‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस 10’ ने मचाया धमाल, रविवार को ‘द केरल स्‍टोरी’ से 70 परसेंट अध‍िक कमाई

1
‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस 10’ ने मचाया धमाल, रविवार को ‘द केरल स्‍टोरी’ से 70 परसेंट अध‍िक कमाई

‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस 10’ ने मचाया धमाल, रविवार को ‘द केरल स्‍टोरी’ से 70 परसेंट अध‍िक कमाई

व‍िन डीजल की फिल्‍म ‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस 10’ भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अमेरिका से एक दिन पहले भारत में रिलीज हुई यह फिल्‍म गुरुवार से ही तगड़ी कमाई कर रही है। इतना ही नहीं, इसने ‘द केरल स्‍टोरी’ को भी तगड़ा झटका दिया है। रिलीज के चौथे दिन रविवार को Fast X ने सुदीप्‍तो सेन के डायरेक्‍शन में बनी ‘द केरल स्‍टोरी’ से 70% अध‍िक कलेक्‍शन किया है। दिलचस्‍प है कि इस फिल्‍म ने गुरुवार से अध‍िक शुक्रवार को, शुक्रवार से अध‍िक शनिवार को और अब रविवार को 17 करोड़ रुपये का बंपर कलेक्‍शन किया है।

Fast X Box Office Collection Day 4: लुई लेटेरियर के डायरेक्‍शन में बनी ‘Fast X’ ने ओपनिंग डे पर 12.50 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग की थी। यह कमाई इसलिए भी अध‍िक बड़ी है कि बीते दो हफ्तों से बॉक्‍स ऑफिस पर ‘द केरल स्‍टोरी’ की धूम मची थी। अपने चार दिनों के पहले वीकेंड में ‘फास्‍ट एक्‍स’ ने भारत में 43.25 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। ‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस’ फ्रेंचाइजी को लेकर भारतीय दर्शकों में जबरदस्‍त क्रेज रहा है। यही कारण है कि फ्रेंचाइजी की यह 10वीं फिल्‍म देश के सभी बड़े शहरों के मल्‍टीप्‍लेक्‍स में धूम मचा रही है। आंध्र और निजाम सर्किट में भी फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ नजर आई है।

पहले हफ्ते में 60 करोड़ रुपये कमा लेगी Fast X

The Kerala Story Vs Fast X: ‘द केरल स्‍टेारी’ ने रविवार को बॉक्‍स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये का बिजनस किया। 17 दिनों में इस फिल्‍म ने 181 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। जबकि गुरुवार को Fast X की रिलीज के साथ ही अदा शर्मा की इस फिल्‍म की कमाई को तगड़ा नुकसान हुआ है। विन डीजल, जेसन मोमोआ, जेसन स्‍टेथम और जॉन सीना जैसे दिग्‍गजों से सजी यह हॉलीवुड फिल्‍म जिस रफ्तार से बढ़ रही है, अपने पहले हफ्ते में यह आसानी से 60 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े को पार कर लेगी।

Fast X में जेसन मोमोआ

फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी हिट साबित होगी Fast X

हालांकि, ‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस 10’ के लिए सोमवार का दिन बहुत मायने रखता है। फिल्‍म को अब तक एक्‍सटेंडेड वीकेंड का फायदा मिला है। ऐसे में अगर यह सोमवार को भी अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखती है तो फिल्‍म सिनेमाघरों में लंबा टिकेगी, इसकी गारंटी है। Fast X की सबसे अध‍िक कमाई मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज से हो रही है। खासकर 3D, IMAX और 4DX वर्जन से भी फिल्‍म को बढ़‍िया फायदा हुआ है। इन तीनों वर्जन के टिकट्स वैसे भी महंगे हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि ‘Fast X’ भारत में फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्‍म बनकर उभरेगी। बहुत संभव है कि यह अपने दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ क्‍लब में आसानी से शामिल हो जाए।

navbharat times -The Kerala Story Collection: रविवार को ‘द केरल स्‍टोरी’ की दोगुनी कमाई, ‘कश्‍मीर फाइल्‍स’ को पछाड़ना मुश्‍क‍िल

फर्स्‍ट वीकेंड में Fast X ने कमाए वर्ल्‍डवाइड 2600 करोड़ रुपये

Fast X Worldwide Collection: रविवार को सिनेमाघरों में Fast X की ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी ईवनिंग शोज में 34% से भी अध‍िक रही। जबकि मॉर्निंग शोज में यह करीब 18% थी। भारत के अलावा दुनिया के बाकी देशों में यह फिल्‍म शुक्रवार को रिलीज हुई है। अपने पहले वीकेंड में ही इस फिल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड 2600 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है।