पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान की Ex वाइफ ने लगाए मारपीट के आरोप, सेलेब्स ने उठाई बैन करने के मांग

127
पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान की Ex वाइफ ने लगाए मारपीट के आरोप, सेलेब्स ने उठाई बैन करने के मांग

पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान की Ex वाइफ ने लगाए मारपीट के आरोप, सेलेब्स ने उठाई बैन करने के मांग

पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान पर उनकी पूर्व पत्नी अलीजा सुल्तान ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक अलीजा ने कथित तौर पर सबूत पेश करते हुए आरोप लगाए हैं कि फिरोज़ खान ने उन्हें 2020 से 2022 के बीच प्रताड़ित किया गया था। आरोप सामने आने के बाद पाकिस्तान के कई हस्तियां अलीजा सुल्तान के समर्थन में आगे आए हैं। साथ ही एक्टर की बहिष्कार की मांग भी की।

क्या बोले सितारे
पॉपुलर सिंगल आज़म अज़हर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “किसी भी प्रकार की घरेलू हिंसा अस्वीकार्य है। इसमें अगर मगर की कोई गुंजाइश नहीं है। इस कहानी का दूसरा पक्ष नहीं है। आवाज़ उठाने में ताकत लगती है। मैं अलीजा और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं।

घरेलू हिंसा पर भड़कीं एक्ट्रेस
फिरोज (Feroze Khan) के साथ काम कर चुकी सह-कलाकार उषा शाह ने भी घरेलू हिंसा के आरोपों की निंदा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं अभी भी इसे समझने की कोशिश कर रही हूँ और फिलहाल सदमे में हूं। मैं दिल से अलीजा के साथ-साथ सुल्तान और फ़ातिमा के साथ हूं।’

पाकिस्तान के एक और एक्टर सबोर अली ने लिखा, ‘टॉक्सिक और अब्यूसिव रिश्ते से बाहर निकलना बहुत ही साहसी कदम है। हम सभी को अपनी बेटियों को किसी भी तरह के शारीरिक और मानसिक शोषण के लिए जीरो टॉलरेंस रखना सिखाना चाहिए और कभी भी सामाजिक दबाव के चलते अपमानजनक और हानिकारक शादी में नहीं झुकना चाहिए।’ सबोर अली आगे लिखते हैं कि जैसा कि कहा जाता है कि तलाकशुदा बेटियां और बहने मृत से बेहतर हैं! यह गलत है। मैं अलीजा और उन लोगों के साथ हूं जो घरेलू हिंसा के शिकार हैं। चुप मत रहो और बोलो।

स्वप्ना सुरेश ने शेयर की केरल के पूर्व स्पीकर पी श्रीरामकृष्णन की तस्वीरें, गरमाई केरल की सियासत
अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन करते हुए फ़िरोज़ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं फ़िरोज़ खान, मेरे ऊपर लगाए गए और सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे अफवाह सभी निराधार, दुर्भावनापूर्ण हैं। मैं इन आरोपों को दृढ़ता से इनकार करता हूं।’ वे आगे लिखते हैं कि इन आरोपों की सच्चाई या हकीकत में कोई आधार नहीं है। मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाने वालों के ख़िलाफ़ में क़ानूनी कार्यवाही करने की प्लानिंग कर रहा हैं। इसे लेकर मैं अपनी क़ानूनी टीम को पहले ही निर्देश दे चुका हूँ। मैं साफ़-साफ कहना चाहूंगा कि मैंने हमेशा से क़ानून का पालन किया है। मैंने कभी भी जानबूझकर किसी इन्सान को चोट नहीं पहुंचाई है।