प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, तो सनकी प्रेमी ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानिए पूरा मामला

65
प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, तो सनकी प्रेमी ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानिए पूरा मामला

प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, तो सनकी प्रेमी ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानिए पूरा मामला


Jitendra Yadav | Lipi | Updated: 7 Apr 2023, 9:02 pm

मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा में पुलिस ने बीते दिनों हुई हत्‍या की गुत्‍थी सुलझा ली है। पुलिस ने मृ‍तका के प्रेमी और एक नाबालिग को हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका ने उस पर शादी का दबाव बनाया था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया।

 

प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, तो सनकी प्रेमी ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानिए पूरा मामला
छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा के खमारपानी के डूडेवानी गांव में एक सनकी युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की बेरहमी से हत्‍या कर दी। आरोपी प्रेमी और उसके नाबालिग साथी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, जिसके बाद उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

9 साल छोटे प्रेमी को किया शादी के लिए प्रापोज

पुलिस के मुताबिक 5 अप्रैल को एक अज्ञात महिला की सर कटी लाश डूडेवानी सड़क के किनारे मिली थी, जिसकी शिनाख्त सुरंगी निवासी ममता पाटिल 28 वर्ष के रूप में हुई थी। ममता पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उसके पति के साथ उसका विवाद हो गया जिसके बाद वह लंबे समय से अपनी मां के साथ मायके में रह रही थी, और मजदूरी कर रही थी, तभी साथ में काम कर रहे जामुनटोला निवासी युवक अशोक सराठे के साथ उसकी दोस्ती हो गई और फिर दोस्ती प्यार में भी बदल गई, दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे, दोनों साथ में ही नागपुर में रहकर मजदूरी कर रहे थे, तभी अशोक अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए छिंदवाड़ा आया उसके साथ ममता भी आ गई थी।

आखरी बार अशोक के साथ पार्टी में गई थी, वापस ही नहीं लौटी

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की शिनाख्त होने के बाद जब पुलिस उसके गांव सुरंगी पहुंची तो उसकी मां और नानी के बताया कि वह 3 अप्रैल को अपने दोस्त अशोक के साथ उसकी बहन की शादी की पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी, जिसके बाद वह लौटी नहीं, तो पुलिस ने तत्काल अशोक सराठे को उसके घर से राउंडअप किया। जिसके साथ चांद के मोघर का एक नाबालिग दोस्त भी था, दोनों से जब पूछताछ की गई तो वारदात का खुलासा हुआ।

शादी के लिए बना रही थी दबाव

पुलिस के मुताबिक अशोक सराठे का कहना है कि उसको लगातार ममता शादी करने का दबाव बनाती थी। इसी बात को लेकर अशोक ने हत्या की साजिश रची और नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर उसे पहले डूडेवानी का जंगल लेकर आया, जहां पर उसके साथ सबंध बनाए और बाद में अपने दोस्त को बुलाकर उसके सि‍र पर चाकू से वार कर उसे धड़ से अलग कर दिया। मृतका के धड़ को वहीं पड़े रहने दिया और सि‍र को बोरी में भरकर पुलिया के पास ले जाकर फेंक दिया। सबूत मिटाने के बाद अशोक अपने साथी के साथ बहन की पार्टी में शामिल होने चौरई के चीचगांव चला गया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News