प्रियंका और मेरा फ्यूचर है या नहीं, फैसला हम करेंगे कोई ज्योतिष नहीं- भड़के अंकित गुप्ता की दो टूक

23
प्रियंका और मेरा फ्यूचर है या नहीं, फैसला हम करेंगे कोई ज्योतिष नहीं- भड़के अंकित गुप्ता की दो टूक

प्रियंका और मेरा फ्यूचर है या नहीं, फैसला हम करेंगे कोई ज्योतिष नहीं- भड़के अंकित गुप्ता की दो टूक

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता हमेशा से ही एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते आए हैं। लेकिन ‘बिग बॉस 16’ में उनके बीच की केमिस्ट्री और बॉन्ड कुछ और ही इशारा करता था। घरवाले भी कई बार इस बात की चर्चा करते दिखे कि प्रियंका और अंकित दोस्त नहीं बल्कि प्यार में हैं, पर वो स्वीकार नहीं कर रहे। अब सच क्या है, यह तो प्रियंका और अंकित गुप्ता ही बेहतर जानते हैं। लेकिन जब ‘बिग बॉस 16’ में आए ज्योतिष सौरिश शर्मा ने प्रियंका से कहा कि उनका अंकित गुप्ता के साथ फ्यूचर नहीं है, तो एक्ट्रेस भी हैरान रह गईं। अब अंकित गुप्ता भी भड़क गए हैं। अंकित गुप्ता ने अब जाकर इस पर रिएक्ट किया है और करारा जवाब दिया है।

Ankit Gupta कुछ हफ्ते पहले ही Bigg Boss 16 से बेघर हो गए थे। घरवालों ने उन्हें आपसी सहमति से कम योगदान के आधार पर बेघर कर दिया था। अंकित गुप्ता जहां शो से बाहर आने के बाद अपने अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए, वहीं फैन्स उन्हें Priyanka Chahar Choudhary के साथ देखने को उतावले हो गए। लेकिन फैन्स को ज्योतिष सौरिश शर्मा के प्रिडिक्शन से झटका लगा।

Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर के साथ दोस्ती की आड़ में निमृत का ‘घटिया खेल’ देख बौखलाए यूजर्स, जमकर लगाई लताड़

‘फ्यूचर में कौन साथ और कौन नहीं, फैसला हम पर छोड़ दें’

इसी पर रिएक्ट करते हुए अंकित गुप्ता ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से कहा, ‘प्रियंका और मैं अच्छे दोस्त हैं और हमारा बॉन्ड कमाल का है। रही बात कौन किसका फ्यूचर होगा और कौन नहीं, तो बेहतर होगा कि यह फैसला हम दोनों पर ही छोड़ दिया जाए, न कि किसी ज्योतिष या किसी और पर। यह हमारा फैसला है और यह हम दोनों पर निर्भर करता है कि हम अपने इस बॉन्ड को आगे कैसे लेकर जाते हैं। एक दोस्त की तरह या फिर कुछ और। यह जैसा है, इसे ऐसा ही रहने दीजिए।’

navbharat times -Bigg Boss 16 Ep 122 Highlights: प्रियंका की कोशिश नाकाम, निमृत बनीं सीजन की आखिरी कैप्टन, जीता ‘टिकट टू फिनाले’
navbharat times -Bigg Boss 16: प्रियंका और अंकित गुप्ता के रिश्ते का नहीं है कोई फ्यूचर? घर में आए ज्योतिष ने कह दी बड़ी बात

अंकित और प्रियंका की जोड़ी पर फिदा फैन्स

प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता ने हिट टीवी शो ‘उडारियां’ में एक साथ काम किया था। तभी से दोनों की जोड़ी पसंद की जाने लगी थी। लेकिन इस जोड़ी की पॉपुलैरिटी तब और बढ़ गई जब यह ‘बिग बॉस 16’ में दिखी। अंकित गुप्ता अब शो से बाहर हैं, वहीं प्रियंका चाहर चौधरी ‘बिग बॉस 16’ में फिनाले वीक में पहुंच चुकी हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह इस सीजन की विनर बन सकती हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16: शिव झूठे हैं तो प्रियंका भी नहीं है कम ‘मक्कार’, क्या हर बार वुमन कार्ड खेल जीतेंगी बिग बॉस 16?

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में जाएंगे अंकित गुप्ता?

अंकित गुप्ता से जब पूछा गया कि क्या वह ‘बिग बॉस’ में दोबारा हिस्सा लेना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, ‘मेरी बिग बॉस की जर्नी खत्म हो चुकी है। अगर शो में रहता तो यह अब तक चल रही होती। लेकिन अब यह खत्म हो चुकी है। लेकिन हां एक और रिएलिटी शो है ‘खतरों के खिलाड़ी’ जो मैं करना चाहूंगा क्योंकि मुझे स्टंट करना पसंद है।’ ऐसी खबरें हैं कि अंकित गुप्ता ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आएंगे।