प्लॉट दिखाया, 20 लाख लिए, शहर छोड़कर भाग गया | Show the plot, taken 20 lakhs, then left the city | Patrika News

33
प्लॉट दिखाया, 20 लाख लिए, शहर छोड़कर भाग गया | Show the plot, taken 20 lakhs, then left the city | Patrika News

प्लॉट दिखाया, 20 लाख लिए, शहर छोड़कर भाग गया | Show the plot, taken 20 lakhs, then left the city | Patrika News

कनाडिय़ा पुलिस ने अमानत में खयानत का दर्ज किया केस

इंदौर

Published: August 18, 2022 11:02:14 am

इंदौर। कनाडिय़ा पुलिस ने अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। आरोपी ने प्लॉट दिखाया और 20 लाख रुपए लेकर शहर छोड़कर भाग गया। जब फरियादी के पक्ष में रजिस्ट्री नहीं हुई तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी।
सचिन उर्फ लक्की शर्मा पिता रामचन्द्र शर्मा निवासी वैभव नगर की शिकायत पर नागेश निवासी वंदना नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बातया कि आरोपी ने कर्नाटक स्कूल के पास कनाडिया रोड के पास एक प्लॉट बेचने का सौदा किया। उन्हें प्लॉट दिखाया और उनके बीच में 4 करोड रुपए में सौदा तय हो गया। इसके बाद आरोपी ने सौदा चिट्टी पर प्लॉट बेचना तय किया और इसके बदले में 10 लाख रुपए नकद और 10 लाख रुपए बैंक के माध्यम से ले लिए। रुपए लेने के बाद आरोपी ने कुछ दिन बाद उसकी रजिस्ट्री करने का बोला। पहले तो वह टालता रहा। फि उनका फोन भी उठाना बंद कर दिया। आरोपी के पता किया गया तो पता चला कि वह तो रुपए लेकर वहां से मेंगलोर भाग गया है। उससे संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन जब कोई बात नहीं हुई तो आरोपी के खिलाफ एक आवेदन पुलिस को दिया। पुलिस ने आवेदन की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है और कार्रवाई कर रही है।
दो आधार कार्ड लेकर कर रहा था सफर
एयरपोर्ट पर एक आरोपी को दो आधार कार्ड के साथ में पकड़ा है। सीएआइएसएफ ने आरोपी को एरोड्रम पुलिस के हवाले कर दिया है। मोहसीन मंसूरी निवासी राजगढ़ के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया है। कल वह एयरपोर्ट पर गोवा जाने के लिए आया था। सीआइएसएफ ने जब उससे आइडेंटी कार्ड मांगा तो आरोपी के पास से दो आधार कार्ड मिले। एक में उसका असली नाम मोहसीन मंसूरी तो दूसरे में राहुलङ्क्षसह राजपूत लिखा हुआ था। दोनों मेें एक ही फोटो लगा हुआ है। आरोपी से पूछताछ की गई तो उसका कहना है कि होटल में काम करने के लिए उसने यह फर्जी आईडी बनाई थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ताकि सही कारण सामने आ सके।
बैंक खाते से उड़ाए एक लाख
महू पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है। आरोपी ने फोन करके युवती को झांसा दिया और बातों में उलझाकर ओटीपी लेे लिया और फिर बैंक खाते से एक लाख रुपए निकाल लिए। पुुलिस ने ङ्क्षरकी नीम निवासी यादव मोहल्ला की शिकायत पर मोबाइल नंबर के आधार पर केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने एक साड़ी बुलाई थी और साड़ी रिफंड करने के लिए नंबर पर फोन किया। आरोपी ने ओटीपी लेकर खाते से रुपए निकाल लिए।

Crime

newsletter

अगली खबर

right-arrow



उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News