पूरी हो गई ‘किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग, सलमान खान के फैंस उछले- क्या लग रहे हो भाईजान

177
पूरी हो गई ‘किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग, सलमान खान के फैंस उछले- क्या लग रहे हो भाईजान

पूरी हो गई ‘किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग, सलमान खान के फैंस उछले- क्या लग रहे हो भाईजान

सुपरस्टार सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। एक्टर को आखिरी बार ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में देखा गया था जो 2021 में रिलीज़ हुई थी। महामारी के कारण फैंस उन्हें सिनेमाघरों में नहीं देख पाए। फरहाद सामजी निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने इसे ईद 2023 तक के लिए टाल दिया। ताजा रिपोर्ट्स बताती हैं कि सलमान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब खुद भाईजान ने इसकी पुष्टि कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

सलमान खान ने खत्म की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग

इंडिया टुडे के मुताबिक, एक्टर ने शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म तय समय पर चल रही है। साथ ही सलमान खान (Salman Khan) ने भी ये बता दिया है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और यह अगले साल यानी 2023 में ईद पर रिलीज होगी। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, ‘किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की शूटिंग पूरी। 2023 में ईद (Eid 2023) पर होगी रिलीज।’

लंबे बालों में होंगे भाईजान

सलमान खान की यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बुधवार को सलमान को सेट के बाहर ऑल-ब्लैक लुक में क्लिक किया गया। उन्होंने एक काले रंग की बनियान और एक लुंगी पहन रखी थी, जब उन्होंने एक स्पेशल गाने की शूटिंग की। फैंस को सलमान का एक नया अवतार देखने को मिलेगा क्योंकि उन्होंने फिल्म में लंबे बालों वाला लुक दिया है।

Salman Khan: 15 साल के सलमान खान को ऐसे मिला था पहला काम, परेशान होकर मां ने पूछी थी ये बात

‘किसी का भाई किसी की जान’ कास्ट

सलमान के अलावा, फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल और साउथ के स्टार दग्गुबाती वेंकटेश सहित कलाकारों की टुकड़ी है। यह शहनाज़ की बड़ी बॉलीवुड शुरुआत होगी। कथित तौर पर फिल्म में भूमिका चावला और भाग्यश्री भी लीड रोल्स में होंगी।

navbharat times -Apurva Agnihotri: अपूर्व अग्निहोत्री से लेकर सैफ अली खान तक, कोई 52 तो कोई 53 साल की उम्र में बना पिता

सलमान खान की आनेवाली फिल्में

‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद सलमान फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे। उनकी टाइगर फ्रेंचाइजी के बहुत बड़े फैंस हैं और हर कोई बड़े पर्दे पर फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वह कटरीना कैफ और रेवती के साथ फिर से जुड़ेंगे। फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में होंगे। यह दीवाली 2023 को रिलीज होगी। उनके पास ‘किक 2’ और ‘नो एंट्री सीक्वल’ भी है।