पालम मर्डर केसः पिता पर किए चाकू से 20 वार, केशव ने पहले ही कर लिया था इरादा पिता की बेरहमी से हत्या करनी है

92
पालम मर्डर केसः पिता पर किए चाकू से 20 वार, केशव ने पहले ही कर लिया था इरादा पिता की बेरहमी से हत्या करनी है

पालम मर्डर केसः पिता पर किए चाकू से 20 वार, केशव ने पहले ही कर लिया था इरादा पिता की बेरहमी से हत्या करनी है

नई दिल्लीः पालम गांव में परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में आरोपी केशव ने पुलिस पूछताछ में काफी कुछ बताया है। पूछताछ से पता चला है कि वह घरवालों के बात-बात पर ताने मारने और पिता के आए दिन चिल्लाने से इतना गुस्से में था कि उनकी हत्या करते वक्त उसके दिमाग में परिवार के सभी सदस्यों की बेरहमी से हत्या करने की बात ही चल रही थी। बता दें कि पालम गांव इलाके के राजनगर पार्ट-2 में आरोपी केशव ने गुस्से में आकर अपनी दादी, माता-पिता और छोटी बहन की बेरहमी से चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मरने वाले सभी लोगों के गले और छाती में चाकू के वार किए गए थे।

अपने किए पर कोई पछताछा नहीं

पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी केशव सैनी (25) ने बताया, ‘मंगलवार सुबह वह देर से सोकर उठा था, जिसकी वजह से उसके पिता दिनेश सैनी (50) उस पर बहुत गुस्सा हुए और करीब 20 मिनट तक उस पर चिल्लाते रहे।’ सूत्रों ने बताया कि दिनेश केशव पर काफी चिल्लाए… और उसे कहा कि तुम नकारा हो और घर पर बोझ बने हुए हो। पिता की बात पर केशव चिढ़ गया और गुस्से में घर से बाहर चला गया। पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि केशव व्यवाहर से काफी सख्त है और वह पूछताछ में आसानी से नहीं टूटा। उसे अपने किए पर भी कोई पछतावा नहीं है। यहां तक की पूछताछ के दौरान भी वह अपने परिवार के बारे में बात करते हुए भी उन पर भड़क रहा था। केशव ने पूछताछ के दौरान कहा कि जब वह अपने पूरे परिवार का कत्ल कर रहा था, तब उसके दिमाग में उन्हें बेरहमी से मारने का ही ख्याल था, खासकर अपने पिता को।

पिता के रवैये से रहता था नाराज

95760223 -

आरोपी केशव ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका अपनी गर्लफ्रेंड से एक साल पहले ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप ने उसे पूरी तरह तोड़ दिया था लेकिन उसके परिवार के किसी भी सदस्य ने उस समय उसका सपोर्ट नहीं किया, बल्कि उस समय भी उसके पिता उस पर चिल्लाए थे। यही नहीं, जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होता था, तब भी उसके पिता उसकी गर्लफ्रेंड के सामने उस पर चिल्लाते थे। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपने पिता पर चाकू से करीब 18-20 वार किए हैं।

नशे की लत ने करवाई परिवार की हत्या

95760124 -

पुलिस ने जानकारी दी कि पूछताछ में केशव ने बताया कि कैसे वह परिवार के लोगों से नफरत करने लगा था, लेकिन उसने यह नहीं बताया कि शवों को ठिकाने लगाने के बारे में उसकी क्या प्लानिंग थी। पुलिस और परिवार के लोगों ने बताया कि अभी तक की तफ्तीश में पता लगा है कि केशव नशे का आदी है। कुछ समय पहले इसे नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती कराया था, लेकिन करीब पांच महीने पहले केशव की मां इसे वहां से ले आई थी। उस वक्त केशव ने अपनी मां के सामने गिड़गिड़ाते हुए कहा भी था कि मां अब मैं नशा नहीं करूंगा, बस मुझे यहां से ले चलो। उसकी ऐसी दशा देखकर केशव की मां दर्शन उसे वहां से ले आई थीं। लेकिन घर आकर उसकी नशे की आदत नहीं गई। अक्सर वह अपने परिवार से नशा करने के लिए पैसों की मांग करता रहता था। इसी बात को लेकर घर में कई बार झगड़ा हो जाता था।

इकलौते बेटे ने परिवार को किया खत्म

95760091 -

बता दें कि पालम गांव थाना इलाके के राजनगर पार्ट-2 में 25 साल के केशव सैनी ने गुस्से में आकर अपनी दादी, माता-पिता और छोटी बहन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। सभी के गले और छाती में चाकू से वार किए गए थे। दादी का शव बिस्तर पर, माता-पिता का बाथरूम में और 22 साल की बहन कमरे के अंदर मिला था। चार हत्याओं के आरोपी युवक को इसी के अन्य परिजनों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। हत्या का कारण नशा करने के लिए परिवारवालों का पैसे देने से मना करना बताया जा रहा है। जिसके चलते हुए झगड़े के बाद युवक ने अपने परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार डाला।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News