पीएम मोदी और शिवराज की ‘दूरी’, कांग्रेस ने पूछा- खाली कुर्सी पर किसकी जगह? बीजेपी ने दिया जवाब

261

पीएम मोदी और शिवराज की ‘दूरी’, कांग्रेस ने पूछा- खाली कुर्सी पर किसकी जगह? बीजेपी ने दिया जवाब

हाइलाइट्स:

  • एमपी में पीएम और सीएम की मुलाकात को लेकर राजनीति गरमाई
  • कांग्रेस ने पीएम और सीएम के बीच की खाली कुर्सी को लेकर किया सवाल
  • कांग्रेस ने पूछा है कि खाली कुर्सी पर किसकी जगह है
  • बीजेपी ने कांग्रेस के सवालों पर दिए जवाब

भोपाल
बुधवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan Picture) ने दिल्ली में पीएम मोदी (PM Modi Meeting) से मुलाकात की है। मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वायरल तस्वीर में मुलाकात के दौरान पीएम एक कुर्सी पर बैठे हैं। वहीं, सीएम शिवराज (Empty Chair in pm modi and shivraj meeting) उनसे दूर सोफे पर बैठ पीएम से बात कर रहे हैं। पीएम की बगल में रखी कुर्सी पर कोई नहीं है। इसके साथ ही अभी तक जिन राज्यों के सीएम से पीएम ने मुलाकात की है, वह अभी तक बगल की कुर्सी पर बैठते थे।

कांग्रेस ने अन्य सीएम की तस्वीरों के साथ शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर शेयर की थी। इसे लेकर बुधवार को ही सवाल पूछा था कि ऐसा क्यों। गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने फिर उस तस्वीर को शेयर किया है। साथ ही उन्होंने पूछा है कि खाली कुर्सी पर किसकी जगह है। सलूजा ने लिखा है कि एमपी बीजेपी में नेतृत्व को लेकर बढ़ रहे असंतोष के बीच, खाली कुर्सी छोड़कर बीजेपी नेतृत्व ने संदेश दिया?

उन्होंने आगे लिखा कि इस खाली कुर्सी पर बैठने के लिए किसका नंबर लगता है। वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, कैलाश विजयवर्गीय, उमा भारती, प्रह्लाद पटेल या नरेंद्र सिंह तोमर? नरेंद्र सलूजा ने एक यूपी सीएम की भी तस्वीर शेयर की और लिखा कि पता नहीं क्यों पीएम मोदी, शिवराज सिंह चौहान को नापसंद करते हैं। दूसरे लोगों की तरह उन्हें भी पास की कुर्सी पर क्यों नहीं बैठाते हैं?

बीजेपी ने दिया जवाब

बीजेपी के मीडिया प्रभारी ने कांग्रेस के आरोपों पर जवाब दिया है। उन्होंने लिखा कि इसे कहते हैं 15 वर्षों की शालीनता और 15 महीने का घमंड। शिवराज जी शालीनता को समझने का संस्कार वे कांग्रेसी लाएंगे कहां से? जिनके मुखिया ही प्रधानमंत्री के सामने टांग उठाकर बैठते हों। उसके बाद लिखा कि 15 महीने के कुछ और चित्र भी हैं।

पीएम मोदी से एक घंटे तक सीएम शिवराज की क्या-क्या बात हुई, सुनिए

गौरतलब है कि तमाम सियासी घटनाक्रमों के बीच सीएम शिवराज ने बुधवार को पीएम मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। दोनों नेताओं के बीच करीब 1 घंटे 20 मिनट तक बात हुई है। सीएम ने मुलाकात के बाद कहा था कि पीएम के साथ एमपी में कोरोना की स्थिति पर चर्चा हुई है। 21 जून से प्रदेशन में वैक्सीनेशन को लेकर महाअभियान चलाएंगे।

पीएम मोदी और सीएम शिवराज के मुलाकात की कहानी, जानें एमपी क्या हैं चर्चाएं

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News