फिनाले से कुछ दिन पहले ‘बिग बॉस 16’ के इस ट्विस्ट से मचा बवाल, शिव और प्रियंका की हुई तगड़ी लड़ाई

22
फिनाले से कुछ दिन पहले ‘बिग बॉस 16’ के इस ट्विस्ट से मचा बवाल, शिव और प्रियंका की हुई तगड़ी लड़ाई

फिनाले से कुछ दिन पहले ‘बिग बॉस 16’ के इस ट्विस्ट से मचा बवाल, शिव और प्रियंका की हुई तगड़ी लड़ाई

‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में जहां निमृत कौर अहलूवालिया की कैप्टेंसी को छीनने के लिए घरवालों के बीच तगड़ी भिड़ंत देखने को मिली, वहीं अब नॉमिनेशन टास्क से बवाल मचेगा। नॉमिनेशन टास्क में जहां निमृत ने प्रियंका को नॉमिनेट किया तो वहीं शालीन और शिव ठाकरे ने टीना दत्ता को नॉमिनेट किया। इसी नॉमिनेशन टास्क को लेकर शालीन और टीना के बीच झगड़ा हो गया। दोनों एक-दूसरे को नॉमिनेट करने को लेकर भिड़ गए। बात इतनी आगे बढ़ी कि शालीन ने टीना से कह दिया कि वह फेक हैं और वह उनसे नफरत करते हैं। पर असली बवाल तब मचा जब बिग बॉस ने घरवालों से रूम ऑप 2 और रूम ऑफ 6 छीन लिया। इससे घर में कोहराम मच गया।

इस बवाल को Bigg Boss 16 के 25 जनवरी को आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा। इसका प्रोमो रिलीज किया गया है। सभी घरवाले जब अपने-अपने कमरे में आराम कर रहे होते हैं तो बिग बॉस कहते हैं कि उन्होंने रूम ऑफ 2 और रूम ऑफ 6 को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला ले लिया है। इसलिए सब लोग वहां से अपना सारा सामान और राशन खाली कर दें। बिग बॉस घरवालों से यह भी कहते हैं कि कौन कहां रहेगा, ये सब आपस में देख लें।

Shalin Bhanot: प्रियंका और टीना ने शालीन को किया बुली तो बचाव में उतरीं एक्स-वाइफ दलजीत कौर, किया यह पोस्ट

बिग बॉस ने बंद किए रूम ऑफ 4 और रूम ऑफ 6

इसी के बाद असली जंग शुरू होती है। Priyanka Chahar Choudhary और Tina Datta कहती हैं कि उन्हें रूम ऑफ 2 में रहना है। जब Shiv Thakare कहते हैं कि रूम ऑफ 3 सही तो है। जवाब में प्रियंका बोलती हैं कि उनकी आंख खुल जाती हैं और वह ‘बिग बॉस एंथम’ का इंतजार करती हूं। उठ-उठकर देखना पड़ता है। इस पर निमृत कहती हैं कि एंथम के लिए तो वह कहीं से भी उठकर आ सकती हैं। लेकिन प्रियंका नहीं मानतीं। इस पर शिव कहते हैं कि वह इस तरह के नखरें न दिखाएं।

navbharat times -Bigg Boss 16: प्रियंका ने लड़कियों को लेकर शिव पर लगाया बड़ा आरोप तो घर में मचा बवंडर, खूब हुई ऐसी-तैसी

बौखलाईं प्रियंका की शिव से हुईं भिड़ंत

यहीं से बवाल मचना शुरू हो जाता है। प्रियंका बौखला जाती हैं और शिव पर भड़कते हुए कहती हैं कि वह बहुत एटिट्यूड दिखाते हैं और अब वह दुनिया के सामने उनकी सच्चाई लाकर रहेंगी। प्रियंका, शिव से कहती हैं, ‘रूम ऑफ 4 में हम ही हैं। अब आप आउट हो।’ शिव कहते हैं कि यहां धमकियों से नहीं चलेगा। ये तीनों का घर है क्या जो वो इतना एटिट्यूड दिखा रही हैं? चाटोगे अभी? मक्खन लगाओगे?’ इसके बाद शिव ठाकरे रूम ऑफ 4 में जाकर बेड पर बैठ जाते हैं और कहते हैं कि वह तो वहीं रहेंगे। उधर प्रियंका और टीना भी एक बेड पर जम जाती हैं और दोनों में बहस हो जाती है। अब देखना यह होगा कि रूम ऑफ 4 और रूम ऑफ 3 में बचे हुए 8 कंटेस्टेंट्स कैसे एडजस्ट करेंगे।