प्रियंका और टीना को फटकारा तो यूजर्स ने फराह खान को जमकर लताड़ा, क्यों साजिद खान की बहन पर भड़की जनता?

29
प्रियंका और टीना को फटकारा तो यूजर्स ने फराह खान को जमकर लताड़ा, क्यों साजिद खान की बहन पर भड़की जनता?

प्रियंका और टीना को फटकारा तो यूजर्स ने फराह खान को जमकर लताड़ा, क्यों साजिद खान की बहन पर भड़की जनता?

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16 शुक्रवार का वार’ को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। इस वीकेंड का वार में साजिद खान की बहन और फेमस फिल्ममेकर फराह खान होस्ट बनकर आएंगी और घरवालों की क्लास लगाएंगी। प्रोमो में दिखाया गया है कि उन्होंने सबसे ज्यादा प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता को फटकारा है, क्योंकि दोनों शालीन भनोट की मेडिकल प्रॉब्लम का लगातार मजाक उड़ा रही थीं। फराह को प्रियंका का पूरे हफ्ते का गेम भी गलत लगा। इसको लेकर भी उन्होंने काफी कुछ कहा, लेकिन सोशल मीडिया पर खुद फराह खान निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है। आइये जानते हैं क्यों।

दरअसल, इस सीजन में Farah Khan के भाई साजिद खान ने भी पार्टिसिपेट किया था। चूंकि साजिद पर यौन शोषण के कई गंभीर आरोप लगे हैं, इसलिए जनता उन्हें शो में नहीं देखना चाहती थी। फिर भी साजिद को शो में लाया गया और उन्हें बिग बॉस के घर में स्पेशल ट्रीटमेंट्स भी दिए गए। इसको लेकर जनता पहले से ही मेकर्स से खफा है।

Bigg Boss 16, Jan 27 Promo: फराह खान ने टीना और प्रियंका को लगाई लताड़, यह हरकत देख बीच में ही छोड़ा शो!

फराह खान पर लगे बायस्ड होने के आरोप

अब बात करें फराह खान की तो वो बिग बॉस शो की फैन रही हैं, ये बात जगजाहिर है। अब इस सीजन में उनके भाई Sajid Khan भी थे तो फैमिली वीकेंड में वो घर में आई थीं और साजिद की मंडली यानी शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अब्दु रोजिक, सुम्बुल खान और निमृत कौर अहलूवालिया पर अलग से ही प्यार बरसाया था। ये सब पब्लिक देख चुकी है। यही वजह है कि अब जब वो होस्ट बनकर शो में आई हैं तो लोग कह रहे हैं कि फराह पहले से ही बायस्ड हैं। वो मंडली का ही साथ देंगी। इसलिए वो प्रियंका और टीना को टारगेट बना रही हैं। आइये आपको दिखाते हैं कि लोग फराह खान के होस्ट बनाने के मेकर्स के फैसले को लेकर क्या कह रहे हैं।

फराह खान – शेम ऑन यू

बिग बॉस को भी नहीं छोड़ा !

रोहित शेट्टी या करण जौहर को इनवाइट करना था

फराह खान को मंडली को ही सपोर्ट करेगी

फराह खान में एटिट्यूड है?

फराह खान ने जानबूझ कर सिलेक्ट किया है

पूरी मंडली सिर्फ चुगली करती है

फराह होस्ट कैसे बन सकती है!

कौन-कौन है नॉमिनेटेड, शुक्रवार का वार में क्या होगा खास?

आपको बता दें कि इस हफ्ते बेघर होने के लिए टीना दत्ता, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे नॉमिनेटेड हैं। बताया जा रहा है कि इस वीक टीना दत्ता एविक्ट हो जाएंगी। हालांकि, इसको लेकर अभी तक ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। शुक्रवार का वार एपिसोड की बात करें तो फराह खान के शो होस्ट करने के अलावा घर में कार्तिक आर्यन और अनिल कपूर मेहमान बनकर आएंगे। आप इस शो को सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।