पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारत के गाए गुणगान तो यूजर्स ने ले ली मौज, बोले- सीधा बोलो, आटा चाहिए

32
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारत के गाए गुणगान तो यूजर्स ने ले ली मौज, बोले- सीधा बोलो, आटा चाहिए

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारत के गाए गुणगान तो यूजर्स ने ले ली मौज, बोले- सीधा बोलो, आटा चाहिए

भारत में हमेशा से ही पाकिस्तानी सीरियल्स को खूब पसंद किया जाता है। वहां के तमाम एक्टर्स इन्हीं शोज की बदौलत इंडिया में फेमस भी हुए हैं। इनमें फवाद खान से लेकर माहिरा खान सहित कई सितारे शामिल हैं। वहां के कलाकारों, उनकी एक्टिंग, सीरियल्स की कहानी, दमदार डायलॉग्स, सीधे दिल छू लेने वाले गानों के भारतवासी मुरीद हैं और खूब सराहना करते हैं। पिछले कई दिनों से पाकिस्तानी स्टार्स और शोज की यहां खूब चर्चा भी हो रही है। फिर चाहे वो हानिया आमिर हों या फिर युमना जैदी। ‘तेरे बिन’ सीरियल हो या फिर ‘मुझे प्यार हुआ था’… । अब ‘तेरे बिन’ सीरियल में हया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सबीना फारूक ने भारत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि लोगों ने उनकी मौज ले ली है।

‘तेरे बिन’ सीरियल में सबीना फारूक निभा रहीं हया का किरदार

सबीना फारूक (Sabeena Farroq) ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अपने मुल्क से वैसा प्यार नहीं मिलता, जिस तरह से इंडिया से मिलता है। दरअसल, सबीना ‘तेरे बिन’ सीरियल में निगेटिव किरदार निभा रही हैं और इस कारण पाकिस्तान में उन्हें काफी कोसा जाता है, जबकि इंडिया के यूजर्स सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ करते हैं।

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है पाकिस्तानी शो Mujhe Pyaar Hua Tha? भारत में खूब हो रही हानिया-वहाज की चर्चा
Navbharat Times -Hania Aamir: पाकिस्तान तक पहुंचा ‘नाटू नाटू’ का क्रेज, हानिया आमिर की अदाओं और ठुमकों के कायल हुए इंडियन फैंस

सबीना फारूक ने कहा- पाकिस्तान से नहीं मिला इंडिया जैसा प्यार

Sabeena Farroq ने कहा, ‘लोग किरदार को बुरा नहीं लगते हैं। वो पर्सनल हो जाते हैं। वो मुझे और मेरे मां-बाप को बद्दुआ देते हैं। लेकिन इंडिया से जिस तरह के लोग मैसेज करते हैं, मैं बता नहीं सकती कि वो किसी खूबसूरती से, कितनी डिटेल में आपके कैरेक्टर की तारीफ करते हैं। वो कैरेक्टर के बारे में ही बात करते हैं। जो तारीफ मुझे वहां से आ रही है, मैं हैरान हूं कि वो पाकिस्तान से रिस्पॉन्स नहीं आ रहा। मैं ये कहना नहीं चाहती, लेकिन मुझे कहना पड़ेगा कि यहां से लोग नफरत भरे मैसेज करते हैं। बहुत कम हैं जो अच्छे मैसेज आते हैं या अच्छा रिस्पॉन्स आता है। इंडिया से मुझे नहीं याद कि कोई बुरा मैसेज आया हो।’

‘तेरे बिन’ सीरियल की क्या है कहानी?

‘तेरे बिन’ सीरियल में वहाज अली और युमना जैदी लीड रोल में हैं। युमना ने मीरब नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जो अपने उसूलों पर चलती है। उसके माता-पिता ने उसे आजाद ख्यालों के साथ पाला है। वो कोई भी गलत चीज बर्दाश्त नहीं करती है, फिर चाहे वो खुद के साथ हो या दूसरों के साथ। दूसरी तरफ वहाज ने मुर्तसिर नाम के लड़के का किरदार निभाया है, जो पुराने ख्यालों का है, लेकिन रिश्तों की बहुत कद्र करता है। ना चाहते हुए भी मीरब और मुर्तसिम का निकाह हो जाता है। मीरब को मुर्तसिम से नफरत है, लेकिन धीरे-धीरे ये प्यार में बदलने लगती है, लेकिन हया (सबीना फारूक) दोनों के बीच की दूरियां बढ़ाने की पूरी कोशिश करती है। इस शो को IMDb पर 10 में से 9.1 की रेटिंग मिली है। ये शो इंडिया में जबरदस्त पॉप्युलर हुआ है। इंडिया में आप इसे यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं।