फरमानी नाज ने ‘रश्के कमर’ गाकर मचाया गदर, दिया ऐसा ट्विस्ट कि तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

257
फरमानी नाज ने ‘रश्के कमर’ गाकर मचाया गदर, दिया ऐसा ट्विस्ट कि तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

फरमानी नाज ने ‘रश्के कमर’ गाकर मचाया गदर, दिया ऐसा ट्विस्ट कि तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

फरमानी नाज…आज इस नाम से हर कोई वाकिफ है। ‘हर हर शंभू’ गाना गाकर पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं फरमानी नाज इस गाने और अपनी निजी जिंदगी के कारण खूब विवादों में भी रही हैं। लेकिन फरमानी नाज ने विवादों का साया अपने गाने के पैशन पर नहीं पड़ने दिया है। तभी तो वह एक बाद एक गाने यूट्यूब पर रिलीज कर रही हैं और छाई हुई हैं। देवबंद के उलेमाओं ने मुस्लिम महिला (फरमानी नाज) द्वारा हिंदू भगवान का गाना गाने पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी। पर फरमानी नाज ने लोगों की आलोचनाओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। उनका काम बदस्तूर जारी है। फरमानी नाज इस समय अपने नए गाने को लेकर चर्चा में हैं, जो यूट्यूब पर छाया हुआ है।

Farmani Naaz ने ‘मेरे रश्के कमर’ गाना गाया है और इसका वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। मजेदार बात यह है कि फरमानी नाज ने इस गाने को अपने भाई के ढोलकर और तबले की थाप पर गाया है। इस गाने को फरमानी नाज ने कव्वाली स्टाइल में गाया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। फरमानी नाज की आवाज तो रूहानी है ही, उनके भाई ने भी कमाल कर दिया है।

पढ़ें: फरमानी नाज के 3 साल बाद ससुराल में पहुंचने पर मचा हंगामा, कैमरे के सामने सास-बहू ने खूब दीं गालियां

पढ़ें: बंदर के बच्चे को बेटा बनाकर पाल रही हैं फरमानी नाज, सुनाई ‘टीनू’ की भावुक कर देने वाली कहानी

लोग कर रहे फरमानी के हुनर की तारीफ
दोनों ने जिस तरह से यह गाना ट्विस्ट देकर गाया है, उसने हर किसी को हैरान कर दिया है। वीडियो देखने के बाद लोग फरमानी नाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट किया है, ‘वाह दी, क्या गाया है। वाह भाई क्या गाया है। सुनकर दिल खुश हो गया। अल्लाह आप लोगों को बहुत बड़ा बनाए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बड़ा ही सुंदर गाया है फरमानी नाज आपने।’

देखिए फरमानी नाज का गाना ‘मेरे रश्के कमर’:

पढ़ें: फरमानी नाज ने बीमार बेटे के लिए बीच में छोड़ा था ‘इंडियन आइडल’, ससुरालवालों ने मोड़ लिया था मुंह

फरमानी नाज को ऐसे मिला स्टारडम
फरमानी नाज पहली बार तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा लिया था। तब नेहा कक्कड़ तक उनकी आवाज की कायल हो गई थीं। पर बेटे की बीमारी और ऑपरेशन के कारण फरमानी नाज को ‘इंडियन आइडल’ बीच में ही छोड़ना पड़ा था। इसके बाद फरमानी ने गाने गाकर और बनाकर यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करने शुरू कर दिए। ‘हर हर शंभू’ गाने ने फरमानी नाज को चर्चा में ला दिया। आज म्यूजिक की दुनिया में फरमानी नाज के नाम और हुनर से हर कोई वाकिफ है। फरमानी नाज का अपना एक स्टूडियो भी है, जहां वह गाने गाती और रिकॉर्ड करती हैं।