प्रेम विवाह से खफा लड़की के घरवाले, लड़के के मां-बार को घर घुसकर लाठी-डंडे से पीटा

151

प्रेम विवाह से खफा लड़की के घरवाले, लड़के के मां-बार को घर घुसकर लाठी-डंडे से पीटा

विशेष संवाददाता, नई दिल्लीः लड़की के लव मैरिज की खबर मिलते ही परिजन और रिश्तेदार तिलमिला उठे। लड़के के घर गए, जहां लड़की और लड़का नहीं मिले। लड़के के पिता की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। बचाव में आई पीड़ित की पत्नी को भी पीट दिया। जख्मी सुनील कुमार (50) और उनकी पत्नी ओम (48) को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। नॉर्थ ईस्ट जिले की हर्ष विहार पुलिस ने घर में घुसकर गैरइरादतन हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी अपने घरों से फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Delhi Crime: पुरानी रंजिश में हुए झगड़े में हवलदार ने पड़ोसियों की डंडे से की पिटाई, 5 जख्मी
सुनील कुमार परिवार समेत मंडोली के सुशीला गार्डन में किराए पर रहते हैं। फैमिली में पत्नी और तीन बेटे हैं। वो खुद दूध का कारोबार करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार को मंझले बेटे मोनू ने नंद नगरी निवासी काजल से लव मैरिज की। शाम 4:30 बजे काजल का भाई, चाचा, फूफा और जीजा लाठी-डंडे लेकर उनके घर में घुसे। उन्होंने पूछा कि क्या बात है तो वो कहने लगे कि लड़की कहां है, उसे दे दो। बैठने को कहा गया तो गुस्से में आ गए। भाई और फूफा कहने लगे कि आज तुम्हें सबक सिखा देते हैं और लाठी-डंडे मारने लगे।

पत्नी ओम उन्हें बचाने आईं तो चाचा और जीजा ने लाठी से उनकी भी पिटाई कर दी। दोनों के सिर, कमर और पैरों पर हमला किया गया। इससे पति-पत्नी जख्मी होकर नीचे गिर पड़े। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। पीड़ित के छोटे बेटे यश ने पुलिस को कॉल किया। पति-पत्नी को पीसीआर की गाड़ी से जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। दोनों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। पीड़ित ने चारों आरोपियों को नामजद कराया है। पुलिस आसपास से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपियों की पहचान पुख्ता हो सके।

navbharat times -बरेली में बर्थडे पार्टी के ऑर्डर की तंदूरी रोटी नहीं देने पर विवाद, बर्थडे बॉय की पीट-पीटकर हत्या
थाने में 29 जून को हुआ था समझौता
सुनील के बड़े बेटे आशीष ने बताया कि छोटे भाई मोनू और काजल का तीन साल से अफेयर चल रहा था। दोनों ही बालिग हैं। मोनू का जन्म 1998 में और काजल का 2002 में हुआ है। दोनों अलग-अलग बिरादरी से हैं। काजल बुधवार को ही अपना घर छोड़कर आ गई थी। उसके परिजन और रिश्तेदार उस दिन भी घर पर आए थे। मोनू और काजल हर्ष विहार थाना पहुंच गए थे। दोनों तरफ के लोग भी थाने में इकट्ठा हुए। सभी ने काजल को घर जाने के लिए समझाया, लेकिन उसने इनकार कर दिया। पुलिसवालों के समझाने पर समझौता हो गया था। दोनों ने गुरुवार को आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। शाम को काजल के परिजनों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link