प्रियंका चोपड़ा ने आरआरआर को लेकर किया गलती से ऐसा मिस्टेक, लोगों ने कहा- बोलने से पहले रिसर्च तो कर लेतीं

13
प्रियंका चोपड़ा ने आरआरआर को लेकर किया गलती से ऐसा मिस्टेक, लोगों ने कहा- बोलने से पहले रिसर्च तो कर लेतीं

प्रियंका चोपड़ा ने आरआरआर को लेकर किया गलती से ऐसा मिस्टेक, लोगों ने कहा- बोलने से पहले रिसर्च तो कर लेतीं

प्रियंका चोपड़ा इस वक्त चर्चा में हैं अपने लेटेस्ट इंटरव्यू को लेकर, जिसमें उन्होंने खुद को लेकर ढेर सारी बातें ऐसी कही हैं जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं कहा था। प्रियंका चोपड़ा ने इस इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रफेशनल लाइफ तक के बारे में कई सारी बातें कही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने Dax Shepard से उनके पॉडकास्ट चैनल ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’पर काफी बातें कहीं। इसी इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में खुद के साइडलाइन किए जाने की बातें भी स्वीकार की हैं। प्रियंका ने यहां जो कुछ कहा है वो काफी सुर्खियों में छाया है। हालांकि, प्रियंका इस इंटरव्यू के दौरान एक जगह मात खा गईं, जहां उन्होंने गलती से साउथ फिल्म RRR के लिए इंटरव्यू लेने वाले को कुछ ऐसा बताया जो गलत है। अब सोशल मीडिया पर प्रियंका के इसी ब्लंडर पर लोगों ने जमकर कॉमेंट किया है।

हाल ही में साउथ इंडिया की तेलुगू फिल्म RRR ने हॉलीवुड में भी खूब सुर्खियां बटोरीं। वजह थी फिल्म को मिला ऑस्कर सम्मान। बता दें कि एस.एस. राजामौली की इस फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग के ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा गया है। बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा खुद भी राजामौली की बड़ी फैन रही हैं और लॉस एंजिलिस में जब फिल्म की स्क्रीनिंग हो रही थी तो प्रियंका भी वहां मौजूद थीं। बाद में प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म की तारीफ भी सोशल मीडिया पर की थी। अब प्रियंका ने जो गलती इस फिल्म को लेकर अपने इंटरव्यू में की है, उससे RRR के फैन्स जरूर खफा नजर आ रहे हैं।

Priyanka Chopra And Nick Jonas: जब प्रियंका चोपड़ा ने उड़ा दिया था अपने ही पति निक जोनस मजाक, देखते रह गए लोग!

फिल्म RRR के लिए प्रियंका की बातें सुनकर ट्विटर पर कूदे लोग

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने तेलुगू में बनी इस फिल्म RRR के तमिल फिल्म बता दिया। प्रियंका की इस गलती पर निशाना साधते हुए फौरन ट्विटर पर लोग कूद पड़े। इस बातचीत में डैक्स शेपर्ड ने कहा- बॉलीवुड एक तरह से 50 के दशक का हॉलीवुड है, जहां कुछ स्टार और बड़े स्टूडियो सब कंट्रोल किया करते थे। प्रियंका ने डैक्स की इन बातों पर सहमति जताई। इस बातचीत को आगे बढ़ाते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कुछ और बातें कहीं।

मालती मैरी जोनास का चोरी छिपे किया गया बर्थडे सेलिब्रेट, मम्मी प्रियंका ने क्यों शेयर नहीं की फोटो?

कहा- RRR एक मेगा ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म है, ये हमारी एवेंजर्स है

प्रियंका चोपड़ा ने उनकी बात पर कहा कि बॉलीवुड का भी विकास हुआ है। प्रियंका के बातों को बीच में रोकते हुए डैक्स ने RRR का जिक्र किया। प्रियंका ने उन्हें सही करते हुए कहा कि ये बॉलीवुड की फिल्म नहीं, बल्कि तमिल फिल्म है। प्रियंका अपनी इस गलती पर यहीं नहीं रुकीं बल्कि आगे उन्होंने कहा कि RRR एक मेगा ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म है और ये हमारी एवेंजर्स है।

लोगों ने ट्विटर पर काफी कुछ सुना डाला

बस प्रियंका के इस फिल्म को तमिल फिल्म बताने की देर थी कि ट्विटर यूजर कूद पड़े। प्रियंका द्वारा दी गई इस गलत जानकारी पर एक ट्विटर यूजर ने कहा- ये बताने से पहले वो रिसर्च कर सकती थीं और नहीं कुछ तो इस बस इंडियन फिल्म ही बता सकती थीं। एक ने तो यहां तक कह दिया कि उन्होंने सारा रिस्पेक्ट खो दिया।