पिछले 3 साल से बेटे से दूर रह रहे हैं गौरव चोपड़ा, बोले- जितना चाहता हूं, उतना नहीं देख पाता

21
पिछले 3 साल से बेटे से दूर रह रहे हैं गौरव चोपड़ा, बोले- जितना चाहता हूं, उतना नहीं देख पाता

पिछले 3 साल से बेटे से दूर रह रहे हैं गौरव चोपड़ा, बोले- जितना चाहता हूं, उतना नहीं देख पाता

उतरन’ में मिस्टर राठौर से फेमस हुए और फिर ‘बिग बॉस 10’ में नजर आए एक्टर गौरव चोपड़ा फिलहाल अपनी लाइफ के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान 10 दिन के अंतर में ही अपने मां-पापा दोनों को खो दिया। इतना ही नहीं, वह अब अपने बेटे से भी दूर हैं। पिछसे तीन साल से उससे मिल नहीं पाए हैं। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में स्ट्रगल करना पड़ रहा है। वह कैसे इन हालातों पर काबू पा रहे हैं और उनसे बाहर आ रहे हैं।

एंटरटेनमेंट पोर्टल ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए एक इंटरव्यू में ‘राणा नायडू’ एक्टर Gaurav Chopra ने बताया कि कैसे वो इन दिनों अपने मन की आवाज को सुन रहे हैं। वह कहते हैं- एक एक्टर होना कभी-कभी मुश्किल होता है। यह कोई आसान बात नहीं। चीजें वैसी नहीं होतीं, जैसा आप चाहते हैं कि वो वैसी हों। आपको अपने छोटे-छोटे रास्ते बनाने पड़ते हैं। लेकिन हुआ ये था कि मुझे अंदर ही अंदर एक दोस्त मिल गया। मैं अंदर ही अंदर उस आवाज को सुनने लगा। उस आदमी ने किसी और से ज्यादा मेरी मदद की, किसी काउंसलिंग और सपोर्ट से ज्यादा, वो मेरा सहारा बना जब कोई साथ नहीं था।

गौरव अकेले में खुद से करते हैं बात

गौरव ने आगे कहा- ‘उदाहरण के लिए जैसे कि मैंने सोचा कि मैं अपने एब्स बनाने के लिए जिम जाऊंगा। वहां ज्यादा समय दूंगा लेकिन उसकी प्रेरणा कहां से मिलेगी? जब आपका बिस्तर से उठने का मन नहीं करता। आप उदास रहते हैं, डिप्रेस्ड रहते हैं और इस तरह के तमाम विचार आपके मन में घुमड़ रहे होते हैं तो फिर वो सब सोचना व्यर्थ हो जाता है। आपको लगता है कि वैसे सोचना बेकार है।’ गौरव चोपड़ा ने कहा कि वह सुबह उठकर अकेले बैठकर खुद से बातें किया करते हैं। खुद से कहते हैं कि उठो और जाओ, भले 20 मिनट के लिए ही लेकिन जाओ।

Rana Naidu: वेब सीरीज ‘राणा नायडू’ के लॉन्च पर पहुंचे सेलेब्स

बेटे के साथ नहीं रहते गौरव चोपड़ा

गौरव चोपड़ा और उनकी पत्नी हितिशा चेरांडा को 14 सितंबर, 2020 को बेटा हुआ था। हालांकि, उनका बेटा उनके साथ नहीं रहता है और वह बेंगलुरु में रहता है। गौरव चोपड़ा ने बताया, ‘मैं उसे उतना नहीं देख पाता जितना मैं चाहता हूं। वह बस ये बात जानकर संतुष्ट हो जाते हैं कि उनका बेटा ठीक है। हालांकि ऐसा क्यों है कि वो उनके साथ नहीं रहता। इसकी जानकारी एक्टर ने नहीं दी। हालांकि इंस्टाग्राम पर वह उसके साथ फोटोज कभी-कभार शेयर करते रहते हैं। मगर पत्नी के साथ नजर नहीं आते। हालांकि इनके अलग होने की कोई खबर मीडिया में तो नहीं है। मगर जिस तरह चीजें नजर आ रही हैं। उससे यही लग रहा है कि मियां-बीवी में कुछ अनबन जरूर हुई है। फिलहाल तो गौरव चोपड़ा अगस्त में रिलीज होने वाली सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ में नजर आएंगे।