प्रशांत किशोर की पदयात्रा पर भड़के ललन सिंह, जन सुराज को बताया व्यवसायिक स्टंट, पूछा- फुल पेज विज्ञापन का पैसा किसने दिया ?

62
प्रशांत किशोर की पदयात्रा पर भड़के ललन सिंह, जन सुराज को बताया व्यवसायिक स्टंट, पूछा- फुल पेज विज्ञापन का पैसा किसने दिया ?

प्रशांत किशोर की पदयात्रा पर भड़के ललन सिंह, जन सुराज को बताया व्यवसायिक स्टंट, पूछा- फुल पेज विज्ञापन का पैसा किसने दिया ?

पटना : राजनीतिक रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर की जन सुराज अभियान के तहत यात्रा शुरू हो चुकी है। पश्चिम चंपारण के भितिहरवा से शुरू हुई इस यात्रा को लेकर सियासत चरम पर है। सोमवार को पटना में पदयात्रा को लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह प्रशांत किशोर पर भड़क गए। ललन सिंह ने यात्रा को व्यवसायिक स्टंट करार देते हुए पूछा है कि पदयात्रा के लिए फुल पेज के विज्ञापन का पैसा कहां से आया है?

पीके पर भड़के ललन सिंह
पटना में जदयू कार्यालय में बैठे ललन सिंह से पत्रकारों ने जैसे ही पीके की पदयात्रा का सवाल किया। ललन सिंह भड़क उठे। ललन सिंह ने कहा कि जहां तक पदयात्रा का सवाल है। बिहार में किसी को रोक नहीं है। हर आदमी घूम सकता है। प्रशांत किशोर 25-30 साल से कहां थे ? उनको मालूम है बिहार में क्या काम हुआ? ललन सिंह ने कहा कि बिहार में पीके कितने दिन रहे हैं? बिहार में कोई जमीन पर रहेगा तब ना। बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है। बिहार में क्या परिवर्तन हुआ है। क्या-क्या विकास हुआ है। बिहार को पीके के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

क्या सुशील मोदी बनने जा रहे बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, ललन सिंह का इशारा समझें!
BJP के एजेंट हैं प्रशांत किशोर
ललन सिंह ने कहा कि बिहार को पीके के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। वो आंकड़ा देते रहें। पीके आंकड़ों का ही खेल करते हैं। उनका काम ही व्यवसाय है। वो अभी दूसरे एजेंडे पर हैं। वो बीजेपी के एजेंडे पर घूम रहे हैं। प्रशांत किशोर बीजेपी के लिए काम करते हैं। ललन सिंह ने प्रशांत किशोर की ओर से राजधानी के बड़े अखबारों में दिये गए विज्ञापन पर सवाल उठाया। ललन सिंह पूछा ? हमलोग इतना दिन से पार्टी चला रहे हैं। कभी फुल पेज का विज्ञापन दिया है ?ये धन कहा से आ रहा है ? कहां है सीबीआई और ईडी ? ये स्रोत जहां से है, उसी के नियंत्रण में है सीबीआई और ईडी। जरा पता लगा लीजिए आपलोग। जो फुल पेज का विज्ञापन दिया गया है, अखबारों को, उसका नगद भुगतान किया गया है। इतना नगद पैसा कहां से आ रहा है ?

navbharat times -बिहार की सियासत में ‘P-P’ की एंट्री, ललन सिंह और सुशील मोदी ‘SP और DP’ पर भिड़े
सीबीआई और ईडी पर किया हमला

ललन सिंह ने सीबीआई और ईडी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये ऐजेंसियां केवल तेजस्वी और लालू यादव के लिए बनी हैं। पीके जहां चाहें वहां घूमें, कोई परेशानी नहीं है। ललन सिंह ने जेपी के गांव सिताब दियरा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे पर अपनी प्रतिक्रिया दी। ललन सिंह ने कहा कि जेपी के गांव में जो काम हुआ है, वो गृहमंत्री जी को देखना चाहिए। ललन सिंह ने कहा कि हमलोगों ने वहां गंगा कटाव रोकने के लिए काम किया। पूरे गांव में विकास का काम हुआ है। किसी के आने पर कोई रोक नहीं है। बिहार के बाकी हिस्सों में भी गृहमंत्री जी को जाकर बिहार सरकार का काम देखना चाहिए।

navbharat times -‘नए भारत की तस्वीर लेकर 20 दिन बाद फिर बिहार आ रहे हैं अमित शाह, इस बार क्या कहेंगे ललन सिंह’
नागालैंड में जेपी जयंती मनाएगी पार्टी
जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आगामी 11 अक्टूबर को पार्टी प्रतिनिधि नागालैंड जाएंगे। नागालैंड में 1964 में लोकनायक जयप्रकाश नारायण ने नागा विद्रोहियों को शांत कराया था। सभी गुटों से मुलाकात की थी। वहां जेपी तीन वर्ष तक रहे। जेपी की नागालैंड में पूजा की जाती है। वहां के कई संगठन जेपी की जयंती मना रहे हैं। हमलोग भी वहां 11 अक्टूबर को जाएंगे।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News