी ने आर्यन के पोस्ट पर लिखा है- सीरीज भी बाकी है मेरे दोस्त। अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि क्या आर्यन वेब सीरीज भी डायरेक्ट करने जा रहे हैं? हालांकि, इस बारे में और जानने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

सुहाना भी करने जा रही हैं डेब्यू

मिली जानकारी के मुताबिक, इस प्रॉजेक्ट पर काम साल 2023 में शुरू होगा, जिसमें आर्यन डायरेक्शन के काम से डेब्यू करेंगे। वहीं सुहाना खान भी एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू वकर चुकी हैं और पहली फिल्म जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।