प्रियंका चाहर चौधरी नहीं बनीं बिग बॉस 16 की विनर, ऐन वक्त पर पलटा गेम, हुईं शो से बाहर

5
प्रियंका चाहर चौधरी नहीं बनीं बिग बॉस 16 की विनर, ऐन वक्त पर पलटा गेम, हुईं शो से बाहर

प्रियंका चाहर चौधरी नहीं बनीं बिग बॉस 16 की विनर, ऐन वक्त पर पलटा गेम, हुईं शो से बाहर

बिग बॉस 16 के विनर के ऐलान से ठीक पहले बड़ा झटका लगा है। जैसा कि सबने कयास लगाया था ठीक उसके उल्ट हुआ है। प्रियंका चाहर चौधरी का बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) की विनर बनने का सपना टूट गया है। जी हां वह टॉप 2 में भी शामिल नहीं हो सकी हैं। इसी के साथ शिव ठाकरे की मंडली को मजबूती मिली है। मंडली के दोनों चहेते स्टैन और शिव ठाकरे टॉप 2 में पहुंच चुके हैं। प्रियंका के तमाम फैंस को तगड़ा झटका लगा है कि वह विनर बनने से चूक गई हैं। प्रियंका चाहर चौधरी की ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने जमकर तारीफ की। उन्होंने ये तक कह दिया कि वह उनके लिए विनर हैं क्योंकि उन्होंने बहुत हिम्मत दिखाई। बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन और शिव ठाकरे के हाथ में आने वाली है।

प्रियंका चाहर चौधरी का सपना टूटा

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को उडारियां सीरियल से फेमस हुईं। इस सीरियल में उनके साथ अंकित गुप्ता नजर आए थे और वह अंकित (Ankit Gupta) के साथ ही शो में पहुंची थीं। मगर अंकित का सफर पहले ही टूट गया था। मगर प्रियंका चाहर चौधरी ने अपनी लीडरशिप क्वालिटी के चलते फिनाले तक पहुंचीं।वह सेकेंड रनरअप रहीं।

प्रियंका को कहा गया सच्चाई की मूरत

बिग बॉस 16 की विनर प्रियंका चाहर चौधरी को इस सीजन में कई उपनाम भी मिले। उन्हें सच्चाई की मूरत और जगतमाता जैसे टैग से नवाजा गया। कई बार वह सच्चाई के लिए स्टैंड लेती दिखीं तो कई बार इसी वजह से उनपर सवाल भी खड़े हुए। प्रियंका पर सवाल खड़े हुए कि वह सिलेक्टिव मुद्दे पर सच्चाई की मूरत बनती हैं। हालांकि प्रियंका की तारीफ पूरा सीजन इसीलिए हुई क्योंकि वह अकेली खेली और हर मुद्दे पर जबराट तरीके से रिएक्ट किया।

शिव ठाकरे बने रनरअप, ऐसी रही जर्नी

3

शिव ठाकरे पूरा सीजन अपनी सच्चाई और दोस्ती के चलते छाए रहे। उन्होंने हमेशा अपना स्टैंड क्लियर रखा। टास्क में हमेशा 100 प्रतिशत दिया और कई बार घर के कैप्टन भी बने। जबकि प्रियंका वो कंटेस्टेंट थीं जो एक बार भी घर की कैप्टन नहीं बन पाई थीं।

चैनल पर लगते रहे पूरा सीजन आरोप लेकिन हो गया सब उल्टा

चैनल पर पूरा सीजन प्रियंका को जीतवाने के आरोप भी लगते रहे हैं। ट्विटर पर कई बार बिग बॉस 16 को लेकर कहा गया कि मेकर्स जबरन प्रियंका को जीतवाना चाहते हैं। वहीं शिव के फैंस ने भी ऐसे कई आरोप मेकर्स पर लगाए। मगर फिनाले में सबकुछ उल्टा ही हुआ। प्रियंका विनर नहीं बनीं।

navbharat times -Priyanka Choudhary Journey: सच्चाई की मूरत प्रियंका, 18 हफ्तों में रचा ऐसा स्‍वांग कि Bigg Boss भी हुए बायस्ड!

कौन हैं प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चौधरी का जन्म 13 अगस्त 1996 को जयपुर, राजस्थान में हुआ था। 27 साल की प्रियंका करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। फिर वह कई दफा म्यूजिक एल्बम में भी नजर आईं। उन्हें टीवी जगत में फेम उडारिया सीरियल से मिला।