प्रेम संबंधों के चलते पिता ने आरी से काट- धड़ से अलग किया बेटी का सिर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

210
प्रेम संबंधों के चलते पिता ने आरी से काट- धड़ से अलग किया बेटी का सिर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेम संबंधों के चलते पिता ने आरी से काट- धड़ से अलग किया बेटी का सिर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेमी के साथ शादी करने के लिए परिवार पर दबाव बना रही बेटी का पिता ने गला काटकर उतारा मौक के घाट। पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पिता ने वारदात को अंजाम उस समय दिया जब बेटी दूसरी मंजिल पर बने कमरे में थी।

 

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से सामने आई एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। यहां शुक्रवार को एक पिता ने अपनी बेटी का गला काट उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिता ने बेटी की हत्या के पीछे उसके प्रेम संबंधों का होना बताया है।

तिलक नगर क्षेत्र का मामला

फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला तिलकनगर निवासी मनोज राठौर की बेटी रुचि का एटा निवासी युवक के साथ प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी जब पिता को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। बेटी को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। वह शादी के लिए परिवार पर दबाव बनाने लगी थी। इससे पिता परेशान हो गया और उसने बेटी को ठिकाने लगाने का मन बना लिया।

आरी से काट दिया गला

शुक्रवार सुबह करीब दस बजे बेटी रुचि घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में थी, तभी वहां पहुंचे पिता ने रुचि का आरी से गला काटकर हत्या कर दी। चीख पुकार सुनकर लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह, सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार शर्मा के साथ अन्य थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही आरोपी पिता को हिरासत में लिया है।

सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि युवती के प्रेम संबंध एटा निवासी एक युवक से थे। इसलिए पिता ने बेटी की आरी से गला काटकर हत्या कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।
रिपोर्ट-अरुण कुमार रावत

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : up news father slit throat of daughter in firozabad, daughter was insisting to allow marriage with her lover
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News