पेपर लीक माफिया सुरेश ढाका की गर्लफ्रेंड है एक महिला नेता…! किसकी ओर इशारा कर रहे किरोड़ीलाल मीणा

13
पेपर लीक माफिया सुरेश ढाका की गर्लफ्रेंड है एक महिला नेता…! किसकी ओर इशारा कर रहे किरोड़ीलाल मीणा

पेपर लीक माफिया सुरेश ढाका की गर्लफ्रेंड है एक महिला नेता…! किसकी ओर इशारा कर रहे किरोड़ीलाल मीणा


जयपुर: राजस्थान में पेपर लीक कांड का सरगना सुरेश ढाका एक महीने बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। 24 दिसंबर को पेपर लीक केस का खुलासा हुआ था लेकिन अभी तक इसके आरोपी सुरेश ढाका और भूपेंद्र सारण के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिले हैं। बताया जा रहा कि मुख्य आरोपी नेपाल के रास्ते बैंकॉक भाग चुके हैं। इस केस में पुलिस ने भूपेंद्र सारण की पत्नी और प्रेमिका को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। बीजेपी नेता डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने पेपर लीक केस में सियासी पार्टी की एक महिला नेता की ओर इशारा करके राजनैतिक गलियारों में सनसनी फैला दी। डॉ. मीणा ने पिछले दिनों कहा कि सियासी पार्टी की एक बड़ी पदाधिकारी फरार आरोपी सुरेश ढाका की गर्लफ्रेंड है। अब राजनैतिक गलियारों में चर्चाएं है कि आखिर कौन सी महिला नेता सुरेश बिश्नोई की गर्लफ्रेंड है।

किरोड़ीलाल मीणा ने ये कहकर फैला दी सनसनी

पिछले दिनों जयपुर में बीजेपी सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने पेपर लीक केस में कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों, 6 विधायकों, मंत्री के कार्यालय में तैनात कर्मियों और पुलिस अधिकारियों पर इसमें शामिल होने की बात कही थी। इस दौरान डॉ. मीणा ने कहा कि एक राजनैतिक पार्टी की बड़ी नेता और महिला प्रकोष्ठ की सबसे बड़ी पदाधिकारी पेपर लीक प्रकरण के आरोपी सुरेश ढाका की गर्लफ्रेंड है।

बीजेपी सांसद ने की ये मांग

डॉ. मीणा ने मांग की थी कि उस महिला नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए वरना वह भी सुरेश बिश्नोई की तरह नेपाल या बैंकॉक भाग जाएगी। पेपर लीक मामले में उस महिला नेता की भी भूमिका बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि उस महिला नेता का नाम पुलिस को बता दिया गया है लेकिन मीडिया में उसे सार्वजनिक करना ठीक नहीं है वरना वह भाग जाएगी।

राजस्थान पेपर लीक मामले की CBI जांच की मांग को लेकर बाबा का धरना जारी, BJP सांसद किरोड़ी मीणा ने लगाया यह आरोप

आखिर कौन है वो महिला नेता

राजनैतिक गलियारों में चर्चाएं हो रही कि आखिर ऐसी कौन सी महिला नेता है जो सुरेश ढाका की गर्लफ्रेंड है। विभिन्न पार्टियों के नेता एक दूसरे से पूछ रहे कि वह महिला नेता कौन हो सकती है? हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी भी महिला नेता से पेपर लीक प्रकरण को लेकर पूछताछ नहीं की है। लोग सोशल मीडिया पर महिला नेताओं की आईडी खंगाल रहे हैं। पेपर लीक मामले के आरोपी सुरेश ढाका ने अपनी फ्रेंड लिस्ट हाइड कर रखी है। उस लिस्ट में किसी भी फ्रेंड को नहीं देखा जा सकता। महिला नेताओं की बात करें तो एक राजनैतिक पार्टी के महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष की फ्रेंड लिस्ट में सुरेश ढाका का नाम दिखाई दे रहा है। लेकिन किस महिला नेता का नाम सुरेश ढाका के साथ जुड़ा हुआ है, यह अभी तक सस्पेंस बना हुआ है।

Rajasthan Vidhan Sabha के अंदर चलेगा Budget सत्र, बाहर Paper leak के विरोध में जुटेंगे बेरोजगार

रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News