फिर सूटकेस में मिली सिर कटी लाश, श्रद्धा के बाद एक और दर्दनाक हत्या से दहला दिल्ली-एनसीआर

115
फिर सूटकेस में मिली सिर कटी लाश, श्रद्धा के बाद एक और दर्दनाक हत्या से दहला दिल्ली-एनसीआर

फिर सूटकेस में मिली सिर कटी लाश, श्रद्धा के बाद एक और दर्दनाक हत्या से दहला दिल्ली-एनसीआर

फरीदाबाद: सूरजकुंड पाली रोड पर सड़क से 200 मीटर अंदर जंगल में एक सूटकेस में इंसान के अवशेष मिले हैं। प्रारंभिक जांच में ये अवशेष महिला के माने जा रहे हैं। वहीं पुलिस को घटनास्थल से कुछ कपड़े भी बरामद हुए हैं। सूटकेस में जो अवशेष बरामद हुए हैं वो इंसान की कमर के नीचे का हिस्सा है। मगर अवशेष एक महीने से पहले का बताया जा रहा है। अवशेष काफी डीकंपोज हो चुका है। ऐसे में उसके जेंडर का पता लगा पाना बिना पोस्टमार्टम के पुलिस के लिए मुश्किल दिख रहा है। पुलिस जंगल में आसपास भी बॉडी के अन्य अवशेषों की तलाश में जुटी हुई है। इस बीच शव के टुकड़ों को लेकर अफवाह का बाजार गर्म हो गया है, कुछ लोग इन शव के टुकड़ों को श्रद्दा मर्डर केस से जोड़कर देख रहे हैं। मगर यह शव किसका है अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

अमीपुर निवासी युवक ने पुलिस को गुरूवार दोपहर एक बजे के आसपास कॉल करके सूचना दी कि उसे अरावली के जंगलों में एक सूटकेस से काफी बदबू आ रही है। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची और सूटकेस को खोला तो उसमे नीली पन्नी थी। पन्नी हटाने पर उसमे सीमेंट का बोरा था और बोरे के अंदर इंसानी शरीर के अवशेष थे। जिसके बाद मौके पर एफएसएल की टीम, क्राइम ब्रांच डीएलएफ, क्राइम ब्रांच-30, डीसीपी एनआईटी समेत सूरजकुंड थाने की पुलिस मौके पर जांच में जुटी हुई है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में भी बॉडी के अन्य अवशेषों को तलाशने में लगी है।

डेढ़ महीने पुराने बताए जा रहे हैं अवशेष

एफएसएल सूत्रों ने बताया कि जो अवशेष मिले हैं उसकी प्रारंभिक जांच में वो एक महिला के लग रहे हैं। इसके साथ ही जिस भी व्यक्ति की बॉडी के अवशेष हैं उसके कई टुकड़े हुए हैं। क्योंकि ये हिस्सा सिर्फ कमर से घुटने तक का ही लग रहा है। अभी इसका पोस्टमार्टम होना बाकी है आगे की स्थिति उसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। अवशेषों का पोस्टमार्टम नल्हर मेवात या रोहतक पीजीआई में होगा। उसके बाद ही आगे की कहानी स्पष्ट हो सकेगी। घटनास्थल से तीन कपड़े भी मिले हैं जोकि एक युवती के होने के प्रतीत हो रहे हैं।

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

जंगल का क्षेत्र होने की वजह से आसपास कोई खास सीसीटीवी नहीं लगा है। सीसीटीवी पाली और एमवीएन स्कूल के आसपास लगा है। ऐसे में पुलिस बीते डेढ़ महीने के फुटेज खंगालेगी। साथ ही मौके के आसपास के अन्य इलेक्ट्रॉनिक इंटेलिजेंस भी क्राइम ब्रांच की टीम जांचने में लग गई है।

कई लेयर में पैक करके फेंका था सूटकेस
शव को पहले एक बोरे में बंद किया गया था। जिसके बाद उसके ऊपर तिरपाल वाली पन्नी लपेटी गई इसके बाद उसे सड़क से 200 मीटर अंदर जंगल में फेंका गया है। पुलिस को इस बात का भी शक है कि कहीं बॉडी के अन्य अवशेषों को जंगली जानवर तो नहीं खा गए। क्योंकि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सूटकेस खुला हुआ था और उससे बोर का मुंह भी खुला हुआ था। पुलिस इस बात का भी अंदेशा लगा रही है कि आसपास जंगली जानवर और कुत्तों ने तो नहीं शव को नोचा है।

श्रद्धा मामले में भी दिल्ली पुलिस मौके पर
पहुंची
बॉडी के अवशेष मिलने की सूचना सूरजकुंद थाना पुलिस ने दिल्ली पुलिस के महरौली थाने को दी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम शाम पांच बजे के करीब घटनास्थल पर पहुंची। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस एफएसएल की टीम को भी साथ लेकर आई है। टीम अब मिले अवशेषों की जांच कर रही हैं।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News