पाली में युवक एक लड़की से मिलने उसके गांव गया और फिर…

29
पाली में युवक एक लड़की से मिलने उसके गांव गया और फिर…

पाली में युवक एक लड़की से मिलने उसके गांव गया और फिर…


पाली: छेड़छाड़ के शक में एक युवक की इतनी बेरहमी पिटाई की गई कि उसकी जान ही चली गई। मामला पाली जिले के बर थाना क्षेत्र में स्थित धुलकोट गांव का है। कथित तौर पर युवक एक लड़की से मिलने पहुंचा था। यहां खेत में काम कर रही लड़की से छेड़छाड़ करने के शक में युवक को लड़की के परिजनों ने इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने देर रात पिता- पुत्र सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी सुखदेव चारण ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, युवक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पिता को फोन पर मिली बेटे की बेरहमी से पिटाई की सूचना

बर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह चारण के अनुसार यह घटना 20 मार्च की दोपहर को हुई है। इस मामले में पिपलिया खुर्द निवासी मोहनराम पुत्र चिमनाराम बावरी की ओर से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया गया है कि 20 मार्च को उसका 19 वर्षीय पुत्र दशरथ अपने दोस्त के साथ बाइक से धुलकोट गया था। दोपहर में उन्हें किसी ने फोन पर सूचना दी कि उसके पुत्र दशरथ को धुलकोट में कुछ लोगों ने मारा पीटा है।

संजीवनी घोटाले पर बोले Ashok Gehlot, मंत्री Gajendra Shekhawat की मर्जी से होता था सब कुछ,जानिए क्या है माजरा ?

गंभीर स्थिति में ले जाया गया बर अस्पताल, फिर किया ब्यावर रेफर

यह जानकारी मिलने पर वह अपने कुछ परिचितों को साथ लेकर धुलकोट पहुंचा। तब पता चला की मारपीट में घायल उसके पुत्र दशरथ को बर हॉस्पिटल ले जाया गया है। बाद में दशरथ की स्थिति गंभीर होने पर उसे ब्यावर के राजकीय अमृतकौर अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां पर उपचार के दौरान दशरथ ने दम तोड़ दिया।
Weather Update: कई शहरों में आज भी छाए रहने वाले हैं बादल, हल्की बारिश की संभावना, यहां पढ़ें Mausam Ki Jankari

मृतक ने यह बताया पिता को

मृतक के पिता ने रिपोर्ट में बताया बर से ब्यावर ले जाने के दौरान उसके बेटे दशरथ ने बीच रास्ते में उससे बात की। उसने बताया कि धुलकोट गांव के भीलाराम पुत्र नाथुराम बावरी, अशोक पुत्र भीलाराम बावरी और धर्माराम पुत्र सुखलाल गुर्जर ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। जिससे उसकी यह स्थिति हुई है।
Navbharat Times -दुनियाभर के एयरपोर्ट पर तलाशा जा रहा Lawrence Bishnoi का ये गुर्गा, पढ़ें कौन है ₹1 लाख का इनामी रोहित गोदारा?

दशरथ का दोस्त भी था साथ, भागा नहीं होता तो उसकी भी कर देते हत्या!

इस दौरान दशरथ के साथ उसका दोस्त भी साथ था, लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग गया। आशंका जताई गई कि वह भागा नहीं होता तो लड़की के परिजन उसकी भी हत्या कर देते। इस घटना के बाद से दशरथ का दोस्त भी अपने घर नहीं पहुंचा है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। उसके सामने आने से ही यह खुलासा हो पाएगा कि दशरथ के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट क्यों की गई।

Navbharat Times -

लड़की के परिजनों ने छेड़छाड़ के शक में ले ली जान

सूत्रों के अनुसार मृतक दशरथ अपने दोस्त के साथ धुलकोट गांव में एक लड़की से मिलने आया था। इस दौरान लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया और छेड़छाड़ के शक में उसके साथ इतनी बेरहमी से पिटाई की गई। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लड़की के पिता एवं पुत्र सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ के बाद एवं मृतक के दोस्त के मिलने के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि माजरा क्या है?
रिपोर्ट- मनोज शर्मा

Navbharat Times -

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News