प्रकाश राज और स्‍वरा भास्‍कर ने कश्मीर फाइल्स विवाद पर ली चुटकी, कहा- बेशर्मी सबके सामने है

129
प्रकाश राज और स्‍वरा भास्‍कर ने कश्मीर फाइल्स विवाद पर ली चुटकी, कहा- बेशर्मी सबके सामने है

प्रकाश राज और स्‍वरा भास्‍कर ने कश्मीर फाइल्स विवाद पर ली चुटकी, कहा- बेशर्मी सबके सामने है

एक बार फिर विवेक अग्निहोत्री-अनुपम खेर की ‘द कश्मीर फाइल्स’ चर्चा में आ गई है। वजह है आईएफएफआई (IFFI) जूरी प्रमुख और इजरायली फिल्ममेकर का बयान। दरअसल नादव लैपिड ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर जमकर बरसे हैं। गोवा में आयोजित 53वें फिल्म फेस्टिवल समारोह में नादव लैपिड ने विवेक अग्निहोत्री फिल्म को वल्गर प्रोपेगेंडा बताया। इस विवादास्पद बयान के बाद एक बार फिर बॉलीवुड दो धड़ों में बंटा नजर आया। अनुपम खेर, अशोक पंडित से लेकर दर्शन कुमार ने इस बयान पर पलटवार करते हुए नादव लैपिड की निंदा की तो स्वरा भास्कर और प्रकाश राज जैसे स्टार्स ने इजराइली डायरेक्टर के साथ सहमति जताई। आइए बताते हैं नादव लैपिड के समर्थन में बॉलीवुडवालों ने क्या कहा।

स्वरा भास्कर पहले भी द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) पर सवाल खड़े कर चुकी हैं। एक बार फिर जैसे ही नादव लैपिड का बयान सामने आया तो उन्होंन फिर से इस मामले पर रिएक्ट किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘लीजिए एक बार फिर दुनिया में जगजाहिर हो गया है’। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने इशारा किया कि वह भी नादव के बयान से सहमत हैं। उन्हें भी ये फिल्म प्रोपेगेंडा लगती है।

Kashmir Files :नादव लैपिड के सपोर्ट में Prakash Raj और Swara Bhasker
वहीं प्रकाश राज जो पहले भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के मेकर्स पर भड़क चुके हैं। उन्होंने भी इसे वल्गर बताए जाने पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अब तो बेशर्मी ऑफिशियल हो गई है। स्वरा भास्कर और प्रकाश राज के इस बयान के सामने आने के बाद फिर से बॉलीवुड दो धड़ों में बंटा हुआ नजर आया। बता दें इससे पहले प्रकाश राज ने इस फिल्म को नफरत का बीज बोने वाली फिल्म बताया था।

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने IFFI के जूरी हेड नदाव लैपिड को सुनाई खरी-खोटी, ‘सच और झूठ’ पर किया ट्वीटnavbharat times -The Kashmir Files: IFFI जूरी हेड ने द कश्मीर फाइल्स को कहा वल्गर और प्रोपगैंडा फिल्म, बोले- देखकर डिस्टर्ब हो गएnavbharat times -Anupam Kher Video: अनुपम खेर ने IFFI के जूरी हेड को लताड़ा- ये उनकी प्री-प्‍लानिंग थी, भगवान उन्हें अक्ल देंnavbharat times -शर्म आती है, भारत में मेहमान भगवान है और तुमने… इजरायली राजदूत ने अपने फिल्म डायरेक्टर को समझा दिया ‘कश्मीर फाइल्स’ का दर्द
द कश्मीर फाइल्स पर Nadav Lapid ने क्या कहा था
बता दें 53वें फिल्म फेस्टिवल समारोह के समापन पर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के जूरी प्रमुख नादव लैपिड ने कहा था कि वह इस फिल्म को देखकर हैरान हैं। ये दुष्प्रचार वाली भद्दी फिल्म है जो कि इस मशहूर फिल्म समारोह के लिए उचित नहीं थी। साथ ही इसे वल्गर प्रोपेगेंडा वाली फिल्म करार दिया था।