‘पुष्पा’ के ‘श्रीवल्ली’ पर कठपुतली का डांस देख अल्लू अर्जुन को भूल जाएंगे आप, देखें मजेदार वीडियो

150


‘पुष्पा’ के ‘श्रीवल्ली’ पर कठपुतली का डांस देख अल्लू अर्जुन को भूल जाएंगे आप, देखें मजेदार वीडियो

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) का क्रेज अब भी दर्शकों पर चढ़ा हुआ है। फिल्म के गाने और डायलॉग्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। अल्लू अर्जुन के ‘पुष्पा’ स्टाइल को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और अलग अलग अंदाज में वीडियोज शेयर कर रहे हैं। ऐसे में अब पुष्पा के गाने ‘श्रीवल्ली’ (Pushpa Song Srivalli) पर एक पपेट (Puppet) डांस सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। कठपुतली के डांस पर फैन्स तेजी से कमेंट कर रहे हैं।

श्रीवल्ली पर पपेट डांस

दरअसल टी सीरीज के सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में एक कठपुतली एक दम पुष्पा स्टाइल में दिख रहा है। पपेट ने गॉगल से लेकर अल्लू अर्जुन की तरह ही शर्ट पैंट पहना है और लंबी दाढ़ी है। वहीं पपेट, श्रीवल्ली के डांस स्टेप्स करता दिख रहा है और आखिर में अल्लू के अंदाज में अपनी दाढ़ी पर हाथ फेरता है। इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

रानू मंडल का ‘श्रीवल्ली’ डांस

याद दिला दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर रानू मंडल (Ranu Mondal) का डांस वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ, जिस में वो श्रीवल्ली पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के देख फैन्स लोट पोट हो गए हैं। इस वीडियो में रानू मजेदार अंदाज में पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस करते दिख रहे हैं। रानू के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। रानू के फनी डांस स्टेप्स देख फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो को अल्लू अर्जुन तक जरूर पहुंचाना है।

श्रीवल्ली गाने का अंग्रेजी वर्जन

डांस वीडियोज के अलावा श्रीवल्ली का इंग्लिश वर्जन भी फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। श्रीवल्ली के इंग्लिश वर्जन को डच सिंगर एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) ने गाया है। यह वर्जन इंग्लिश और तेलुगू मिक्स है। एमा हीस्टर्स डच सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी हैं। एमा ने गाना अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। उनके 5.1 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। अब तक यह गाना 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एमा गाना शुरू करती हैं, ओह यू टर्न ऑफ द अदर साइड… पहला स्टैंजा इंग्लिश में गाने के बाद एमा ने इसमें तेलुगु वर्जन मिक्स किया है। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि उनके तेलुगु प्रननसिएशन और एक्सेंट की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। 



Source link