प्रदेश अध्यक्ष RJD का छात्र, बिहार बीजेपी भाड़े वाली पार्टी, सम्राट चौधरी पर राजद का सीधा अटैक

9
प्रदेश अध्यक्ष RJD का छात्र, बिहार बीजेपी भाड़े वाली पार्टी, सम्राट चौधरी पर राजद का सीधा अटैक

प्रदेश अध्यक्ष RJD का छात्र, बिहार बीजेपी भाड़े वाली पार्टी, सम्राट चौधरी पर राजद का सीधा अटैक


Bihar Politics : भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश के नवनियुक्त अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पदभार ग्रहण करने के बाद कहा कि बीजेपी का सहयोग लेकर ही लालू प्रसाद पहली बार मुख्यमंत्री बने थे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि समता पार्टी का गठन उनके पिताजी ने किया था। अब सम्राट चौधरी के इन्ही बयानों पर राष्ट्रीय जनता दल ने तंज कसा है।

 

नीलकमल, पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर हमला किया है। शक्ति सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नये नवेले अध्यक्ष अपने नेताओं को झूठी तसल्ली देकर गुमराह कर रहें हैं। आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि सम्राट चौधरी पहले अपने परंपरागत सीट को जीत लें। तब भाजपा को जिताने की बात सोचें। शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी सिर्फ कागज और मीडिया में है, धरातल पर नहीं। राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व विधायक और प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि पंचायत के पंचायत जहां कोई बीजेपी का नाम लेने वाला नहीं है। उस पार्टी के नवेले नेता यानी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी बूथ पर झंडा फहराने की बात कर रहे हैं। शक्ति यादव ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी का गिरोह कॉर्पोरेट के सहारे मिथ्या प्रचार कर समाज में नफरत बांट रहा है। 2015 का परिणाम भाजपा ने बखूबी देखा है। 2025 में विपक्ष के लायक भी नहीं रहेंगे।

‘दो करोड़ नौकरी का वादा करने वाले तेजस्वी से पूछते हैं सवाल’

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि उन्हें इस बात पर हंसी आती है कि बीजेपी के नए नवेले अध्यक्ष, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से 10 लाख नौकरी का हिसाब मांगते हैं। जबकि बिहार नौकरी देना प्रारंभ कर चुका है। पदों का सृजन भी लाखों में किया गया है, नियुक्ति पत्र भी बांटे जा रहे हैं। शक्ति यादव ने कहा कि लेकिन टीन के चश्माधारियों को नौकरियों का विज्ञापन, नियुक्ति पत्र और सृजित किए गए पद नहीं दिखते हैं। उन्होंने कहा कि उन लोगों को दिखेगा भी कैसे, क्योंकि इनके आका प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ नौकरी देने का वादा करके मुकर गये और इसे जुमला करार दे दिया। शक्ति सिंह यादव ने सम्राट चौधरी से कहा कि जरा वे पीएम से भी 2 करोड़ नौकरियों का हिसाब मांग कर दिखाएं।

अगर आप राजधानी पटना जिले से जुड़ी ताजा और गुणवत्तापूर्ण खबरें अपने वाट्सऐप पर पढ़ना चाहते हैं तो कृपया यहां क्लिक करें।

कभी चुप्पी तो कभी विरोधियों के साथ कदमताल, नीतीश की चाल या दिखा रहे ‘भविष्य’ का हाल?

राजद विद्यालय से पढ़कर निकले हैं सम्राट चौधरी- आरजेडी

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारण ही बिहार में भाजपा का वजूद था। अब नीतीश कुमार उनके साथ नहीं है, यानी आने वाले समय में बीजेपी दिखाई भी नहीं देगी। शक्ति यादव ने कहा कि राजद विश्वविद्यालय अपने छात्रों के तैरने की ताकत और क्षमता जानती है। कमजोर विद्यार्थी स्कूल से निकलने के बाद दूसरे विद्यालय में जाकर सिर्फ शोर मचाते हैं। आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि ‘समता पार्टी किसने बनाई, उस पार्टी में जाकर सदस्यता किसने ली ? बाद में समता पार्टी को तोड़कर कौन निकला, सब इतिहास के पन्नो में कैद है। भाजपा में नेताओं का अकाल है पर मुझे खुशी है कि राजद विद्यालय में शिक्षा प्राप्त विद्यार्थी बिहार के दूसरे दलों में शोभा बढ़ा रहे हैं।’ आरजेडी प्रवक्ता का कहना है कि सम्राट चौधरी भाड़े वाले संगठन का कितना विस्तार करेंगे सबको पता है। उन्होंने कहा कि पहले वह बिहार वाले मोदी से निपट ले तब कुछ सोचे।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पढ़ें लेटेस्ट बिहार की ताजा खबरें लोकप्रिय की हिंदी वेबसाइट नवभारत टाइम्स पर

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News