प्रियंका चौधरी के लिए अंकित गुप्ता को कैसा लड़का मानते हैं पैरेंट्स? एक्ट्रेस ने बता दी पूरी बात

36
प्रियंका चौधरी के लिए अंकित गुप्ता को कैसा लड़का मानते हैं पैरेंट्स? एक्ट्रेस ने बता दी पूरी बात

प्रियंका चौधरी के लिए अंकित गुप्ता को कैसा लड़का मानते हैं पैरेंट्स? एक्ट्रेस ने बता दी पूरी बात

‘बिग बॉस 16’ में प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। टीवी शो ‘उडारियां’ से ही प्रियंका और अंकित की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बन गई थी। लेकिन ‘बिग बॉस 16’ ने इस पॉपुलैरिटी को और बढ़ा दिया। शो में प्रियंका और अंकित हर विषम परिस्थिति में एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आए। जब भी प्रियंका रोतीं तो अंकित गुप्ता उनका कंधा बनते। इन्हीं चीजों की वजह से अंकित गुप्ता और प्रियंका का नाम एक-साथ जोड़ा जाने लगा। खबरें आने लगीं कि प्रियंका और अंकित गुप्ता एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Priyanka Chahar Choudhary और Ankit Gupta के बीच असल में क्या है, यह तो पता नहीं, लेकिन दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। वहीं प्रियंका ने हाल ही बताया कि जब उनके मम्मी-पापा बेटी के अंकित के साथ अफेयर की बात सुनते हैं तो उनका कैसा रिएक्शन होता है। प्रियंका चाहर चौधरी ने कहा कि उनके पैरेंट्स को अंकित पसंद है।

‘मम्मी-पापा जानते हैं ये जो करेगी सही करेगी’

‘बॉलीवुडबबल’ को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चाहर चौधरी ने अंकित गुप्ता संग अफेयर की खबरों पर मम्मी-पापा के रिएक्शन के बारे में बताया, ‘मेरे मम्मी-पापा को पता है कि ये जो करेगी सही करेगी। ऐसे कुछ बेवकूफी वाले फैसले नहीं लेगी लाइफ में। मैं इस फैसले को स्टूपिड नहीं कह रही, लेकिन वो जानते हैं कि इसकी भी लाइफ है। मेरे घरवाले बहुत सिंपल लोग हैं। मैं कभी बोलूंगी उनको कि मुझे ये लड़का पसंद है, तो वो हमेशा मेरे फैसले का सम्मान करेंगे और सपोर्ट भी करेंगे।’

Shiv Thakare: सिद्धार्थ शु्क्ला के बारे में बोल रहे थे शिव, लोगों ने कुछ और ही देख लिया.. बोले- टैग तो दटा देते

‘मम्मी-पापा को अच्छा लगता है अंकित’

प्रियंका चौधरी ने आगे कहा, ‘वो उसके बारे में जरूर जानना चाहेंगे। लेकिन जैसे मैं बिग बॉस घर में थी तो पीछे से ऐसे रूमर्स आए भी थे तो मम्मी-पापा ने उसके बारे में ज्यादा लोड नहीं लिया। क्योंकि वो लोग जानते हैं कि कुछ होगा तो हमें आकर बता देगी। जो भी था वो उनके सामने ही है। और मम्मी-पापा को भी अंकित बड़ा अच्छा लगता है ऐसे। तो सबकुछ सॉर्टेड सीन है। ऐसा कोई लोड नहीं है। इतना बताने की जरूरत नहीं है। वो लोग जानते हैं कि अंकित सिर्फ दोस्त है।’

Navbharat Times -

अंकित गुप्ता संग नए प्रोजेक्ट में दिखेंगी प्रियंका

इसी बीच खबरें आ रही हैं कि अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी एक साथ एक प्रॉजेक्ट में नजर आएंगे। प्रियंका ने भी पपाराजी से भी बात करते हुए रिवील किया कि अंकित और उनके फैन्स के लिए जल्द ही कुछ अच्छा आएगा। यह भी खबर है कि प्रियंका चाहर चौधरी को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए अप्रोच किया गया है और उनकी मेकर्स के साथ बात चल रही है। वहीं अंकित गुप्ता कलर्स के नए शो ‘जुनूनियत’ में नजर आ रहे हैं।